लाइव टीवी

Top 5 Bollywood News 22 Oct 2021: 22 नवंबर को रिलीज होगी जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते 2, स्वरा भास्कर ने कहा- 'हिंदू होने के नाते शर्मिंदा हूं'

Updated Oct 22, 2021 | 22:15 IST

Top 5 Bollywood News 22 Oct 2021: सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की फिल्म बंटी और बबली 2 का टीजर रिलीज हो गया है। वहीं, स्वरा भास्कर ने ट्वीट कर लिखा- हिंदू होने के नाते वह शर्मिंदा महसूस कर रही हैं। जानिए बॉलीवुड की आज की बड़ी खबरें...

Loading ...
Satyamev Jayate, Swara Bhasker
मुख्य बातें
  • जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते 2 की रिलीज डेट सामने आ गई है।
  • सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की फिल्म बंटी और बबली 2 का टीजर रिलीज हो गया है।
  • गुरुग्राम की घटना पर स्वरा भास्कर ने कहा- 'हिंदू होने के नाते मैं शर्मिंदा हूं।'

मुंबई. ड्रग्स मामले में आर्यन खान की खास दोस्त अनन्या पांडे से लगातार दूसरे दिन एनसीबी ने पूछताछ की। वहीं, जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते 2 25 नवंबर को रिलीज होने जा रही है। जानिए बॉलीवुड की आज की बड़ी खबरें। 

नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स मामले में अनन्या पांडे से दूसरे दिन पूछताछ की है। अनन्या पांडे  से पूछताछ लगभग चार घंटे तक पूछताछ चली। NCB ने एक्ट्रेस से कई सवाल किए। हालांकि, ड्रग्स का सेवन करने से अनन्या ने साफ इंकार किया है, अब अनन्या से सोमवार को फिर से पूछताछ होगी। इससे पहले अनन्या के घर एनसीबी ने छापा मारा था। 

इस दिन रिलीज होगी सत्यमेव जयते 2 
जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते 2 की रिलीज डेट सामने आ गई है। ये फिल्म 25 नवंबर 2021 को रिलीज होगी। फिल्म का ट्रेलर 25 अक्टूबर को जारी होगा। फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान और आयुष शर्मा की फिल्म अंतिम से क्लैश होगा। सत्यमेव जयते 2 साल 2018 में आई फिल्म सत्यमेव जयते का सीक्वल होगी। फिल्म में जॉन अब्राहम के अपोजिट दिव्या खोसला कुमार हैं।

सारा अली खान ने दी अमित शाह को बधाई
सारा अली खान ने इंस्टाग्राम के बाद ट्विटर में डेब्यू किया था। सारा अली खान ने आज गृहमंत्री अमित शाह के जन्मदिन के मौके पर उन्हें बधाई दी है। सारा अली खान ने लिखा, 'देश के गृहमंत्री अमित शाह जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं।' हालांकि, सोशल मीडिया में यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। आपको बता दें कि सुशांत के निधन के बाद सारा अली खान से एनसीबी ने पूछताछ की थी। 

स्वरा भास्कर ने कहा- 'हिंदू होने पर शर्मिंदा हूं'
सोशल मीडिया पर अपने ट्वीट्स के कारण विवादों में रहने वालीं एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने गुरुग्राम मामले में ट्वीट किया है। शुक्रवार को गुरुग्राम में खाली जगह पर नमाज पढ़ने पर कुछ लोगों ने विरोध किया है। इस दौरान 'भारत माता की जय' और 'जय श्री राम' के नारे लगाए। स्वरा भास्कर ने वीडियो शेयर कर लिखा- 'हिंदू होने के नाते मैं शर्मिंदा हूं।'

बंटी और बबली 2 का टीजर रिलीज
सैफ अली खान, रानी मुखर्जी की फिल्म बंटी और बबली 2 का टीजर रिलीज हो गया है। फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी और एक्ट्रेस शारवारी भी नजर आएंगी। टीजर की शुरुआत में सैफ अली खान और रानी मुखर्जी मेकअप करवा रहे हैं।   

सिद्धांत और शारवारी आ जाते हैं। दोनों कहते हैं कि वह असली बंटी और बबली हैं। ये सुनकर सैफ-रानी गुस्सा हो जाती हैं। वह कहते हैं कि ये सब आदित्य चोपड़ा ने किया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।