लाइव टीवी

Nick Jonas से Aamir Khan तक- जब बॉलीवुड सेलेब्स ने पत्नियों को दिए महंगे तोहफे, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

Updated Jun 24, 2021 | 11:08 IST

Bollywood wives expensive gifts: निक जोनस की ओर से प्रियंका चोपड़ा को दी गई शानदार कार से लेकर सोनम कपूर को आनंद आहूजा से मिले गिफ्ट तक, बॉलीवुड सेलेब्स के पत्नियों को दिए बेहद महंगे गिफ्ट।

Loading ...
पत्नियों को महंगे तोहफे देने वाले बॉलीवुड सेलेब्स
मुख्य बातें
  • फिल्म सेलेब्स की ओर से पत्नियों को दिए गए बेहद महंगे गिफ्ट।
  • कभी निक जोनस ने दी महंगी कार तो कभी शाहिद कपूर ने दी हीरे की अंगूठी।
  • एक नजर बॉलीवुड स्टार्स की ओर से उनकी पत्नियों को मिले कीमती तोहफों पर।

मुंबई: सेलेब्स रोमांटिक होते हैं और कई बार तो वह दुनिया के सामने अपने प्यार का इजहार करते हैं। वह कैमरे के सामने ग्लैमरस जीवन जीते हैं, कई बार अपनों को बेहद महंगे गिफ्ट देकर खास महसूस कराना भी नहीं भूलते। कभी-कभार फूलों, गहनों और चॉकलेट के अलावा सेलेब पतियों ने अपनी पत्नियों को कई मौकों पर खुश करने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

फिल्म स्टार्स की ओर से अपनी पत्नियों पर प्यार बरसाने के कई मौकों पर घर, कार और अन्य महंगे सामान काफी आम हो गए हैं। निक जोनास ने प्रियंका चोपड़ा को शानदार मर्सडीज कार गिफ्ट करने से लेकर राज कुंद्रा के शिल्पा शेट्टी को बुर्ज खलीफा में एक शानदार अपार्टमेंट गिफ्ट करने तक, आइए एक नजर डालते हैं सेलेब्स पतियों की ओर से पत्नियों को मिले इन शानदार लेकिन रोमांटिक गिफ्ट्स पर।

निक जोनास-प्रियंका चोपड़ा:

बिलबोर्ड हॉट 100 पर कई हफ्तों तक जोनास ब्रदर्स के सॉकर के नंबर 1 हिट होने के बाद, गायक ने अपनी पत्नी पर खूब प्यार बरसाया था। उन्होंने उन्हें एक Mercedes Maybach गिफ्ट की थी, जिसकी कीमत 2.73 करोड़ रुपए है।

बाद में, क्रिसमस 2019 के लिए निक ने अपनी पत्नी को सर्दियों की छुट्टियों के दौरान एक स्नोमोबाइल गिफ्ट में दिया था।

राज कुंद्रा-शिल्पा शेट्टी:

शिल्पा शेट्टी की करोड़ों रुपए की हीरे की सगाई की अंगूठी राज की ओर से अपनी प्यारी पत्नी को दिए कई उपहारों में से एक है। उन्होंने शिल्पा को बॉलीवुड में अब तक की सबसे महंगी शादी की सालगिरह का तोहफा दिया था। बिजनेसमैन ने 2018 में दुबई की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा में अपनी पत्नी के लिए एक अपार्टमेंट खरीदा था। हालांकि, बाद में यह बताया गया कि शिल्पा ने फ्लैट बेच दिया और एक होटल में रहना पसंद किया।

रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण:

जब रोमांस की बात आती है, तो रणवीर और दीपिका चार्ट से बाहर हो जाते हैं। जहां दीपिका को अपनी शादी के दौरान अपने ससुराल वालों से एक हीरे का सेट और एक सब्यसाची पोशाक मिली थी, वहीं बाद में उन्हें अपने पति से सबसे प्यारा उपहार मिला।

रणवीर ने दीपिका के लिए एक जोड़ी पूप इमोजी चप्पल खरीदी थीं। दीपिका ने वास्तव में, उसने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर इसकी तस्वीर पोस्ट की थी और अपने फैंस के साथ इसकी झलक साझा की थी।

आमिर खान-किरण राव:

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर अपनी पत्नी को परफेक्ट गिफ्ट देने में यकीन रखते हैं। अपने प्यार का इजहार करने के लिए आमिर ने कथित तौर पर किरण को अमेरिका के पॉश बेवर्ली हिल्स इलाके में 75 करोड़ रुपये में एक लग्जरी हॉलिडे होम खरीदा था।

शाहिद कपूर-मीरा राजपूत:

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत अक्सर अपने फैंस को अपने सोशल मीडिया पीडीए की झलक देते रहते हैं। हालांकि शाहिद ने मीरा को 23 लाख रुपए की एक हीरे की अंगूठी और एक मर्सिडीज कार देकर अपने प्यार की बौछार की थी, साथ ही उन्होंने वेलेंटाइन डे पर उसे दिल के आकार का पिज्जा और फूलों का एक बड़ा गुलदस्ता देकर सरप्राइज दिया था।

आनंद आहूजा-सोनम कपूर:

2020 में अपनी शादी की सालगिरह के लिए, आनंद ने सोनम को लीजेंड ऑफ ज़ेल्डा और मारियो कार्ट सहित अपने सभी पसंदीदा खेलों के साथ एक निन्टेंडो स्विच गिफ्ट में दिया था। सोनम ने इंस्टाग्राम पर अपना तोहफा शेयर करते हुए लिखा था, 'आनंद आहूजा मुझे बहुत अच्छी तरह से जानते हैं... लव यू सो मच।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।