लाइव टीवी

Bollywood News 28 April 2021: जानें 28 अप्रैल 2021 की बॉलीवुड की बड़ी खबरें, केवल एक क्लिक पर...

Updated Apr 28, 2021 | 19:51 IST

Bollywood News 28 April 2021: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर लोगों से वैक्सीनेशन के लिए रजिस्ट्रेशन करवाने की अपील की तो कोरोना संकट में मदद के लिए आगे आए Suniel Shetty।

Loading ...
Bollywood News 28 April 2021
मुख्य बातें
  • कोरोना संकट में मदद के लिए आगे आए Suniel Shetty
  • कंगना रनौत ने लोगों से की वैक्सीन लगवाने की अपील
  • फिल्म अभिनेता Jimmy Shergill सहित 4 गिरफ्तार

Bollywood News 28 April 2021: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर लोगों से वैक्सीनेशन के लिए रजिस्ट्रेशन करवाने की अपील की तो कोरोना संकट में मदद के लिए Suniel Shetty आगे आए। 28 अप्रैल का दिन सिनेमाजगत में काफी हलचल भरा रहा। आइये अब जानते हैं 28 अप्रैल के मनोरंजन समाचार विस्‍तार से। 

कोरोना संकट में मदद के लिए आगे आए Suniel Shetty
कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर को देखते हुए बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी भी प्रभावितों की मदद के लिए आगे आए हैं। वह  निशुल्क ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर्स बांटने की एक पहल में शामिल हुए हैं। इसे लेकर उन्होंने अपनी एक्साइटमेंट भी जाहिर की है और लोगों से  जरूरतमंदों के मदद करने की भी अपील की है। 

कंगना रनौत ने लोगों से की वैक्सीन लगवाने की अपील
बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर लोगों से वैक्सीनेशन के लिए रजिस्ट्रेशन करवाने की अपील की है। इसके साथ ही उन्होंने कोरोना से बचने के दो सलाह भी दी है। एक मई 2021 से 18 साल ऊपर उम्र के लोग भी वैक्सीन लगवा सकते हैं और सके लिए रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया भी शुरू हो चुकी है। 

फिल्म अभिनेता Jimmy Shergill सहित 4 गिरफ्तार
कोविड प्रोटोकाल के उल्लंघन के मामले में अभिनेता जिमी शेरगिल को गिरफ्तार कर लिया गया है। एक दिन पहले केवल चालान करवा कर बचने के बाद भी फिल्म की शूटिंग कर रही क्रू टीम को होश नहीं आई। चालान के बाद भी जिमी शेरगिल और उनकी टीम देर रात कर्फ्यू के दौरान भी शूटिंग करते रहे। इसके बाद पुलिस ने जिमी शेरगिल के साथ-साथ उनके साथियों पर भी मामला दर्ज करके उन्हें गिरफ्तार कर लिया। हालांकि पुलिस ने इन सभी को जमानत पर रिहा भी कर दिया है।

श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर लौटीं इंडिया
श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर मार्च में यूएस गई थीं। अब वापस आ चुकी हैं। मंगलवार को उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। खुशी के साथ उनकी कजन शनाया और अंशुला कपूर भी थीं। तीनों ने फेसशील्ड लगा रखी थी। वहीं खुशी के हाथ पर टैटू ने सबका ध्यान खींचा। इसमें एक मैसेज लिखा था। 

लीजा हेडन ने बेबी बंप फ्लांट करते हुए फिर शेयर की PHOTOS
एक्ट्रेस लीजा हेडन जल्द ही तीसरी बार मां बनने जा रही हैं। अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान लीजा बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए आए दिन सोशल मीडिया पर अपना ग्लैमर अंदाज दिखा रहीं हैं। एक बार फिर अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर चर्चा में आ गई हैं। 

सोनू सूद की फिर दिखी इंसानियत
हाल ही में सोनू सूद को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां उन्होंने एक शख्स की मदद कर फिर इंसानियत दिखाई। सोनू को देखते ही एक शख्स मदद मांगने लगा सोनू ने उसकी परेशानी अच्छे से सुनी और मदद करने का वादा किया। सोनू सूद का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।