लाइव टीवी

Aryan Khan Bail: आर्यन खान की जमानत के बारे में क्या बोले सेलेब्स, कोर्ट के फैसले का यूं किया स्वागत

Updated Oct 28, 2021 | 19:29 IST

Aryan Khan Bail Celebs Reactions: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को चल रहे ड्रग्स मामले में आखिरकार कोर्ट ने जमानत दे दी है। आर्यन एक-दो दिन में जेल से रिहा हो जाएंगे। देखिए कैसे सेलेब्स कोर्ट के फैसले की तारीफ कर रहे हैं।

Loading ...
आर्यन खान के बारे में क्या बोले सेलेब्स
मुख्य बातें
  • ड्रग्स केस में आखिरकार आर्यन खान को कोर्ट से मिली जमानत
  • 26 दिन जेल में बिताने के बाद शाहरुख खान के बेटे को मिली राहत
  • एनसीबी की क्रूज पार्टी पर छापेमारी के दौरान हिरासत में लिए गए थे आर्यन

मुंबई: ड्रग्स मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को बॉम्बे हाईकोर्ट से जमानत मिलने से बॉलीवुड सेलेब्स राहत की सांस ले रहे हैं। 23 वर्षीय स्टार-किड पिछले 26 दिनों से जेल में रहे हैं। उन्हें 2 अक्टूबर को एक क्रूज पार्टी पर छापेमारी के दौरान एनसीबी ने हिरासत में लिया था, जिसके बाद उन्हें आर्थर रोड जेल में न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। चूंकि एनसीबी ने छापेमारी के दौरान आर्यन से ड्रग्स का कोई पदार्थ जब्त नहीं किया था, इसलिए उन्हें अब तक जमानत मिल जानी चाहिए थी।

फिर भी, कुछ व्हाट्सएप चैट के आधार पर एनसीबी ने आर्यन के खिलाफ जांच कर रही थी, यह दावा किया जा रहा था कि वह अंतरराष्ट्रीय ड्रग्स कार्टल से संबंधित हैं। आर्यन की जमानत याचिका दो बार खारिज हुई - एक बार सेशन कोर्ट में और दूसरी बार स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट में। इसके बाद उन्होंने बॉम्बे हाईकोर्ट का रुख किया और जमानत याचिका की सुनवाई 2 दिनों के लिए स्थगित करने के बाद, कोर्ट ने आखिरकार आज आर्यन को जमानत दे दी।

आर्यन के जेल से छूटने से शाहरुख खान, गौरी खान और पूरे परिवार को कितनी राहत मिली होगी, इसकी कल्पना ही की जा सकती है। बॉलीवुड सेलेब्स खान परिवार के साथ खड़े हैं और जमानत के फैसले पर खुशी भी जाहिर कर रहे हैं। आर माधवन ने ट्वीट किया, 'भगवान का शुक्र है। एक पिता के रूप में मुझे बहुत राहत मिली है.. प्रार्थना है सभी अच्छी और सकारात्मक चीजें हों।'

स्वरा भास्कर ने लिखा, 'आखिरकार'। सोनू सूद ने ट्वीट किया, 'समय जब न्याय करता है तब गवाहों की जरूरी नहीं होती।

आर्यन के मामले में अदालती कार्यवाही में देरी पर लगातार अपना गुस्सा जाहिर करने वाले शाहरुख के रईस के निर्देशक राहुल ढोलकिया ने ट्वीट किया, 'आखिरकार! जमानत मिल गई!'

सुधीर मिश्रा ने भी जमानत के फैसले पर सहमति जताते हुए कहा, 'सच... भगवान का शुक्र है'

अगर आर्यन को आज जमानत नहीं दी गई होती तो उसे अगले 15 दिनों तक सलाखों के पीछे रहना पड़ता क्योंकि आने वाले सप्ताह में दीवाली की छुट्टियों में अदालत बंद रहेगी लेकिन आज सुनवाई पूरी हो गई और आर्यन एक-दो दिन में घर वापस आ सकते हैं।

2 नवंबर को शाहरुख का जन्मदिन भी है और निश्चित रूप से दीवाली का त्योहार भी नजदीक है, ऐसे में आर्यन के परिवार के लिए यह बेहद अच्छी खबर है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।