लाइव टीवी

Bollywood News 17 Oct 2021: ड्यूप्लेक्स के लिए हर महीने लाखों रुपए किराया देंगे सलमान खान, वायरल हुआ विक्की कौशल-कैटरीना कैफ का वीडियो

Updated Oct 17, 2021 | 21:50 IST

Bollywood News 17 Oct 2021: सलमान खान ने ड्यूप्लेक्स किराए पर लिया है। वहीं, विक्की कौशल ने कैटरीना कैफ के साथ सगाई की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है। जानिए बलीवुड की बड़ी खबरें...

Loading ...
Salman Khan
मुख्य बातें
  • सलमान खान ने बांद्रा में एक ड्यूप्लेक्स किराए पर लिया है।
  • विक्की कौशल ने इरफान खान को फिल्म उधम सिंह डेडिकेट की है।
  • सारा अली खान और इब्राहिम अली की सोशल मीडिया पर हो रही है तारीफ

मुंबई. विक्की कौशल की फिल्म सरदार उधम सिंह धूम मचा रही है। विक्की कौशल ने इश फिल्म को दिवंगत एक्टर इरफान खान को समर्पित किया है। वहीं, सलमान खान ने बांद्रा में एक ड्यूप्लेक्स रेंट पर लिया है। जानिए बॉलीवुड की बड़ी खबरें। 

सलमान खान ने मुंबई के बांद्रा में ड्यूप्लेक्स रेंट में लिया है। सलमान खान इस ड्यूप्लेक्स के लिए हर महीने साढ़े आठ लाख रुपए किराए देंगे। सलमान खान ने बांद्रा के मकबा हाइट्स के 17वें और 18वें फ्लोर पर ड्यूप्लेक्स का रेंट एग्रीमेंट रिन्यू कराया है। कारपेट एरिया में 2,265 वर्ग फीट की इस प्रॉपर्टी के मालिक बाबा सिद्दीकी और जीशान सिद्दीकी हैं। सलमान ने ये फ्लैट 11 महीने के लिए किराए पर लिया है। 

विक्की कौशल ने इरफान खान को किया याद
विक्की कौशल ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म उधम सिंह की शूटिंग की बिहाइंड द सीन फोटोज शेयर की है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में विक्की कौशल ने लिखा,  'मुझे समय पर वापस ले जाने और मुझे अपने सरदार उधम से मिलाने के लिए शुजीत सरकार सर धन्यवाद। एक ऐसा अनुभव जिसने मुझसे बहुत कुछ लिया और बहुत कुछ दिया। ये उन दो दोस्तों के लिए है जिन्हें आप हमेशा जिंदा रखना चाहते हैं, उधम सिंह और इरफान साहब।'

वायरल हुआ विक्की कौशल-कैटरीना कैफ का वीडियो
विक्की कौशल और कैटरीना कैफ का फिल्म सरदार उधम सिंह के प्रीमियर से एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में कैटरीना कैफ विक्की कौशल गले लग रहे हैं। विक्की और कैटरीना के एक फैन क्लब ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इससे पहले विक्की कौशल ने एक इंटरव्यू में कहा था कि फोटोग्राफर्स ने ही ये अफवाह उड़ाई है। 

सारा अली खान ने की गरीबों की मदद 
सारा अली खान और इब्राहिम खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दोनों भाई-बहन ने एक गरीब महिला को खाने के लिए बिस्किट दिए। वहीं, उनकी मम्मी अमृता सिंह ने उन्हें पैसे दिए। अमृता सिंह अपने दोनों बच्चों के साथ लंच करने के लिए बाहर गई थीं। इस दौरान ये गरीब महिला उनसे पैसे मांगने के लिए आती हैं।

फरदीन खान के वकील ने कही ये बात 
ड्रग्स केस में आर्यन खान जेल में बंद हैं। अब फरदीन खान का केस हैंडल कर चुके वकील अयाज खान ने कहा कि उन्होंने ऐसे ही मामले तीन दिन के अंदर ही एक्टर को छुड़वा लिया था। 

अयाज ने कहा, 'आर्यन के मामले में, समस्या यह है कि एनसीबी ने हालांकि शुरू में उपभोग के लिए मामला दर्ज किया, उन्होंने धारा 27, 28 और 29 लगा दी। धारा 28 उपभोग करने का प्रयास है, धारा 29 है उपभोग करने की साजिश और धारा 27 भी उपभोग के लिए है।' 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।