लाइव टीवी

Bollywood News, 8 July 2021: नई कानूनी मुश्किल में सलमान खान, सामने आए 'भूत-पुलिस' फिल्म के पोस्टर

Updated Jul 08, 2021 | 23:17 IST

Top 5 Bollywood News 08 July 2021: सलमान खान एक नई कानूनी उलझन में फंस गए हैं। आलिया भट्ट ने नीतू कपूर को बर्थडे विश किया है और सारा ने अक्षय कुमार के साथ तस्वीर शेयर की है।

Loading ...
Bollywood News 8 July 2021, बॉलीवुड न्यूज 8 जुलाई 2021
मुख्य बातें
  • सामने आए भूत पुलिस फिल्म से यामी गौतम और जैकलीन फर्नांडिश के लुक
  • दिशा पाटनी ने 80 किलो वजन के साथ किए सिट अप्स
  • आलिया भट्ट को नीतू कपूर का खास बर्थडे विश, सलमान को मिला चंडीगढ़ पुलिस का समन

Bo।।ywood News Wrap 8 July 2021: बॉलीवुड से फिल्म जगत से 8 जुलाई को कई सारी खबरें सामने आई हैं। सलमान खान और उनकी बहन को चंडीगढ़ पुलिस की ओर से नोटिस मिला है। नीतू कपूर के जन्मदिन के मौके पर आलिया भट्ट ने एक पोस्ट शेयर करके विश किया है। सारा अली खान ने अक्षय कुमार के साथ अतरंगी रे फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। जानिए आज की चर्चित खबरें विस्‍तार से-

Salman Khan के खिलाफ पुलिस का समन:
हेमा मालिनी की बेटी अभिनेत्री ईशा देओल अजय देवगन की वेब सीरीज 'रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस' से डिजिटल डेब्यू की तैयारी में हैं। अजय देवगन की वेब सीरीज 'रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस' (Rudra The Edge Of Darkness) काफी समय से चर्चा में है और अब ईशा देओल का नाम इससे जुड़ा हैं। खबर है कि इस सीरीज के साथ बॉलीवुड से लगभग गायब हो चुकीं ईशा देओल कमबैक करने जा रही हैं।

Esha Deol  के साथ 15 साल बाद नजर आएंगे Ajay Devgan:
एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे अपनी पोस्ट को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती हैं। वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अब उन्होंने फादर्स डे के मौके पर एक अपने पिता का एक वीडियो शेयर किया है, जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो है। अभिनेत्री ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम स्टोरी पर साल 1992 में आई फिल्म 'आंखें' के गाने से एक क्लिप को अपने डांस के साथ जोड़कर शेयर किया है।

Bhoot Police फिल्म से Yami Gautam और Jacqueline Fernandez के पोस्टर:
सैफ अली खान, अर्जुन कपूर, यामी गौतम और जैकलीन फर्नांडिस अभिनीत फिल्म भूत पुलिस के दो पोस्टर सामने आए हैं।

ये दोनों पोस्टर फिल्म की हीरोइनों से जुड़े हुए हैं और उनकी ओर से अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किए जाने के बाद से ही चर्चा में हैं।

Disha Patani ने 80 किलो वजन के साथ की कसरत तो Tiger Shroff ने की तारीफ:
दिशा पाटनी ने हाल ही में 80 किलो के भारी भरकम वजन के साथ स्क्वाट्स करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जोकि तेजी से चर्चा में भी आ गया और इस दौरान टाइगर श्रॉफ ने दिशा की तारीफ करते हुए नजर आए।

टाइगर ने दिशा पाटनी के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- 'नेक्स्ट लेवल'

नीतू कपूर को बर्थडे विश करते हुए लिया ने किया पोस्ट:

रणबीर कपूर से नजदीकियों की खबरों और कथित शादी से जुड़ी अटकलों के बीच रणबीर की मां नीतू कपूर के लिए आलिया भट्ट का पोस्ट चर्चा में बना हुआ है जिसमें आलिया ने नीतू कपूर को जन्मदिन की बधाई देते हुए इंस्टाग्राम स्टोरी में फोटो शेयर की है।

'अतरंगी रे' फिल्म के सेट पर अक्षय कुमार ने क्लिक की सारा अली खान की तस्वीर:

फिल्म अतरंगी रे में सारा अली खान अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाली हैं और एक्ट्रेस ने इसके लिए शूटिंग भी शुरू कर दी है। हाल ही में अक्षय कुमार की क्लिक की हुई एक फोटो सारा ने सोशल मीडिया पर शेयर की।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।