लाइव टीवी

Shilpa Shetty से Sridevi तक- इन एक्ट्रेस ने कराई नाक की सर्जरी, बेहतर दिखने के लिए बदला चेहरे

Updated Jun 27, 2021 | 09:04 IST

Bollywood Actress Cosmetic Surgery: शिल्पा शेट्टी से लेकर श्रीदेवी तक, यहां हम आपको ऐसी 5 अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपने चेहरे में बदलाव करते हुए नाक की कॉस्मेटिक सर्जरी करवाई।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
नाक की कॉस्टमेटिक सर्जरी करवाने वालीं अभिनेत्रियां
मुख्य बातें
  • चेहरे में बदलाव के लिए कई एक्ट्रेस करवा चुकी हैं कॉस्मेटिक सर्जरी
  • किसी ने होठ, किसी ने गाल तो किसी ने नाक में करवाए बदलाव
  • एक नजर नाक की कॉस्मेटिक सर्जरी करवाने वालीं बॉलीवुड अभिनेत्रियों पर

मुंबई: किसी खास तरीके से दिखने के लिए कुछ बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने अपने चेहरे को ठीक करके अपने मुताबिक सुधार के लिए कॉस्मेटिक सर्जरी का विकल्प चुना है। जहां कुछ ने इस बारे में खुलकर बात की तो वहीं कुछ इस पर चुप्पी साधे रहीं। आइए एक नजर डालते हैं उन अभिनेत्रियों पर जिन्होंने नाक की सर्जरी करवाकर उसमें बदलाव करवाए।

प्रियंका चोपड़ा:

प्रियंका ने अपनी संस्मरण बुक अनफिनिश्ड में कहा था कि उनकी नाक की सर्जरी बिगड़ गई थी, जिसके कारण उन्हें कुछ फिल्मों को भी गंवाना पड़ा क्योंकि इस सर्जरी उनके लुक को पूरी तरह से बदल दिया।

शिल्पा शेट्टी:

शिल्पा शेट्टी भी अपनी नाक की कॉस्मेटिक सर्जरी को लेकर खुलकर बात करते हुए सामने आईं और उन्होंने इसे छिपाने की जरूरत महसूस नहीं की।

कोएना मित्रा:

कोएना मित्रा ने खुले तौर पर स्वीकार किया था कि उनकी नाक की सर्जरी हुई है। इसके बाद उनका लुक पूरी तरह से बदल गया।

श्रुति हासन:

श्रुति हासन ने खुले तौर पर सर्जरी की मदद से अपने चेहरे की विशेषताओं को ठीक करके ज्यादा बेहतर बनाने की  कोशिश की बात कबूली है।

श्रीदेवी:

श्रीदेवी अपनी नाक की सर्जरी के बारे में मुखर नहीं रहीं और उस समय अन्य एक्ट्रेस के साथ भी ऐसा होता था, लेकिन उनके लुक में काफी बदलाव देखने को मिला था, जिसने कई फिल्म फैंस का ध्यान आकर्षित किया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।