लाइव टीवी

आलिया- कैटरीना समेत इन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने डेब्यू फिल्म में पहनी बिकिनी,पहली ही फिल्म में दिखा ग्लैमरस अंदाज

Updated Jan 13, 2021 | 10:19 IST

बॉलीवुड में ऐसी कई एक्ट्रेसेस हैं जिन्होंने ग्लैमरस अंदाज के साथ अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की और पहली ही फिल्म में बिकिनी पहने दिखीं। जानें कौन है ये एक्ट्रेसेस।

Loading ...
Actresses who Wore Bikini in Debut Movie
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड में ऐसी कई एक्ट्रेसेस हैं जिन्होंने अपनी डेब्यू फिल्म में बिकिनी पहनी।
  • इस लिस्ट में एक्ट्रेस डिंपल कपाडिया का नाम भी शामिल है।
  • जानें किन एक्ट्रेसेस ने पहली ही फिल्म में पहनी बिकिनी।

बॉलीवुड का दूसरा नाम ग्लैमर है, जहां हर साल कई लोग अपनी किस्मत आजमाने आते हैं। कुछ को पहचान मिलती है तो कुछ वो मुकाम हासिल नहीं कर पाते। 

बॉलीवुड में ऐसी कई एक्ट्रेसेस हैं जिन्होंने फिल्मों में कदम रखने के साथ ही अपना बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज दिखाते हुए डेब्यू फिल्म में ही बिकिनी पहनी। इस लिस्ट में आलिया भट्ट से लेकर कैटरीना कैफ तक का नाम शामिल है। जानें कौन सी हैं वो एक्ट्रेसेस जो अपनी डेब्यू फिल्म में बिकिनी पहने आईं नजर। 

1. आलिया भट्ट

एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने साल 2012 में फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड में कदम रखा था, जिसमें उनके अलावा वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा थे। ये तीनों की ही डेब्यू फिल्म थी। अपनी पहली ही फिल्म में आलिया बिकिनी पहने नजर आईं। फिल्म में आलिया ने यलो कलर की बिकिनी पहनी थी।

2. कैटरीना कैफ

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने साल 2003 में फिल्म बूम से बॉलीवुड में कदम रखा था, जिसमें वो बोल्ड अंदाज में नजर आई थीं। फिल्म में कैटरीना सिल्वर और ब्लैक कलर की बिकिनी पहने  दिखी थीं, जिसे लेकर वो काफी चर्चा में भी रहीं। 

3. सनी लियोनी

एक्ट्रेस सनी लियोनी ने साल 2012 में फिल्म जिस्म से बॉलीवुड में कदम रखा था। इस फिल्म में वो एक्टर रणदीप हुड्डा के साथ नजर आई थीं और उन्होंने जमकर बोल्ड सीन दिए थे। पिंक बिकिनी पहने सनी लियोनी की तस्वीरें चर्चा में रहीं। 

4. डिंपल कपाडिया

एक्ट्रेस डिंपल कपाडिया ने साल 1973 में फिल्म बॉबी से बॉलीवुड में कदम रखा था, जिसमें वो एक्टर ऋषि कपूर के अपोजिट थीं। अपनी पहली ही फिल्म में डिंपल ऑरेन्ज कलर की बिकिनी पहने दिखी थी, जिसे लेकर वो काफी चर्चा में भी रहीं। 

5. पूजा गुप्ता

पूर्व मिस इंडिया यूनिवर्स ने साल 2011 में रिलीज हुई फिल्म F.A.L.T.U से बॉलीवुड में कदम रखा था। पूजा ने अपनी पहली ही फिल्म में बिकिनी पहनी थी। इस फिल्म में अरशद वारसी, रितेश देशमुख और जैकी भागनानी थे। 

6. साशा आगा

एक्ट्रेस सलमा आगा की बेटी साशा आगा ने साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म औरंगजेब से बॉलीवुड में कदम रखा था। फिल्म में साशा का अर्जुन कपूर के साथ छोटा सा रोल था लेकिन इसमें वो ब्लैक कलर की बिकिनी पहने नजर आई थीं। 

7. सुरवीन चावला

एक्ट्रेस सुरवीन चावला ने साल 2014 में फिल्म हेट स्टोरी 2 से बॉलीवुड में कदम रखा था, जिसमें वो बिकिनी पहने नजर आई थीं। इस फिल्म में सुरवीन के अलावा एक्टर जय भानुशाली और सुशांत सिंह थे। 

8. पूनम पांडे

एक्ट्रेस पूनम पांडे अपने बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने साल 2013 में फिल्म नशा से बॉलीवुड में कदम रखा था और अपनी पहली ही फिल्म में उन्होंने जमकर बोल्ड सीन दिए और इसमें वो बिकिनी पहने भी दिखीं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।