लाइव टीवी

Swara Bhasker को मिली जान से मारने की धमकी, खत में लिखा- 'सावरकर जी का अपमान, नहीं सहेगा नौजवान'

Updated Jun 29, 2022 | 23:55 IST

सलमान खान के बाद अब बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर को धमकी भरा लेटर मिला है। इस लेटर में स्वरा भास्कर को कहा कि वह वीर सावरकर पर आपत्तिजनक टिप्पणी न करें। जानिए क्या है पूरा मामला।

Loading ...
Swara Bhasker
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस स्वरा भास्कर को धमकी भरा खत मिला है।
  • धमकी भरे खत की फोटो स्वरा भास्कर ने सोशल मीडिया पर शेयर की।
  • स्वरा भास्कर ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई शिकायत।

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर अपने बयानों के कारण ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हैं। अब एक्ट्रेस को एक धमकी भरा खत मिला है। स्वरा भास्कर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर लेटर की फोटो शेयर की है। फोटो के साथ स्वरा भास्कर ने बताया कि उन्हें ये लेटर स्पीड पोस्ट के जरिए आया है। 

स्वरा भास्कर ने धमकी भरी लेटर (Swara Bhasker Death threats) की दो फोटो अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर की है। लेटर में एक्ट्रेस को भद्दी गालियां दी गई है। इसके साथ चेतावनी देते हुए लिखा है कि एक्ट्रेस वीर सावरकर पर आपत्तिजनक टिप्पणी न करें। इसके अलावा अपनी भाषा को मर्यादित रखे। लेटर में शख्स ने लिखा है कि, 'सावरकर जी का अपमान नहीं सहेगा देश का नौजवान।' लेटर के आखिरी में शख्स ने अपने नाम की जगह लिखा है, 'इस देश का नौजवान।'  

Also Read: बच्चे को गाली देने से लेकर सेना को 'बेवकूफ' कहने से तक, इन वजहों से विवादों में रहीं स्वरा भास्कर

स्वरा भास्कर ने लिखा-'नौजवान नौकरी मांग रहा'

स्वरा भास्कर ने फोटो के साथ  लिखा, ' देश का नौजवान तो खैर पर नौकरी की मांग कर रहे हैं पर एक प्रजाति महंगाई, बेरोजगारी, भुखमरी सब सहेगी। बस ऐतिहासिक सच और तथ्य को नहीं सहेगी! इतना रोश पर नंबर रेवारी में बैठे किसी चाचा का डाला है भाई ने।' मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक स्वरा ने मुंबई के वर्सोवा थाने में इस मामले में अपनी शिकायत दर्ज कराई है। गौरतलब है कि स्वरा भास्कर से पहले सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को भी धमकी भरा लेटर मिल चुका है।

आपको बता दें कि स्वरा भास्कर कई मौकों पर वीर सावरकर पर विवादित बयान दे चुकी हैं। साल 2017 में स्वरा ने लिखा था कि सावरकर ने जेल से रिहाई के लिए ब्रिटिश सरकार से भीख और माफी मांगी थी। ऐसे में वीर नहीं थे। साल 2019 में भी उन्होंने एक वीडियो शेयर कर सावरकर को डरपोक बताया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।