लाइव टीवी

Kareena Kapoor COVID 19 Positive: करीना कपूर-अमृता अरोड़ा को हुआ कोरोना, BMC ने घर को किया सील

Updated Dec 13, 2021 | 18:32 IST

Kareena Kapoor COVID 19 Positive: करीना कपूर और अमृता अरोड़ा कोरोना महामारी से संक्रमित हो गई हैं। करीना और अमृता दोनों बेस्टफ्रेंड हैं।

Loading ...
Kareena Kapoor, Amrita Arora
मुख्य बातें
  • करीना कपूर खान कोरोना से संक्रमित हो गई हैं।
  • करीना कपूर की बेस्टफ्रेंड अमृता अरोड़ा भी महामारी के चपेट में आ गई हैं।
  • करीना कपूर और अमृता अरोड़ा बेस्टफ्रेंड हैं।

Kareena Kapoor Amrita Arora COVID 19 Positive: करीना कपूर और एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। दोनों एक्ट्रेस की रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। आपको बता दें कि करीना कपूर और अमृता अरोड़ा खास दोस्त हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक करीना कपूर और अमृता अरोड़ा पिछले दिनों अपनी गर्ल गैंग के साथ कई पार्टी में स्पॉट की गई थीं। एक पार्टी में उनकी बहन करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा भी शामिल हुई थी। ये पार्टी एक्ट्रेस रिया कपूर के घर पर हुई थी। खबरों के मुताबिक बीएमसी ने करीना और अमृता के संपर्क में आने वाले लोगों की आरटीपीसीआर जांच के आदेश दे दिए हैं। पार्टी में शामिल होने वाले लोगों की कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग की जा रही है।

घर को किया सील
बीएमसी ने करीना कपूर और अमृता अरोड़ा का घर सील कर दिया है। दोनों में कोरोना का लक्ष्ण नहीं थे। दोनों का 11 दिसंबर को टेस्ट लिया गया। 12 दिसंबर को दोनों की रिपोर्ट पॉजीटिव आई। करीना और अमृता फिलहाल घर पर ही क्वारंटाइन हैं। उनके संपर्क में आए 15 लोगों का अभी तक कोरोना टेस्ट किया जा चुका है।  करीना कपूर से पहले उनके पिता रणधीर कपूर और भाई रणबीर कपूर भी इस साल कोरोना से संक्रमित हुए थे। 

काम से लिए है ब्रेक
वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वह आमिर खान के अपोजिट होंगी। लाल सिंह चड्ढा साल 2022 में बैसाखी के मौके पर रिलीज होगी। 

करीना कपूर ने इस साल की शुरुआत में दूसरे बेटे जहांगीर अली खान को जन्म दिया था। जेह के जन्म के बाद से ही उन्होंने काम से ब्रेक लिया है और अपने परिवार और बच्चों के साथ वक्त बिता रही हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।