लाइव टीवी

Bollywood News 19 December 2021: विक्‍की-कैटरीना नए घर में हुए शिफ्ट, सुजैन खान का अर्सलान गोनी संग जुड़ा नाम

Updated Dec 19, 2021 | 23:02 IST

Bollywood Trending News: बॉलीवुड में आज विक्‍की कौशल और कैटरीना कैफ के नए घर में जाने से लेकर सुजैन खान के अर्सलान गोनी संग रिश्‍ते को लेकर खबरें छाई रहीं। आइए नजर डालते हैं बॉलीवुड की और भी खास खबरों पर।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Bollywood trending news
मुख्य बातें
  • विक्‍की और कैटरीना के गृह प्रवेश में परिवार वाले हुए शामिल
  • जर्सी मूवी की शूटिंग के दौरान शाहिए हुए घायल
  • विरुष्‍का ने बेटी की प्राइवेसी के लिए पोस्‍ट किया थैंक्‍यू मैसेज

Bollywood Trending News: विक्‍की कौशल और कैटरीना कैफ के अलावा शाहिद कपूर भी सुर्खियों में रहें। दरअसल वह फिल्म जर्सी की शूटिंग के दौरान घायल हो गए हैं। इसके अलावा कुछ अन्‍य खबरों ने भी लोगों का ध्‍यान खींचा।   

शूटिंग में बुरी तरह घायल हुए शाहिद 
बॉलीवुड फिल्म जर्सी में अपनी भूमिका के लिए शाहिद कपूर एक प्रोफेशनल क्रिकेटर के रूप में ट्रेनिंग ले रहे हैं।  इस भूमिका के लिए शाहिद कपूर ने पूरे टाइम बैट-बॉल के साथ फील्ड में ट्रेनिंग ली है। इसी दौरान उन्‍हें कई चोटें आईं। यहां तक वो इतनी बुरी तरह घायल भी हो गए। उनके होंठों पर 25 टांके लगे हैं। 

नए घर पहुंचे विक्‍की कैटरीना 
शादी के बंधन में बंधने के बाद नवविवाहित कपल विक्‍की कौशल और  कैटरीना कैफ अपने नए घर में शिफ्ट हो गए हैं। मुंबई के जुहू स्थित लग्‍जरी अपार्टमेंट में विक्‍की कैटरीना ने रविवार को गृह प्रवेश भी किया। पूजा में उनके परिवार वाले भी शामिल हुए। अब वे मशहूर सेलेब्‍स विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के पड़ोसी भी बन गए हैं।

विरुष्‍का ने मीडिया और फैंस को कहा शुक्रिया 
विराट और अनुष्का को हाल ही अपनी बेटी के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।  क्रिकेटर ने पपराज़ी से अनुरोध किया कि वे वामिका की तस्वीरें क्लिक करने से बचें। हालांकि थोड़े समय के लिए, वामिका की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर सर्कुलेट होने लगी। मगर फैन क्लब और पपराज़ी ने कपल के अनुरोध पर ध्यान देते हुए तुरंत तस्वीरें हटा दीं। अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने बच्चे की प्राइवेसी का सम्मान करने के लिए मीडिया और फैन क्लबों को शुक्रिया कहा। 

सुजैन के डेटिंग की खबर आई सामने 
ऋतिक रोशन से अलग होने के बाद से सुजैन खान का नाम इन‍ दिनों एक्‍टर अली गोनी के भाई अर्सलान गोनी संग जुड़ रहा है। कहा जा रहा है कि सुजैन खुद से लगभग 10 से 12 साल छोटे अर्सलान को डेट कर रही हैं। दोनों की नजदीकियां अर्सलान के बर्थडे बैश में देखने को मिली। जहां अर्सलान, सुजैन को केक खिलाते हुए नजर आए। 

मेहंदी में छिपा हनीमून डेस्टिनेशन का राज 
कैटरीना कैफ ने सोशल मीडिया पर अपनी मेहंदी की जूम-इन तस्वीर शेयर की है। इसमें एक तरफ लोग जहां विक्‍की कौशल का नाम उनकी हथेली पर खोज रहे हैं। तो वहीं उनकी मेहंदी की तस्‍वीर को देख लोग उनके हनीमून डेस्टिनेशन का भी अंदाजा लगा रहे हैं। दरअसल कैटरीना की इस फोटो में समुद्र तट नजर आ रहा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।