लाइव टीवी

14 April Bollywood News Top 5: कोरोना से उबरी आलिया भट्ट, इस सुपरहिट फिल्म के रीमेक में नजर आएंगे रणवीर सिंह

Updated Apr 14, 2021 | 23:17 IST

14 April Top Bollywood News in Hindi: 14 अप्रैल, यानी बुधवार को हिंदी फिल्म जगत के सेलेब्स और उनकी फिल्मों से जुड़ी कई खबरें आई हैं। एक नजर मनोरंजन जगत चर्चित खबरों पर।

Loading ...
Bollywood News 14 April 2021
मुख्य बातें
  • आलिया भट्ट कोरोना से उबर गई हैं।
  • आशुतोष राणा कोरोना से संक्रमित हो गए हैं।
  • रणवीर सिंह तमिल सुपरहिट फिल्म अन्नियन के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे। 

मुंबई. बॉलीवुड में आज का दिन एक बड़ी राहत की खबर लाया है। आलिया भट्ट कोरोना से उबर गई हैं। दूसरी तरफ महाराष्ट्र में लॉकडाउन के बाद फिल्म और टीवी सीरियल की शूटिंग रोक दी है।  वहीं, रणवीर सिंह तमिल सुपरहिट फिल्म अन्नियन के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे। 

आलिया ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए फैंस को खुशखबरी दी है कि वह कोरोना से उबर गई हैं। आलिया ने अपनी एक फोटो शेयर की है। फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन दिया है- 'इकलौता वक्त जब निगेटिव होना अच्छा है।'

फोटो में आलिया भट्ट कैजुएल आउटफिट में नजर आ रही हैं। उन्होंने ब्लू कलर की डेनिम शर्ट पहनी हुई है। इसके साथ उन्होंने पिंक कलर की पैंट पहनी हुई है। फोटो में आलिया के चेहरे पर मुस्कुराहट है।

आशुतोष राणा कोरोना संक्रमित
आशुतोष राणा कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। आशुतोष राणा ने लिखा- 'हमारा शरीर एक दुर्ग की भांति होता है उसमें नौ द्वार होते हैं, उन नौ द्वारों के भीतर विराजमान परम चेतना, उनकी रक्षा करने वाली शक्ति को दुर्गा कहा जाता है। 

आशुतोष राणा के मुताबिक, 'आज भारतीय नव वर्ष आरम्भ हो रहा है, इसे चैत्र नवरात्र भी कहा जाता है, आज से नौ दिनों तक भारतवर्ष में जगतजननी माँ दुर्गा का पूजन, हवन, स्मरण किया जाएगा। हमारी काया और चित्त को अधर्म से धर्म की ओर, विकार से संस्कार की ओर मोड़ने में सहायक हों।'

शिफ्ट हो सकते हैं सेट
टीवी और बॉलीवुड से जुड़े करीबी सूत्र ने ईटाम्स को कई फिल्म और टीवी शो ने अपनी शूटिंग लोकेशन को हैदराबाद के रामजी राम राव स्टूडियो शिफ्ट करने का फैसला किया है।

साल 2020 में, जब फिल्मों, टीवी शो और विज्ञापनों की शूटिंग 4 महीने के लिए रोक दी गई। इससे मनोरंजन उद्योग को भारी नुकसान उठाना पड़ा था। अगले 15 दिनों के लिए अपने शो की शूटिंग के लिए महाराष्ट्र से बाहर जाने का फैसला किया है।

ऐसी होगी अजय देवगन की फिल्म की कहानी
अजय देवगन ने अपनी अपमिंग फिल्म मे डे पर काम करना शुरू कर दिया है। फिल्म की कहानी एक आश्चर्यजनक लेकिन कम ज्ञात एक सच्ची घटना पर आधारित है। फिल्म की कहानी जेट एयरवेज की दोहा-कोच्चि उड़ान के 2015 में हुई घटना से से प्रेरित है।।

दरअसल मंगलवार 18, अगस्त 2015 को तड़के फ्लाइट 9W 555 में 141 यात्री और क्रू के 8 सदस्य सवार थे। दोहा से उड़ान भरने वाली फ्लाइट कोच्चि में उतरने की कोशिश कर रही थी, लेकिन पायलट के लिए खराब दृश्यता यानी लो विजिविलिटी के कारण फ्लाइट लैंड होने में असमर्थ हो गई।

इस हिंदी फिल्म के रीमेक में आएंगे रणवीर सिंह
रणवीर सिंह जल्‍द ही तमिल की सुपरहिट फ‍िल्‍म अन्नियन के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे। जाने माने डायरेक्‍टर शंकर इस फ‍िल्‍म का निर्देशन करेंगे। रणवीर सिंह ने फ‍िल्‍म की घोषणा की है।

यह फ‍िल्‍म तमिल की सुप‍रहिट फ‍िल्‍म अन्नियन का हिंदी रीमेक है जो साल 2005 में रिलीज हुई थी। तमिल फ‍िल्‍म को भी शंकर ने ही निर्देशित किया था। ये एक साइकॉलज‍िकल थ्र‍िलर है ज‍िसमें मुख्‍य पात्र स‍िस्‍टम के ख‍िलाफ लड़ते द‍िखाया गया है। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।