लाइव टीवी

Bollywood News in Hindi: मलंग की रिलीज से लेकर मिलिंद सोमन की न्‍यूड फोटो तक, ये हैं मनोरंजन की खास खबरें

Updated Feb 07, 2020 | 19:26 IST

Bollywood News in Hindi: आद‍ित्‍य रॉय कपूर-दिशा पाटनी स्‍टारर मलंग र‍िलीज हो गई है। इधर, मिलिंंद सोमन ने न्‍यूड फोटो शेयर कर तहलका मचा दिया है। जानिए क्‍या है खास आज बॉलीवुड और टीवी जगत में।

Loading ...
Bollywood News (बॉलीवुड समाचार)

Bollywood News in Hindi Updates: 7 फरवरी शुक्रवार दिन है। सिनेमाघरों में एक साथ तीन फ‍िल्‍में र‍िलीज हुई हैं। बॉलीवुड एक्‍टर आद‍ित्‍य रॉय कपूर-दिशा पाटनी स्‍टारर मलंग, हिना खान स्‍टारर हैक्‍ड और शिकारा र‍िलीज हो गई हैं। इधर, बॉलीवुड एक्‍टर मिलिंद सोमन ने न्‍यूड फोटो शेयर कर तहलका मचा दिया है। एक क्लिक पर जानिए क्‍या है खास आज बॉलीवुड और टीवी जगत में।

आखिर तक सीट पर बांधे रखती है मलंग: आदित्य रॉय कपूर, दिशा पाटनी और अनिल कपूर की फिल्म मलंग 7 फरवरी को रिलीज होने वाली है। फिल्म के ट्रेलर को यूट्यूब पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस फिल्म के जरिए आदित्य रॉय कपूर और मोहित सूरी की जोड़ी वापस लौट रही है। साल 2013 में इस जोड़ी की फिल्म आशिकी 2 ब्लॉकबस्टर थी। मलंग फिल्म की कहानी क्रिसमस की एक रात पहले शुरू होती है। सीरियल किलर अद्वैत (आदित्य रॉय कपूर) एक के बाद एक कुछ पुलिसवालों की जान ले रहा है। पुलिस ऑफिसर अगाशे (अनिल कपूर) और माइकल रोड्रिग्ज (कुणाल खेमु) इस केस की तहकीकात कर रहे हैं।

Milind Soman ने शेयर की न्यूड फोटो: बॉलीवुड एक्‍टर मिलिंद सोमन अपने न्यूड फोटो को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक न्यूड थ्रोबैक फोटो शेयर की है। जिसमें वो किसी जंगल में न्यूड पोज देते दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि मिलिंद सोमन से पहले विनोद खन्ना के बेटे और एक्टर राहुल खन्ना ने सेमी न्यूड फोटो शेयर की थी। वहीं उनकी इस तस्वीर पर बॉलीवुड स्टार ही नहीं बल्कि फैंस भी लगातार कमेंट कर रहे हैं। 54 वर्षीय मिलिंद सोमन ने बताया कि उनकी ये तस्वीर साल 1991 की है। बता दें कि बॉलीवुड एक्टर-मॉडल मिलिंद सोमन 90 के दशक में बेहद लोकप्रिय रहे हैं। उनका लुक और फिटनेस की लड़कियां दीवानी थी। वहीं बॉलीवुड में कई ऐसे एक्टर हैं, जिन्होंने न्यूड होकर सबके होश उड़ा दिए हैं। इस लिस्ट में जॉन अब्राहम से लेकर आमिर खान तक शामिल हैं। इसके साथ ही कई एक्टर हैं, जिन्होंने न्यूड सीन दिए हैं।

Taapsee Pannu ने खाए सात थप्पड़: 28 फरवरी को र‍िलीज होने वाली डायरेक्‍टर अनुभव सिन्‍हा की फ‍िल्‍म थप्पड़ में बॉलीवुड अदाकारा तापसी पन्‍नू बेहद दमदार किरदार में नजर आने वाली हैं। इस फ‍िल्‍म में वह घरेलू हिंसा के खिलाफ आवाज उठाती नजर आ रही हैं। दर्शकों ने जब थप्पड़ वाला शॉट देखा तो वाकई वह सिहर गए। आपको बता दें कि इस शॉट को तापसी ने पूरी शिद्दत से किया। इस शॉट को परफेक्‍शन के साथ करने के ल‍िए तापसी ने कई थप्पड़ खाए। फ‍िल्‍म में अभिनेता पवेल गुलाटी के एक बार मारने पर उन्‍होंने तलाक लेने की ठान लीं, उन्‍हीं से शॉट के दौरान तापसी ने सात बार तमाचा खाया। 

डेढ़ साल बाद टीवी पर वापसी कर रहे हैं 'Hatim': टीवी के मशहूर एक्टर राहील आजम एक बार फिर से चर्चा में हैं। बता दें कि राहील आजम हातिम, तू आशिकी, हिटलर दीदी जैसे टीवी सीरियल में काम कर खूब सुर्खियां बटोरी हैं। हाल ही में एक्टर एक नए अवतार में नजर आ रहे हैं। बता दें कि राहील महेश भट्ट के नए शो 'दिल जैसे धड़के धड़कने दो' में एक अहम किरदार निभाने जा रहे हैं। इस किरदार के लिए एक्टर ने काफी मेहनत की है। 

Salman Khan ने गोव‍िंदा से मांगी थी ये सुपरह‍िट फ‍िल्‍म: साल 1997 में आई सलमान खान की फिल्म जुड़वा आज भी लोगों की पसंदीदा फिल्मों में से एक हैं। इस फिल्म में सलमान खान ने डबल रोल में लोगों को खूब हंसाया था। वहीं इस फिल्म के लिए सलमान खान पहली पसंद नहीं थे। जी हां, डेविड धवन और नंदू तोलानी ये फिल्म गोविंदा के साथ बनाना चाहते थे। बता दें कि सलमान खान की फिल्म के 20 साल बाद जुड़वा 2 रिलीज हुई थी। जो कि बॉक्स-ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। जुड़वा के बारे में जब सलमान को पता चला तो उन्होंने गोविंदा से गुजारिश की वो इस फिल्म को न करें। सलमान खान ने गोविंदा से गुजारिश किया को इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला के साथ मिलकर बनाना चाहते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।