लाइव टीवी

Bollywood News: आयुष्मान खुराना ने खोली विक्की कौशल-कैटरीना कैफ के रिश्ते की पोल, आर्यन खान को कोचिंग देंगे ऋतिक रोशन के कोच

Updated Nov 24, 2021 | 22:04 IST

Top 5 Bollywood News 24 Nov 2021: विक्की कौशल-कैटरीना कैफ की शादी से जुड़ी अपडेट से लेकर 83 फिल्म के ट्रेलर तक। दिन भर सुर्खियों में रही बॉलीवुड की ये बड़ी खबरें...

Loading ...
Bollywood News 24 November 2021
मुख्य बातें
  • आयुष्मान खुराना ने मजाक में विक्की कौशल-कैटरीना कैफ के रिश्ते को कंफर्म किया।
  • आर्यन खान को कोचिंग देंगे ऋतिक रोशन के लाइफ कोच आरफीन खान।
  • सात फेरे लेने से पहले कोर्ट मैरिज करेंगे विक्की कौशल और कैटरीना कैफ।

Top 5 Bollywood News 24 Nov 2021: विक्की कौशल और कैटरीना कैफ जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। दोनों ने भले ही अभी तक अपने रिश्ते पर चुप्पी साधी है लेकिन, उनके करीबी आयुष्मान खुराना ने इसे कंफर्म किया है। वहीं, आर्यन खान अब लाइफ कोच आरफीन खान से कोचिंग लेंगे। जानिए बॉलीवुड की आज की बड़ी खबरें। 

आयुष्मान खुराना अपनी फिल्म चंडीगढ़ करे आशिकी का प्रमोशन  कर रहे हैं। आरजे सिद्धार्थ कानन से बातचीत में एक्टर से पूछा कि अगर आपको जिंदगी में इन एक्ट्रेसेज के साथ आशिकी करने का मौका मिले तो किसको डेट पर ले जाएंगे। पहला ऑप्शन था- कैटरीना कैफ। इस पर आयुष्मान ने कहा, 'वो तो पहले ही जा चुकी हैं। हां विक्की पंजाबी है ना तो मैं पक्का हूं कि कोई पंजाबी कनेक्ट जरूर होगा।'    

आर्यन खान को कोचिंग देंगे आरफीन खान 
आर्यन खान ड्रग्स केस में जमानत पर बाहर हैं। जेल से निकलने के बाद आर्यन खान इस पूरे प्रकरण के सदमे से उबरने की कोशिश कर रहे हैं। अब बॉलीवुड के पॉपुलर लाइफ कोच आरफीन खान आर्यन को कोचिंग देंगे। आरफीन इससे पहले ऋतिक रोशन को कोच कर चुके हैं। ऋतिक रोशन अपनी पत्नी सुजैन खान से तलाक के बाद आरफीन के पास कोचिंग लेने के लिए गए थे। 

नुसरत जहां से रिश्ते पर बोले निखिल जैन
बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां अपने पूर्व पति निखिल जैन से अलग हो गई हैं। नुसरत एक्टर यशदास गुप्ता के साथ रिलेशनशिप में हैं। अब निखिल जैन ने एक इंटरव्यू में कहा कि, वह अभी अपनी पूर्व पत्नी नुसरत जहां से प्यार करते हैं। इसके अलावा उन्होंने अपनी पूर्व पत्नी द्वारा बाइसेक्शुअल होने के आरोप को खारिज किया है। आपको बता दें कि नुसरत जहां ने इस साल अगस्त में बेटे को जन्म दिया था। 

कोर्ट मैरिज करेंगे विक्की और कैटरीना 
विक्की कौशल और कैटरीना कैफ एक नहीं बल्कि दो बार शादी करेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये कपल अगले हफ्ते मुंबई में कोर्ट मैरिज करेंगे। इसके बाद ये कपल राजस्थान में अपनी रॉयल वेडिंग के लिए रावाना होगा। विक्की और कैटरीना कैफ राजस्थान के सिक्स सेंस फोर्ट होटल में सात फेरे लेंगे। इस शादी की तैयारियां कई इवेंट कंपनियां कर रही हैं। 

इस दिन रिलीज होगा 83 का ट्रेलर
रणवीर सिंह की फिल्म 83 का फैंस दो साल से इंतजार कर रहे हैं। ये फिल्म क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी। वहीं, फिल्म का ट्रेलर एक या दो दिसंबर को रिलीज हो सकता है। 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म 83 का ट्रेलर एक या दो दिसंबर को जारी होगा। रणवीर सिंह की उपलब्धता के बाद ही तारीख को कंफर्म किया जाएगा। फिल्म का प्रमोशन तीन हफ्ते तक चलेगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।