लाइव टीवी

Bollywood News 24 April 2021: जानिए 24 अप्रैल की बॉलीवुड की बड़ी खबरें, केवल एक क्लिक पर...

Updated Apr 24, 2021 | 21:14 IST

Bollywood News 24 April 2021: 24 अप्रैल का दिन सिनेमाजगत में काफी हलचल भरा रहा है। कोरोना की जंग में एक्‍टर अक्षय कुमार आगे आए और गौतम गंभीर फाउंडेशन को दान दिया।

Loading ...
Bollywood News 24 April 2021
मुख्य बातें
  • नेहा और रोहनप्रीत की शादी को पूरे हुए 6 महीने
  • कोरोना की जंग में आगे आए अक्षय कुमार
  • अजय देवगन ने छोड़ी यशराज की 180 करोड़ की फिल्म

Bollywood News 24 April 2021: 24 अप्रैल का दिन सिनेमाजगत में काफी हलचल भरा रहा है। कोरोना की जंग में एक्‍टर अक्षय कुमार आगे आए और गौतम गंभीर फाउंडेशन को दान दिया। वहीं बॉलीवुड एक्‍टर नवाब शाह कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए। आइये अब जानते हैं आज के मनोरंजन समाचार विस्‍तार से।  

नवाब शाह हुए कोरोना पॉजिटिव

एक्ट्रेस पूजा बत्रा के पति एक्टर नवाब शाह भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। इस बात की जानकारी एक्टर ने खुद दी है। नवाब इस समय होम क्वारंटाइन हैं। पति की सेहत को लेकर अपसेट पूजा बत्रा ने भी दुआ करते हुए अपने फैंस से कोरोना से संबंधित सभी नियमों का पालन करने की अपील की है।  दोनों का पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

कोरोना की जंग में आगे आए अक्षय

कोरोना की जंग में अक्षय कुमार लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं। उन्‍होंने गौतम गंभीर फाउंडेशन के साथ मिलकर एक करोड़ रुपये का दान दिया है। इस राशि का इस्‍तेमाल गौतम गंभीर फाउंडेशन द्वारा ऑक्‍सीजन, दवाइयां, वेंटिलेटर, खाना आदि की व्‍यवस्‍था के लिए किया जाएगा। 

नेहा और रोहनप्रीत की शादी को पूरे हुए 6 महीने

सिंगर नेहा कक्कड़ की शादी को 6 महीने पूरे हो गए हैं। बीते साल 24 अक्टूबर को नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह शादी के बंधन में बंधे थे। शादी के 6 महीने पूरे होने पर नेहा और रोहनप्रीत ने सोशल मीडिया पर एक दूसरे के लिए  कुछ फोटोज शेयर की हैं और प्यार जाहिर किया है।

अजय देवगन ने छोड़ी यशराज की 180 करोड़ की फिल्म

बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन इन दिनों कई फिल्मों की शूटिंग एक साथ कर रहे हैं। लेकिन इसके बीच एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। बता दें कि अजय ने यशराज की फिल्म सुपरहीरो को करने से साफ इनकार कर दिया है। अजय की फीस के साथ फिल्म का बजट करीब 180 करोड़ था। 

Fatima Sana Shaikh ने पहनी इतनी महंगी साड़ी

फ‍िल्‍म के प्रमोशन के लिए फातिमा सना शेख ने ब्रांड पिकाचिका की सफेद ऑर्गेंज़ा साड़ी पहनी थी जो सभी को काफी पसंद आई थी। इस साड़ी में उनकी तस्‍वीरें छाई रही थीं। अब जब इस साड़ी की कीमत फैंस को पता चली है तो सब दंग रह गए हैं। फातिमा की इस खूबसूरत साड़ी की कीमत करीब 18,500 रुपये हैं। 

इस दिन रिलीज होगा राधे का गाना 'सीटी मार'

साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म "राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई" का ट्रेलर 22 अप्रैल को रिलीज हो गया है जिसे देश की जनता से भरपूर प्यार मिल रहा है। अब इस फ‍िल्‍म का गाना रिलीज होने को है। यह गीत आधिकारिक तौर पर सोमवार को रिलीज किया जाएगा लेकिन उससे पहले, निर्माताओं ने हाल ही में दिशा की एक झलक साझा करते हुए गाने का एक पोस्टर जारी कर दिया है जिसने निश्चित रूप से सभी को गाने के प्रति अधिक प्रत्याशित कर दिया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।