लाइव टीवी

Trending Bollywood News: दंगल एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ने खरीदा 14 करोड़ का घर, विद्युत जामवाल की फिल्म का OTT रिकॉर्ड

Updated Nov 04, 2021 | 00:02 IST

Bollywood News 4th November 2021: दिन भर की बॉलीवुड जगत से जुड़ी चर्चित सुर्खियां, जिनकी हो रही खूब चर्चा। एक नजर कुछ टॉप बॉलीवुड न्यूज पर।

Loading ...
बॉलीवुड न्यूज 4 नवंबर 2021
मुख्य बातें
  • देश से बाहर शादी नहीं करेंगे कटरीना कैफ और विकी कौशल।
  • दंगल फिल्म एक्ट्रेस ने सान्या मल्होत्रा 14 करोड़ से ज्यादा कीमत में खरीदा नया घर।
  • विद्युत जामवाल की फिलम सनक ने ओटीटी पर बनाया रिकॉर्ड।

Top 5 Bollywood News of the Day: बुधवार के दिन बॉलीवुड जगत से आई कुछ प्रमुख खबरों पर हम यहां एक नजर डालने जा रहे हैं कि, कहां पर क्या क्या हुआ। आमिर खान की दंगल फिल्म की एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ने नया महंगा घर खरीदा है। राहुल गांधी ने कथित तौर पर शाहरुख खान को आर्यन खान ड्रग्स केस को लेकर पत्र लिखा है। विद्युत जामवाल की फिल्म ने ओटीटी पर रिकॉर्ड बनाया है और कटरीना कैफ-विकी कौशल ने देश से बाहर शादी ना करने का फैसला किया है।

आमिर खान की दंगल एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ने खरीदा 14. करोड़ का घर:

आमिर खान के साथ फिल्म 'दंगल' में काम कर चुकी एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ने 14.3 करोड़ रुपए में जुहू में एक घर खरीदा है जोकि वह ऋतिक रोशन के पड़ोस में है। सान्या मल्होत्रा ने जुहू स्थित बेव्यू बिल्डिंग में घर खरीदा है। इस बिल्डिंग में ऋतिक रोशन के दो घर हैं। सान्या मल्होत्रा ने फिल्म दंगल से बॉलीवुड डेब्यू किया था।

जूहू-वर्सोवा लिंक रोड पर स्थित सान्या मल्होत्रा का फ्लैट एक वेबसाइट के अनुसार पहले समीर भोजवानी के नाम था, अब 14 अक्टूबर 2021 को यह सान्या मल्होत्रा के नाम पर आ गया है। सान्या मल्होत्रा और उनके पिता सुनील कुमार मल्होत्रा ने इस फ्लैट के लिए 71.5 लाख रुपए की स्टैम्प ड्यूटी दी है और उन्होंने यह फ्लैट 14.3 करोड़ रुपए में खरीदा है। वहीं ऋतिक रोशन ने इसी बिल्डिंग में पिछले वर्ष दो घर 100 करोड़ रुपए की लागत में लिए थे।

विद्युत जामवाल की फिल्म 'सनक' का ओटीटी पर रिकॉर्ड:

विद्युत जामवाल की फिल्म 'सनक-होप अंडर सीज' अपने एक्शन से अपने लिए एक तगड़ी हिट बनती जा रही है। एक्टर की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है और विद्युत की फिल्मों का एक्शन उनके फैंस को इतना पसंद आता है कि फिल्म खुद ब खुद दर्शकों के बीच जगह बना लेती है। विद्युत की सनक- होप अंडर सीज ने ओटीटी पर एक जबरदस्त रिकॉर्ड बनाया है, जिसकी जानकारी खुद एक्टर ने दी। 

रिकॉर्ड के अनुसार, सनक लगातार दो हफ्तों में सभी ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म बन चुकी है। विद्युत की फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 15 अक्टूबर को रिलीज हुई थी।

राहुल गांधी का शाहरुख खान को कथित पत्र:

कथित तौर पर राहुल गांधी ने शाहरुख खान को एक पत्र लिखा है और आर्यन खान के साथ ड्रग्स केस को लेकर हुए व्यवहार को लेकर कांग्रेस नेता ने दुख जताया है। एक रिपोर्ट के अनुसार बीते 14 अक्टूबर को राहुल ने शाहरुख खान और गौरी खान को एक पत्र लिखते हुए ड्रग्स केस में आर्यन का नाम आने पर चिंता जताई थी और साथ ही कहा था कि वह शाहरुख और गौरी के इस घड़ी से गुजरने के लिए 'सॉरी' महसूस कर रहे हैं। राहुल का यह भी कहना था कि आर्यन इस तरह के व्यवहार को डिजर्व नहीं करता था।

इस वजह से देश से बाहर नहीं बल्कि भारत में ही शादी करेंगे विकी कौशल-कटरीना कैफ:

विकी कौशल और कटरीना कैफ की शादी इस समय बी टाउन के सबसे चर्चित टॉपिक्स में से एक है। रिपोर्ट्स केी माने तो विक्की-कटरीना ने अपनी फिल्मों के बिजी शेड्यूल के बीच देश के अंदर ही शादी करने का फैसला लिया. है और इसके लिए उन्होंने राजस्थान के फोर्ट में शादी करना चुना है। कटरीना और विक्की की कई फिल्में इस समय पाइपलाइन में हैं और कटरीना को सलमान खान के साथ 2022 में टाइगर 3 का शूट खत्म करना है इसलिए बिजी शेड्यूल को देखते हुए बाहर कार्यक्रम करने का विकल्प नहीं चुना गया।

बेटी को लेकर शर्मनाक धमकी भरे मैसेज से आहत हुईं अनुष्का शर्मा:
सोशल मीडिया पर सेलेब्स को क्या क्या झेलना पड़ता है यह किसी से छिपा नहीं है। हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स ने अनुष्का की बेटी वामिका के खिलाफ बेहद आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया और यहां तक कि रेप की धमकी तक दे डाली। इसके बाद एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा बेहद दुखी और खफा हैं और इसके साथ ही कथित तौर पर एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर स्थाई तौर पर दूरी बना लेने पर भी विचार कर रही हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।