लाइव टीवी

Trending Bollywood News: शाहरुख खान का नया एड-बालकनी से फेंका फोन, गहना वशिष्ठ को कोर्ट से राहत

Updated Sep 23, 2021 | 00:01 IST

Top Trending Bollywood News 22 September 2021 in Hindi: शाहरुख खान का एक नया विज्ञापन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। गहना वशिष्ठ की गिरफ्तारी पर सुप्रीम कोर्ट ने रोक लगा दी है।

Loading ...
Trending Top Bollywood latest News in Hindi
मुख्य बातें
  • शाहरुख खान का नया विज्ञापन का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल
  • करीना कपूर खान को खास अंदाज में दीपिका पादुकोण ने किया बर्थडे विश
  • पोर्नोग्राफी केस में सुप्रीम कोर्ट ने गहना वशिष्ठ को दी राहत

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री से बुधवार के दिन कई सारी सुर्खियां और खबरें निकलकर आई हैं। शाहरुख खान का एक और नया एड डिज्नी प्लस हॉटस्टार को लेकर सामने आया है। गहना वशिष्ठ को राहत देते हुए सुप्रीम कोर्ट ने गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है। करीना कपूर खान को दीपिका पादुकोण ने खूबसूरत तस्वीर पोस्ट करते हुए बधाई दी है। एक नजर डालते हैं दिन की ट्रेंडिंग बॉलीवुड खबरों पर।

शाहरुख खान का नया एड हो रहा वायरल:
इन दिनों डिज्नी प्लस हॉटस्टार का एक एड बहुत वायरल हो रहा है जिसमें शाहरुख खान अपने फैंस का अभिवादन करते हुए टेरिस पर दिखाई दे रहे हैं। यह विज्ञापनों की एक सीरीज है जिसमें एक ही थीम पर कई सारे विज्ञापन के वीडियो बनाए गए हैं और एड में कहा जा रहा है कि डिज्नी प्लस स्टार पर सबकुछ है सिवाय शाहरुख खान के। अब नए एड वीडियो में शाहरुख खान अपने मैनेजर से बात करते हुए अच्छी खबर ना मिलने पर उसका फोन बालकनी से नीचे फेंक देते हैं।

पोर्नोग्राफी केस में सुप्रीम कोर्ट से गहना वशिष्ठ को राहत:

जबरन पॉर्न फिल्म बनवाने और ऑनलाइन पब्लिश करने के आरोप झेल रहीं अभिनेत्री गहना वशिष्ठ को सुप्रीम कोर्ट की ओर से राहत दी गई है। अदालत ने अपने हालिया आदेश में कहा है कि गहना के खिलाफ दर्ज की गई तीसरी एफआईआर के आधार पर उन्हें गिरफ्तार नहीं किया जा सकता, हालांकि न्यायालय ने यह भी साफ किया है कि जांच में जब भी जरूरत पड़ेगी तो गहना वशिष्ठ को क्राइम ब्रांच की पूरी मदद करनी होगी और उनके सवालों के जवाब देने होंगे।

बेकलेस ड्रेस में अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर का हॉट लुक:

फैशन क्वीन और बॉलीवुड एक्टर ​अनिल कपूर की बेटी अभिनेत्री सोनम कपूर का नाम हिट एक्ट्रेसेस में शुमार रहा है।सोनम ना सिर्फ अपनी फिल्मों बल्कि फैशन सेंस को लेकर भी अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। अपने खास स्टाइल के चलते सोनम को बॉलीवुड इंडस्ट्री की फैशनिस्टा भी कहते हैं। हालांकि कई बार उन्हें अपने ड्रेसिंग सेंस की वजह से ट्रोल भी होना पड़ता है लेकिन वह इसकी कोई खास परवाह नहीं करतीं। हाल ही में एक्ट्रेस का नया फोटोशूट वायरल हो रहा है।

कियारा के साथ शेरशाह में किसिंग सीन पर सिद्धार्थ मल्होत्रा का जवाब:

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के अफेयर को लेकर पहले ही कई तरह की अफवाहें फैली हुई हैं और इस बीच उनकी हिट फिल्म शेरशाह में एक किसिंग सीन को लेकर काफी चर्चा है। जब द कपिल शर्मा शो में कपिल ने इस बारे में सवाल पूछा तो सिद्धार्थ ने कहा कि यह स्टोरी के चलते हमें करना पड़ा। साथ ही कहा कि शेरशाह फिल्म में 90 प्रतिशत फिल्म शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित है।

दीपिका पादुकोण का करीना कपूर खान को बर्थडे विश:
करीना कपूर खान का मंगलवार को 41वां जन्मदिन था और इस दौरान उन्होंने अपना जन्मदिन मालदीव में मनाया। वह अपने पति सैफ अली खान के साथ बच्चों जेह व तैमूर को लेकर खास दिन मनाने विदेश पहुंची थीं।

सोशल मीडिया पर करीना कपूर को जन्मदिन की बधाई देने वालों का तांता काफी समय से लगा रहा और इसमें दीपिका पादुकोण भी शामिल है। दीपिका ने परिवार की तस्वीर के साथ करीना को बर्थडे विश किया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।