लाइव टीवी

Bollywood News: चलते-चलते धड़ाम से गिरे Akshay Kumar, सर्जरी के बाद ऐसा हुआ वांटेड एक्ट्रेस Ayesha का चेहरा

Updated Jul 17, 2021 | 23:44 IST

Top 5 Bollywood News 17 July 2021: जान्हवी कपूर ने दोस्तों के साथ पागलपन भरे डांस का वीडियो शेयर किया है। आएशा टाकिया चेहरे को लेकर एक बार फिर ट्रोल हो गई हैं। जानिए शनिवार की दिन भर की चर्चित खबरों पर।

Loading ...
17 जुलाई 2021 की बॉलीवुड न्यूज
मुख्य बातें
  • चेहरे और होठ की सर्जरी कराने को लेकर एक बार फिर ट्रोल हुईं वांटेड एक्ट्रेस आएशा टाकिया
  • टाइगर श्रॉफ ने डब्बू रत्नानी के कैलेंडर के लिए कराया फोटोशूट
  • करीना कपूर खान ने मां-बहन के साथ शेयर की बचपन की तस्वीर

Bollywood News Wrap 17 Ju।y 2021 Newsmakers: बॉलीवुड यानी फिल्म इंडस्ट्री से 17 जुलाई  2021 को शनिवार के दिन कई सारी दिलचस्प खबरें निकलकर आई हैं। यहां आइए एक नजर डालते हैं फिल्म जगत से जुड़ी कुछ उन चुनिंदा बॉलीवुड खबरों और सुर्खियों पर, जो आज की चर्चित बॉलीवुड न्यूज पर बनी। (Top Trending latest Bollywood News 17th July in Hindi)
वांटेड फिल्म की एक्ट्रेस Ayesha Takia होठ और चेहरे की सर्जरी को लेकर फिर ट्रोल:

क्या आपको वांटेड फिल्म याद है जिसमें सलमान खान के साथ नजर आई एक एक्ट्रेस की जमकर तारीफ हुई थी। जी हां, हम आएशा टाकिया की बात कर रहे हैं, ये वही एक्ट्रेस है जिसे सोशल मीडिया पर आज जमकर ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल अपने चेहरे को बेहतर बनाने के इरादे से एक्ट्रेस ने अपने फेस और खासकर होठ की सर्जरी के बाद फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट कीं और चेहरा खराब करने को लेकर उन्हें जमकर ट्रोल किया।

Kareena Kapoor Khan ने मां-बहन के साथ शेयर की बचपन की तस्वीर:

दो बच्चों की मां बन चुकीं करीना कपूर खान ने अपने बचपन की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें एक्ट्रेस को पहचानना तक मुश्किल है। करीना ने थ्रोबैक फोटो शेयर की उसमें करीना अपनी बड़ी बहन करिश्मा कपूर और मां बबिता कपूर के साथ दिखाई दे रही हैं। फोटो में तीनों क्रिसमस ट्री के पास खड़े पोज देते नजर आ रहे हैं। तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर कर करीना ने कैप्शन दिया, ‘क्या क्रिसमस पहले से ही है मम्मा की लड़कियों की ये आउटफिट 80 के दशक की है।’

डब्बू रत्नानी ने किया Tiger Shroff का फोटोशूट:

अक्सर एक्ट्रेस के बोल्ड और हॉट टॉपलेस फोटोज क्लिक करने के लिए जाने जाने वाले डब्बू रत्नानी ने हाल ही में टाइगर श्रॉफ का फोटोशूट किया है और उनकी ली हुई तस्वीरें खुद टाइगर ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। तस्वीरों में हैंडसम हंक की तरह नजर आ रहे हैं।

चलते चलते धड़ाम से गिरे अक्षय कुमार, दिलचस्प कैप्शन के साथ शेयर किया वीडियो:
अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो घुटने के दर्द के चलते लड़खड़ा कर नीचे जमीन पर गिर जाते हैं और चिल्लाते नजर आ रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि अक्षय कैमरे की तरफ आते हैं और फिर धड़ाम से नीचे गिर जाते हैं और अपना घुटना पकड़कर दर्द से चिल्लाने लगते हैं।

वीडियो में उनका न्यू सॉन्ग फिलहाल 2 भी सुनाई दे रहा है, जिसमें वो शानदार एक्टिंग करते नजर आ रहे हैं। वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने लिखा, ‘जहां ज्यादातर बार प्यार से आपको मुस्कुराहट मिलती है, वहीं फिलहाल  इससे दर्द मिल रहा है।’

दोस्तों के साथ पागलपन वाला डांस करतीं जान्हवी कपूर का वीडियो वायरल:

जान्हवी कपूर ने सोशल मीडिया पर एक लो बजट फन वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अक्सा गैंग के साथ धमाल मचाते हुए जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में अपने गैंग के साथ जान्हवी फेमस सॉन्ग 'नाक्का मुक्का' पर जबरदस्त ताल मिलाते हुए नाचते दिख रही हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।