लाइव टीवी

Krish Kapur Passes Away: बॉलीवुड जगत को एक और झटका, कास्टिंग डायरेक्टर कृष कपूर का सड़क हादसे में निधन

Updated Jun 03, 2020 | 19:50 IST

Krish Kapoor Death: बॉलीवुड के युवा कास्टिंग डायरेक्टर कृष कपूर की सड़क हादसे में मौत हो गई। 31 मई को अपने होमटाउन में उनका एक्सिडेंट हो गया था और इसी दिन उनका निधन हो गया।

Loading ...
Krish Kapoor dies in Road Accident
मुख्य बातें
  • युवा कास्टिंग डायरेक्टर कृष कपूर की सड़क हादसे में मौत
  • 31 मई को कृष का एक्सिडेंट हो गया था जिसमें उनकी जान चली गई
  • कृष कपूर फिल्म जलेबी के कास्टिंग डायरेक्टर थे

पिछले कुछ समय से बॉलीवुड से दुखद खबरें आ रही हैं। बीते दिनों में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री ने कई सितारों को खो दिया। अब कास्टिंग डायरेक्टर कृष कपूर का सड़क हादसे में निधन हो गया। जानकारी के मुताबिक वो अपने होमटाउन में थे। 31 मई को उनकी कार का एक्सिडेंट हो गया था जिसमें वो बुरी तरह जख्मी हो गए थे और इसी दिन उनका निधन हो गया। 

कृष साल 2018 में रिलीज हुई रिया चक्रवर्ती और वरुण मित्रा स्टारर फिल्म जलेबी और करीना कपूर खान की फिल्म वीरे दी वेडिंग के कास्टिंग डायरेक्टर थे। हालांकि अब तक कृष के परिवार से अब तक कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है।

हाल ही में वाजिद खान का हुआ था निधन

बीते कुछ दिनों में कई सेलेब्स का इस साल निधन हो गया है। हाल ही में 43 साल के म्यूजिक डायरेक्टर वाजिद खान का निधन हो गया था। वाजिद पिछले कुछ समय से किडनी की समस्या से जूझ रहे थे। करीब 6 महीने पहले उनकी किडनी ट्रांसप्लांट की गई थी, ये ऑपरेशन तो कामयाब रहा था लेकिन वाजिद खान पूरी तरह स्वस्थ नहीं हुए थे। अब हाल ही में उन्हें कोरोना वायरस हो गया था और वो अस्पताल में भर्ती थे। उनकी तबीयत लगातार खराब होती जा रही थी। इसके बाद हाल ही में हार्टअटैक के कारण उनका निधन हो गया।  

इरफान खान- ऋषि कपूर का निधन 

29 अप्रैल को एक्टर इरफान खान का निधन हो गया था, वो पिछले करीब 2 साल से कैंसर से जूझ रहे थे। न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर के इलाज के लिए इरफान खान कुछ समय लंदन में रहे थे। इसके बाद वो देश वापस लौट आए थे और अपनी फिल्मों की शूटिंग पूरी कर रहे थे। जिसके बाद अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई थी जहां 29 अप्रैल की सुबह मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में उन्होंने अंतिम सांस ली। इरफान के निधन से उनके फैंस से लेकर सेलेब्स तक शोक में डूब गए।

लोग इरफान के निधन के गम से उबर भी नहीं पाए थे कि अगले ही दिन यानी 30 अप्रैल को एक्टर ऋषि कपूर का निधन हो गया। ऋषि भी पिछले करीब दो साल से कैंसर से लड़ रहे थे। करीब एक साल तक न्यूयॉर्क में उनका इलाज चला था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।