लाइव टीवी

Trending Bollywood News: उर्वशी रौतेला क्यों सीख रहीं मार्शल आर्ट? भड़की रवीना टंडन ने शेयर किया ये वीडियो

Updated Sep 19, 2021 | 23:41 IST

Top Trending Bollywood News 19 September 2021 in Hindi: रवीना टंडन ने एक बेकरी का हैरान करने वाला वीडियो शेयर कर अपना गुस्सा जताया है। उर्वशी रौतेला ने मार्शल आर्ट ट्रेनिंग का एक वीडियो पोस्ट किया है।

Loading ...
Trending Top Bollywood latest News in Hindi
मुख्य बातें
  • भड़कीं रवीना टंडन ने शेयर किया एक बेकरी का वीडियो, पुलिस से की अपील
  • उर्वशी रौतेला ने शेयर किया मार्शल आर्ट का अभ्यास करते हुए वीडियो
  • सलमान खान से रिश्ते को लेकर बोलीं एक्ट्रेस संगीता बिजलानी

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री से रविवार के दिन कई खबरें आईं। उर्वशी रौतेला ने एक बांस के डंडे से मार्शल आर्ट का अभ्यास करने का वीडियो शेयर करते हुए पोस्ट किया है। बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने एक बेकरी का वीडियो शेयर करते हुए जमकर अपना गुस्सा निकाला है। एक नजर डालते हैं ऐसी ही दिन की ट्रेंडिंग बॉलीवुड खबरों पर।

उर्वशी रौतेला अगली फिल्म के लिए कर रहीं मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग:
बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपनी आगामी फिल्म के लिए मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग कर रही हैं और इसका अभ्यास करते हुए एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। अपनी बोल्डनेस और खूबसूरती के लिए जानी जाने वालीं मिस इंडिया एक्ट्रेस उर्वशी अब मार्शल आर्ट के साथ एक्शन करते हुए नजर आने वाली हैं। उर्वशी ने इस ट्रेनिंग को लेकर कहा कि यह उनके लिए स्कूल लाइफ की तरह है।

बेकरी का वीडियो शेयर करते हुए भड़कीं रवीना टंडन, पुलिस से की अपील:
रवीना टंडन की ओर से सोशल मीडिया पर एक वायरल वीडियो शेयर किया गया है जिसमें एक बेकरी वर्कर को रस पर पैर रखते हुए देख सकते हैं और ऐसा वह जानबूझकर करता है। इस वीडियो को देखने के बाद रवीना टंडन बुरी तरह भड़क उठीं और क्लिपिंग इंस्टाग्राम पर शेयर की। साथ ही उन्होंने रस बनाने वाले को अनहाइजीनिक प्रैक्टिस के लिए लताड़ा।

यह वायरल वीडिया चर्चा में है जिसमें एक बेकरी वर्कर जानबूझकर रस के ऊपर पैर रखता है और साथ ही वह रस को पैकेट में पैक करने के पहले चांटता हुआ भी नजर आ रहा है। इंस्टाग्राम ने पर रवीना टंडन ने यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, 'मुझे आशा है कि यह लोग जल्द पकड़े जाएंगे और जेल में बंद होंगेl'

सलमान खान से रिश्ते को लेकर क्या बोलीं संगीता बिजलानी?
संगीता बिजलानी ने हाल ही में सलमान खान से अपने कनेक्शन और रिश्ते को लेकर खुलकर बात की और कहा कि एक्टर उनके बहुत अच्छे दोस्त हैं। संगीता का कहना था कि जिनसे लंबे समय तक जान पहचान होती है उनसे दोस्ती रखनी ही चाहिए। साथ ही एक्ट्रेस ने हम आपके हैं कौन फिल्म का एक डायलॉग भी बोला, 'दोस्ती की है तो निभानी तो पड़ेगी ही।'

दरअसल संगीता बिजलानी उन चुनिंदा लोगों में से एक हैं जिनका नाम सलमान खान के साथ जुड़ता रहा है और कथित तौर पर दोनों ने एक दूसरे को लंबे समय तक डेट भी किया। शादी तो नहीं हो सकी लेकिन संगीता और सलमान के बीच दोस्ती अब भी बरकरार है। 90 के दशक में संगीता कई फिल्मों में नजर आने के बाद एक जाना पहचाना नाम बन गई थीं।

पियानो बजाती शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत का वीडियो वायरल:

शाहिद की पत्नी मीना राजपूत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें मीरा राजपूत को पियानो बजाते देखा जा सकता है और वहीं शाहिद कपूर बगल में खड़े होकर सुनते नजर आ रहे हैं। शाहिद कपूर की वीडियो में अचानक एंट्री हुई और वीडियो में मीरा राजपूत पियानो बजा रही हैं। उन्होंने लिखा हुआ है कि जब 3 साल की थी, तब वह किसी भी गाने को सुनकर पियानो बजा सकती है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।