लाइव टीवी

Hyderabad Encounter: बॉलीवुड सेलेब्स ने किया एनकाउंटर का सपोर्ट, रकुलप्रीत बोली- रेप कर आप कहां भाग सकते हैं

Updated Dec 06, 2019 | 09:45 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Hyderabad Encounter Bollywood Celebs: हैदराबाद में डॉक्टर की रेप के बाद हत्या करने के चारों आरोपियों को पुलिस ने एनकाउंटर में ढेर कर दिया है। हैदराबाद पुलिस के इस कदम को बॉलीवुड सेलेब्स भी सपोर्ट कर रहे हैं।

Loading ...
हैदराबाद एनकाउंटर पर सेलेब्स रिएक्शन
मुख्य बातें
  • हैदराबाद पुलिस ने महिला डॉक्टर के रेप के चारों आरोपियों को एनकाउंटर में मार गिराया।
  • सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब्स हैदराबाद पुलिस को सपोर्ट कर रहे हैं।
  • ऋषि कपूर, रकुलप्रीत सिंह, जूनियर एनटीआर ने पुलिस को बधाई दी है।

मुंबई. हैदराबाद में डॉक्टर के साथ रेप और हत्या के चारों आरोपियों को पुलिस ने एनकाउंटर में मार दिया है। इस एनकाउंटर के बाद सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स पुलिस के इस कदम को त्वरित न्याय बता रहे हैं। वहीं, कुछ इसकी आलोचना कर रहे हैं। बॉलीवुड सेलेब्स ने भी इस घटना पर ट्वीट किया। 

ऋषि कपूर ने लिखा- बहुत बढ़िया तेलंगाना पुलिस। बहुत बधाई। मरजावां की एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह ने इस एनकाउंटर को सपोर्ट किया है। रकुल ने लिखा- रेप जैसा जुर्म करने के बाद आप कितनी दूर तर भाग सकते हैं। शुक्रिया हैदराबाद पुलिस।  

अनुपम खेर ने लिखा- तेलंगाना पुलिस द्वारा चारों रेपिस्टों को एनकाउंटर में गोली मारने पर बधाई और जय हो।  चलो! अब जितने भी लोगों ने ऐसा घिनोना अपराध करने वालों के खिलाफ आवाज़ उठाई थी और उनके लिए खतरनाक से खतरनाक सजा चाही थी, मेरे साथ जोर से बोलो - #जयहो।

जूनियर एनटीआर ने किया ट्वीट 
साउथ के पॉपुलर एक्टर एनटीआर जूनियर ने भी हैदराबाद पुलिस को सपोर्ट किया है। उन्होंने लिखा- न्याय मिल गया! अब, दिशा की आत्मा को शांति मिलेगी। कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने भी पुलिस फोर्स की तारीफ की है। 

रंगोली ने लिखा- रेपिस्ट को उस जगह गोली मारी गई, जहां उन्होंने उस मासूम लड़की का रेप कर जिंदा जला दिया था। वाह! मैं पुलिस फोर्स को सैल्यूट करती हूं और सरकार को भी, जिन्होंने ये क्रांतिकारी कदम उठाया।  #BetiBachao #AchcheDin


घटनास्थल पर मारी गोली 
हैदराबाद पुलिस चारों आरोपियों को क्राइम सीन के रिक्रिएशन के लिए घटनास्थल पर ले गई थी। सीन रिक्रियट करने के दौरान चारों आरोपियों ने भागने की कोशिश की थी। इसके बाद पुलिस ने चारों आरोपियों का एनकाउंटर कर दिया।

हैदराबाद कमिश्ननर ने इस आरोपियों के मारे जाने की पुष्टि कर दी है।  पुलिस ने आरोपियों के शवों को घटनास्थल से हटा दिया है ताकि किसी तरह की हंगामेदार स्थित पैदा ना हो सके। आपको बता दें कि  पूछताछ में सभी आरोपियों ने स्वीकार कर लिया था कि उन्होंने ही महिला डॉक्टर के साथ इस खौफनाक वारदात को अंजाम दिया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।