लाइव टीवी

Bollywood News in Hindi: ऋषि कपूर की तबियत से लेकर बागी 3 के ट्रेलर तक, जानें बॉलीवुड की खास खबरें

Updated Feb 06, 2020 | 21:43 IST

Bollywood News in Hindi: स‍िनेमा जगत की सभी हलचल अब एक क्लिक पर। ऋषि कपूर की तबियत से लेकर बागी 3 के ट्रेलर तक, जानें बॉलीवुड की खास खबरें यहां।

Loading ...
Bollywood News (बॉलीवुड समाचार)

Bollywood News in Hindi: स‍िनेमा जगत की सभी हलचल अब एक क्लिक पर। ऋषि कपूर की तबियत से लेकर बागी 3 के ट्रेलर तक, जानें बॉलीवुड की खास खबरें यहां। 67 साल के ऋषि कपूर को बुधवार शाम फिर से अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। उनकी तबियत एक बार फ‍िर खराब हो गई है। दिल्ली के अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद ऋषि कपूर ने अपनी हेल्थ के बारे में ट्वीट कर जानकारी दी थी। 

करीना ने सारा से पूछा 'वन नाइट स्टैंड' को लेकर सवाल

हाल ही में अपने शो में करीना कपूर खान ने सारा अली खान से वन नाइट स्टैंड के बारे में पूछा। इस पर सारा ने बताया कि उन्होंने ऐसा कभी नहीं किया है। जिसे सुनकर करीना ने राहत की सांस ली। सारा अपनी फिल्म लव आज कल के प्रमोशन के लिए करीना के शो में पहुंची थी।

मीत ब्रदर्स मनमीत-हरमीत सिंह के पिता का हुआ निधन
बॉलीवुड सिंगर और म्यूजिक कंपोजर मीत ब्रदर्स (Meet Bros) के फैन्स के लिए एक दुखद खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि मीत ब्रदर्स यानी मनमीत और हरमीत सिंह के पिता एस गुलजार सिंह चंद्रोके(S.Gulzar Singh Chandhoke) का निधन हो गया है। बुधवार शाम पिता एस गुलजार सिंह चंद्रोके ने आखिरी सांस ली। मनमीत और हरमीत सिंह के पिता के निधन की वजह कार्डियक अरेस्ट बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक शाम 8 बजे उन्हें कार्डियक अरेस्ट आया और मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

र‍िलीज हुआ बागी 3 का ट्रेलर
बॉलीवुड के एक्‍शन स्‍टार कहे जाने वाले टाइगर श्रॉफ की फ‍िल्‍म वॉर का खुमार अभी उतरा भी नहीं है और वह एक और जबरदस्‍त एक्‍शन फ‍िल्‍म बागी 3 के लिए तैयार हैं। 6 मार्च को रिलीज होने वाली उनकी फ‍िल्‍म बागी 3 का ट्रेलर सामने आ गया है। टाइगर श्रॉफ ने इस फ‍िल्‍म में ऐसे स्‍टंट किए हैं जो आपको हैरान कर देंगे। कुछ स्‍टंट और एक्‍शन ऐसे हैं जिन्‍हें देख दर्शक दांतों तले उंगली दबा लेंगे। तीन मिनट 41 सेकंड के इस ट्रेलर की शुरुआत होती है एक डायलॉग से- लोग रिश्‍तों में हदें पार करते हैं, मेरा एक ऐसा रिश्‍ता था जिसके लिए मैंने सरहदें पार कर दीं। 

Filmfare Award के लिए अक्षय का मुकाबला युवा सितारों से
15 फरवरी 2020 को होने वाले फिल्म इंडस्ट्री के सबसे प्रतिष्ठित अवॉर्ड समारोह 65वें फ‍िल्‍मफेयर पुरस्‍कार के ल‍िए इस बार कड़ी टक्‍कर होगी। बेस्‍ट एक्‍टर का मुकाबला इस बार अक्षय कुमार (केसरी), आयुष्‍मान खुराना (बाला), ऋतिक रोशन (सुपर 30), रणवीर सिंह (गली बॉय), शाहिद कपूर (कबीर सिंह) और विक्‍की कौशल (उरी) के बीच है। वहीं बेस्‍ट एक्‍टर (क्रिटिक्‍स) का मुकाबला अक्षय खन्‍ना (सेक्‍शन 375), आयुष्‍मान खुराना (आर्टिकल 15), नवाजुद्दीन (फोटोग्राफ) और राजकुमार राव (जजमेंटल है क्‍या) के बीच है। 

28 साल की हुईं नोरा फतेही
बॉलीवुड की दिलबर गर्ल के नाम से मशहूर हॉट अदाकारा नोरा फतेही आज (06 फरवरी) 28 साल की हो गई हैं। आज ही के दिन 1992 में कनाडा में उनका जन्‍म हुआ था। जॉन अब्राहम की फ‍िल्‍म सत्‍यमेव जयते के गाने दिलबर दिलबर पर परफॉर्म कर नोरा फतेही को खूब पहचान मिली। इसके बाद स्‍त्री, भारत, बाटला हाउस, मरजावां जैसी फ‍िल्‍मों में नजर आईं। नोरा फतेही बॉलीवुड अदाकारा नेहा धूपिया के पति अंगद बेदी को डेट कर चुकी हैं। काफी समय तक रिलेशन में रहने के बाद दोनों का ब्रेकअप हुआ था। बता दें कि नोरा जल्‍द ही बागी 3 और अजय देवगन की भुज में नजर आएंगी। 

पर्दे पर वापसी कर रही है सलमान की ये एक्ट्रेस
कुछ वक्‍त पहले टीबी और फेफड़ों की बीमारी का दर्द झेलने वाली बॉलीवुड अदाकारा पूजा डडवाल पाई पाई को मोहताज हो गई थीं। उनके पास इलाज तक के रुपये नहीं थे और इलाज में मदद के लिए उन्‍होंने सलमान खान से संपर्क करने की भी कोशिश की थी। अब पूजा पूरी तरह ठीक हो गई हैं और 15 साल बाद पर्दे पर कमबैक कर रही है। पूजा अब शुकराना नाम की शार्ट फ‍िल्‍म में नजर आएंगी। इस फ‍िल्‍म का पोस्‍टर हाल ही में र‍िलीज हुआ है। सुरेंद्र सिंह के निर्देशन में बनी इस फ‍िल्‍म में अनीश शर्मा भी लीड रोल में हैं। विकास जौली ने इस फ‍िल्‍म को प्रोड्यूस किया है। 

सारा अली खान ने शेयर की नई फोटो
केदारनाथ और सिंबा जैसी फ‍िल्‍मों में नजर आ चुकीं बॉलीवुड अदाकारा सारा अली खान ने इंस्‍टाग्राम पर नई तस्‍वीर शेयर की है। इस फोटो में वह डेनिम शॉर्ट में एक पेड़ के नीचे खड़े होकर पोज दे रही हैं। बता दें कि सारा इंस्‍टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह जल्‍द ही कार्तिक आर्यन संग फ‍िल्‍म लव आज कल में नजर आएंगी।

टीआरपी लिस्‍ट में किसने मारी बाजी
बार्क टीआरपी रेटिंग(BARC TRP) आज 06 फरवरी को रिलीज कर दी गई है। चौथे हफ्ते की बार्क टीआरपी लिस्ट में टीवी सीरियल और शोज की रैकिंग में कुछ बदलाव हुए है। जहां कुछ टीवी सीरियल ने लिस्ट में फिर से वापसी की है तो वहीं कुछ नीचे फिसल गए हैं। वैसे टीआरपी लिस्ट में  किन-किन टीवी सीरियल ने अपनी जगह सुनिश्चित की है। आइए एक नजर डालते हैं चौथे हफ्ते की बार्क टीआरपी लिस्ट पर...
BARC TRP रेटिंग वीक-4 की सूची में कोई और नहीं बल्कि दर्शकों का पसंदीदा सीरियल कुंडली भाग्य इस बार भी अपनी जगह सुनिश्चित करने में सफल रहा है। कुंडली भाग्य सीरियल जैसा कि वीक-3 में नंबर वन था और इस हफ्ते भी ये शो टॉप पर है। बार्क टीआरपी रेटिंग में पहली पॉजीशन चौथे हफ्ते में भी टीवी सीरियल कुंडली भाग्य ने अपने नाम की है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।