लाइव टीवी

Aamir Khan से Esha Gupta तक, इन बॉलीवुड सेलेब्स ने महामारी के दौर में सोशल मीडिया से बनाई दूरी!

Updated May 05, 2021 | 13:22 IST

Celebs Who left Social Media: कोरोना महामारी की दूसरे लहर के बीच कई बॉलीवुड सेलेब्स ने सोशल मीडिया से ब्रेक लिया है। अपने फैंस को अलविदा कहते हुए उन्होंने यह जानकारी दी है कि अब उनकी टीम उनके अकाउंट संभालेगी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
सोशल मीडिया से ब्रेक लेने वाले बॉलीवुड सेलेब्स
मुख्य बातें
  • कोरोना के चलते बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज ने सोशल मीडिया से ले लिया है ब्रेक।
  • जन्मदिन के बाद आमिर खान ने किया था लास्ट पोस्ट, उनका प्रोडक्शन देगा अब सारी जानकारी।
  • महामारी के दौर में ईशा गुप्ता ने भी सोशल मीडिया को कह दिया बाय-बाय।

भारत में कोरोनावायरस के मामले धीरे-धीरे बढ़ते जा रहे हैं। कोरोनावायरस के दूसरे लहर ने लोगों को भारी नुकसान पहुंचाया है। कोरोनावायरस इंफेक्शन के चेन को रोकने के लिए सरकार ने कई राज्यों में लॉकडाउन लगा दिया है। इसी बीच कई हस्तियां आम जनता की मदद करने के लिए सामने आई हैं वहीं कुछ ऐसी हस्तियां हैं जिन्होंने कोरोनावायरस महामारी के इस दौर में सोशल मीडिया को अलविदा कह दिया है।

पिछले साल की तरह इस बार भी लॉकडाउन लगने की वजह से फिल्म, टीवी और एडवर्टाइजमेंट के शूटिंग को रोक दिया गया है और सेट्स पर ताला मार दिया गया है जिसके चलते कई बॉलीवुड स्टार अब अपने घर में हैं। अपने सोशल मीडिया पर आखरी पोस्ट डालते हुए कई बॉलीवुड स्टार ने यह जानकारी दी है कि वह सोशल मीडिया को अब अलविदा कह रहे हैं लेकिन उनकी टीम उनके फैंस को समय-समय पर जरूरी जानकारी देती रहेगी।

यहां जानें किन बॉलीवुड स्टार्स ने सोशल मीडिया को बाय-बाय कह दिया है। ‌

आमिर खान:

अपने जन्मदिन के बाद ही आमिर खान ने सोशल मीडिया को छोड़ दिया और यह बताया कि उनके प्रोडक्शन कंपनी एकेएफ के ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट से सारी जानकारी दी जाएगी। 

ईशा गुप्ता:

कोरोनावायरस के दूसरे लहर के दौरान ईशा गुप्ता भी कुछ समय से सोशल मीडिया से दूर हैं। इंस्टाग्राम पर अपने आखिरी पोस्ट से ईशा ने बताया कि वह सोशल मीडिया से दूर जा रही हैं लेकिन उनकी टीम फैंस से जुड़ी रहेगी। ‌

फातिमा सना शेख:

आमिर खान के बाद उनकी फिल्म दंगल की को-स्टार फातिमा सना शेख ने भी अपने फैंस को यह जानकारी दी है कि वह सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही हैं।

 

वरीना हुसैन:
लवयात्री ‌फेम वरीना ने बताया कि सोशल मीडिया आजकल बहुत टॉक्सिक बन गया है और वह इस चीज से खुद को बचाने के लिए सोशल मीडिया से दूर जा रही हैं। उन्होंने बताया कि उनके फैंस से उनको बहुत ताकत मिलती है लेकिन अब वह सोशल मीडिया से ब्रेक लेना चाहती हैं।

अमित साध:

अपने आखिरी पोस्ट में अमित शाह ने यह बताया कि वह अब ऑफलाइन जा रहे हैं। फैंस से बात करते हुए अमित शाह ने कहा कि वह सोशल मीडिया पर अपनी जो फोटोज और वीडियोज डालते हैं उससे लोगों का भला नहीं होगा और वह इस चीज को अभी सही नहीं समझते हैं। वह मानते हैं कि यह समय प्रार्थना करने और आशा रखने का है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।