लाइव टीवी

Top Bollywood News of the Day: जैकलीन की 10 करोड़ की संपत्ति जब्त करेगा ईडी, पूनम पांडे हुईं ऊप्स मोमेंट का शिकार

Updated Dec 24, 2021 | 06:00 IST

Trending Bollywood News Of The Day, 23 December 2021: बॉलीवुड जगत से आज कई बड़ी खबरें सामने आई हैं। बॉलीवुड डायरेक्टर लव रंजन से रणवीर सिंह, डिंपल कपाड़िया, पंकज कपूर और टाइगर श्रॉफ समेत आज कई सितारे सुर्खियों में छाए।

Loading ...
टॉप ट्रेंडिंग बॉलीवुड न्यूज
मुख्य बातें
  • जैकलीन फर्नांडिस की 10 करोड़ की संपत्ति जब्त करने की तैयारी में ईडी।
  • दोस्त की शादी में पहुंचीं आलिया भट्ट की अनदेखी तस्वीरें हो रहीं वायरल।
  • सुष्मिता सेन का बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप को लेकर पोस्ट

Top Bo।।ywood News Today, 23 December 2021: बॉलीवुड जगत से बीते दिन कई अहम खबरें सामने आई हैं। जैकलीन फर्नांडिस की संपत्ति ईडी की ओर से जब्त किए जाने की न्यूज सामने आई है। अभिनेता सोनू सूद ने अपनी नई फिल्म को लेकर ऐलान किया है। सुष्मिता सेन ने बॉयफ्रेंड रोहमन से ब्रेकअप की पुष्टि की है। आलिया भट्ट की बेस्ट फ्रेंड को हल्दी लगाते फोटोज सामने आई हैं।

बेस्ट फ्रेंड की शादी महंदी लगाती आलिया भट्ट की अनदेखी तस्वीरें:

आल‍िया भट्ट इन दिनों अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट्स के चलते काफी व्यस्त हैं, लेक‍िन अपने इस टाइट शेड्यूल के बीच भी आल‍िया ने अपने दोस्तों के लिए समय न‍िकाला। दरअसल, आलिया भट्ट की दोस्त की शादी हो रही है, जिसमें एक्ट्रेस शामिल हुई हैं। सोशल मीडिया पर दोस्त की हल्दी सेरेमनी की फोटोज सामने आई हैं, जिसमें आलिया उन्हें हल्दी लगाते नजर आ रही हैं।

जैकलीन फर्नांडिस से 10 करोड़ की संपत्ति जब्त करेगा ईडी:

सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन फर्नांडिस का नाम आने के बाद वह एक बार फिर चर्चा में है। दरअसल सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडिस पर करोड़ों रुपए खर्च किए हैं। इस मामले की जांच एनफोर्समेंट डायरेक्टरेट कर रहा है। सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग मामला 200 करोड़ रुपए का है। हालिया रिपोर्ट के अनुसार ईडी जैकलीन फर्नांडिस को सुकेश चंद्रशेखर से मिले सभी उपहार जप्त करने की प्रक्रिया में है।

जैकलीन फर्नांडिज को सुकेश चंद्रशेखर से दिसंबर 2020 से अगस्त 2021 के बीच 10 करोड़ रुपए से अधिक के गिफ्ट मिले हैं। उन्होंने जैकलीन फर्नांडिस को 2 जोड़ी डायमंड इयररिंग्स, दो ब्रेसलेट, लुईस बटन के शूज, 9 लाख की चार बिल्लियां और 56 लाख के घोड़े जैसी चीजें उपहार में दी है। इसके अलावा बहन को 1 करोड़ रुपये देने की बात भी सामने आई है।

सोनू सूद ने नई फिल्म को लेकर की घोषणा:

कोरोना काल में लोगों की मदद को लेकर चर्चा में आए अभिनेता सोनू सूद अब काम पर लौट रहे हैं और लगभग 2 साल के लम्बे गैप के बाद उनकी नई फिल्म का ऐलान किया गया है। सोनू अभिनंदन गुप्ता निर्देशित फतेह में एक्शन अवतार में नजर आएंगे। फिल्म का निर्माण जी स्टूडियो कर रहा है। सोनू की पत्नी सोनाली सूद सह-निर्माता भी हैं। फिल्म की कहानी वास्तविक घटनाओं से प्रेरित है। ऐसा बताया जाता है कि फिल्म में सोनू सूद हाइ-ओक्टेन एक्शन सीन करते नजर आएंगे।

सुष्मिता सेन का ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शाल से ब्रेकअप:

सुष्मिता सेन ने एक फोटो शेयर करके लिखा है, 'हमने एक दोस्त के तौर पर शुरुआत की और हम फिर से दोस्त बन गए। हमारा रिश्ता बहुत पहले खत्म हो गया था लेकिन प्यार अभी भी है।' इसके अलावा उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा है, 'मैं आपसे दिल से प्यार करती हूं।' सुष्मिता सेन ने इसे कई लोगों को टैग किया है। उन्होंने लिखा है, 'अब अफवाहों की जगह नहीं।'

पूनम पांडे हुईं ऊप्स मोमेंट का शिकार:

मार्वल सुपरहीरो ब्लैक विडो से प्रेरित पूनम पांडे का लेटेस्ट एयरपोर्ट लुक चर्चा में बना हुआ है। 30 वर्षीय अभिनेत्री को मंगलवार को मुंबई एयरपोर्ट पर पपराजी ने स्पॉट किया। पूनम एक ब्लैक बॉडीसूट के साथ वहां पहुंचीं, जो कई मार्वल फैंस को स्कारलेट जोहानसन के ब्लैक विडो के लुक वाली पोशाक की याद दिलाएगा। हालांकि इस दौरान ऊप्स मोमेंट को लेकर पूनम सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हो गईं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।