लाइव टीवी

ब्रेकअप के बाद इन सेलेब्स ने एक्स के खिलाफ दिए बयान, किसी ने पिटाई तो किसी ने अफेयर के चलते खत्म किया रिश्ता

Updated Dec 29, 2020 | 13:04 IST

एंटरटेनमेंट जगत में कई जोड़ियां बनती हैं और टूट जाती हैं। कई बार रिश्ते खत्म होने की वजह सामने नहीं आती लेकिन कई बार ये सेलेब्स एक- दूसरे के खिलाफ बोलते हैं। जानें वो एक्टर्स जिन्होंने अपने एक्स के खिलाफ बोला।

Loading ...
Bollywood Celebs who Talked About Their Ex
मुख्य बातें
  • दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर का ब्रेकअप कई दिनों तक रहा था सुर्खियों में।
  • शाहिद कपूर ने करीना कपूर संग काम करने को लेकर दिया था ऐसा जवाब।
  • सना खान ने मेल्विन लुइस पर लगाए थे गंभीर आरोप।

बॉलीवुड में कई ऐसी अमर प्रेम कहानियां हैं जिन्होंने प्रेम किया शादी की और आज तक एक दूसरे के साथ हैं। लेकिन वहीं कुछ ऐसी भी प्रेम कहानियां हैं जिन्हें शुरुआती दौर में उनके प्यार के चलते खूब सुर्खियां मिलीं लेकिन बाद में दोनों के रिश्तों में ऐसी नफरत भरी की एक दूसरे के ऊपर कीचड़ उछालने और बुरा भला कहने का एक भी मौका नहीं छोड़ा। आज हम आपको ऐसे कुछ बॉलीवुड स्टार्स की कहानी बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपने पूर्व प्रेमी को सबके सामने खरी-खरी सुनाई है और उन पर आरोप लगाए हैं।

शाहिद कपूर

एक वक्त था जब शाहिद कपूर बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान को डेट कर रहे थे और दोनों की प्रेम कहानी किसी से छुपी नहीं थी। हालांकि, बाद में दोनों के बीच विवाद बढ़ा और दोनों ने अलग होने का फैसला किया। शाहिद और करीना ने कभी अपने ब्रेकअप को लेकर पब्लिकली बात नहीं की पर एक इंटरव्यू के दौरान जब शाहिद से यह सवाल पूछा गया कि क्या वह करीना के साथ फिर से काम करना पसंद करेंगे? इस सवाल पर शाहिद नो जो जवाब दिया वह बहुत कुछ कह रहा था। उन्होंने कहा अगर मेरा डायरेक्टर किसी गाय,भैंस के साथ भी काम करने को कहेगा तो मैं कर लूंगा। शाहिद का यह जवाब उन दोनों के बीच भरी उस नफरत को दर्शा रहा था जिसे दोनों ने सबसे छुपाया हुआ था।

प्रीति जिंटा

प्रीति जिंटा और नेस वाडिया की प्रेम कहानी जग जाहिर थी। दोनों ने एक साथ कई बिजनेस भी किए यहां तक कि अपनी एक आईपीएल टीम भी ली। लेकिन दोनो का रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं चला और दोनों ने अलग होने का फैसला किया। लेकिन इस दौरान प्रीति ने नेस पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा था कि नेस उनके साथ नशे की हालत में बुरा बर्ताव करते हैं और उन पर जलती हुई सिगरेट फेंक कर मारते हैं। यहां तक कि एक बार दोनों एक मैच के दौरान स्टेडियम में ही भिड़ गए जिसमे नेस ने प्रीति से धक्का-मुक्की भी की। इसके बाद प्रीति ने उन पर एफआईआर की और नेस को 20 हजार मुचलके पर जमानत लेनी पड़ी थी।

ऐश्वर्या राय

सलमान खान और एश्वर्या की कहानी किसी से छुपी नहीं है दोनों की प्रेम कहानी बॉलीवुड में जितनी तेजी से सुर्खियां बटोर रही थी उतनी ही तेजी से उनके ब्रेकअप की खबरें चलने लगी। ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या राय सलमान खान पर कई गंभीर आरोप लगाए, उन्होंने कहा कि सलमान उनके साथ बेहद बुरा व्यवहार करते थे। मेंटली और फिजिकली एब्यूज करते थे। ऐश ने कहा था, 'उन्हें लगता था कि मेरा मेरे हर को-एक्टर के साथ अफेयर चलता है। मैं इन सब से परेशान हो गई थी जिसके बाद मैंने सलमान से अलग होने का फैसला किया।'

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर का रिलेशनशिप ज्यादा दिनों तक नहीं चला। रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद दीपिका पादुकोण डिप्रेशन में चली गई थीं और उन्होंने अपने इस डिप्रेशन का कारण भी इसी ब्रेकअप को बताया था। कॉफी विद करण में दीपिका ने कहा था कि रणबीर ने उन्हें एक बार नहीं बल्कि दो-दो बार धोखा दिया है। वहीं अपने एक बयान में दीपिका पादुकोण ने रणबीर कपूर को कंडोम का ब्रांड एंबेसडर बना देने की भी बात कही थी। रणबीर कपूर ने दीपिका के इस बयान पर रिप्लाई देते हुए कहा था कि, यह बेहद जरूरी चीज है लोगों को इस पर जागरुक होना चाहिए। दीपिका ने एक अच्छा संदेश दिया है।

सैफ अली खान

सैफ अली खान ने 21 साल की उम्र में अपने से 13 साल बड़ी अमृता सिंह से शादी कर ली थी दोनों का रिश्ता कई सालों तक अच्छा चला दोनों के दो बच्चे भी हुए लेकिन बाद में दोनों के रिश्ते में धीरे-धीरे खटास बढ़ने लगी और साल 2004 में दोनों ने तलाक ले लिया। सैफ अली खान ने एक इंटरव्यू में कहा था कि अमृता सिंह उन्हें बार-बार डीमॉरलाइज करती थीं और कहती थीं कि तुम एक बेकार इंसान हो जिसका कुछ नहीं हो सकता। सैफ अली खान का कहना था कि उस वक्त मैं एक ऐसे दौर से गुजर रहा था जब मेरा खुद पर कॉन्फिडेंस एकदम खत्म हो चुका था। यहां तक की एक बार सैफ अली खान ने कहा था कि लोग मुझे इस डायवोर्स के लिए इतना बुरा फील करा रहे हैं जैसे कि मुझे शर्म से मर जाना चाहिए।

सना खान

सना खान और मेल्विन लुइस का ब्रेकअप इन दिनों काफी सुर्खियों में रहा था। ब्रेकअप के बाद सना खान ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड मेल्विन लुइस को पब्लिकली एक्सपोज किया था। उन्होंने कहा था कि मेल्विन ने कई लड़कियों को मॉलेस्ट किया है और उन्हें ड्रग्स दिया है। उन्होंने कहा जरूरत पड़ी तो मैं सब लड़कियों के वीडियो करवाऊंगी। यहां तक कि उन्होंने यह भी कहा कि मेल्विन लुइस ने उनसे ढेर सारे गिफ्ट और पैसे तक लुटे हैं। आपको बता दें कि सना खान ने अब अपना करियर छोड़कर सूरत के एक मौलाना से शादी कर ली है।

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार के अफेयर की खबरें उन दिनों आम बात थीं। लेकिन यह बात तब ज्यादा हॉट टॉपिक बन गई जब अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना से शादी कर लिया जिसके बाद शिल्पा शेट्टी ने अक्षय को लेकर कई बयान दिए एक बयान में उन्होंने कहा कि अक्षय कुमार ने उन्हें यूज किया और जब उन्हें एक दूसरी पार्टनर मिल गई तो बड़ी आसानी से उन्हें छोड़ दिया। हालांकि अक्षय कुमार ने कभी भी अपने और शिल्पा शेट्टी के रिलेशनशिप को मीडिया के साथ शेयर नहीं किया था। शिल्पा शेट्टी ने एक बयान में कहा था कि वह वक्त मेरे लिए बेहद मुश्किल था अब मैं अपनी जिंदगी में दोबारा कभी भी अक्षय के साथ अपना नाम नहीं जोड़ना चाहती।

कंगना रनौत

कंगना राणावत ने अपने तथाकथित बॉयफ्रेंड ऋतिक रोशन को लेकर कई बातें कहीं । उन्होंने एक टीवी शो आप की अदालत में ऋतिक को लेकर कई बातें कहीं उन्होंने कहा कि ऋतिक रोशन ने पहले उनका इस्तेमाल किया और बाद में अपने रिलेशनशिप से बिल्कुल मुकर गए। कंगना राणावत ने सोशल मीडिया पर भी कई बार ऋतिक को लेकर गंभीर बातें लिखी थीं।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।