लाइव टीवी

Amitabh Bachchan के घर में सजाई पेंटिंग की कीमत जानकर उड़े लोगों के होश, डेटिंग एप पर लारा दत्ता की प्रोफाइल मिलने से मचा बवाल

Updated Nov 09, 2021 | 20:30 IST

Bollywood Trending News, 08th November 2021: आज बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन से लेकर लारा दत्त, आयुष्मान खुराना, वाणी कपूर, राजकुमार राव, पत्रलेखा, कंगना रनौत और अदनान सामी सुर्खियों में छाए रहे। 

Loading ...
बॉलीवुड जगत की खबरें
मुख्य बातें
  • एक पेंटिंग के लिए अमिताभ बच्चन ने दिए 4 करोड़ रुपए।
  • डेटिंग एप पर अकाउंट मिलने पर लारा दत्ता ने दी सफाई।
  • रिलीज हुआ आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर की फिल्म का ट्रेलर।

Amitabh Bachchan के Top 5 Bollywood News Of The Day, 08th November 2021: आज एंटरटेनमेंट जगत से कई खबरें सामने आईं हैं। 09 नवंबर 2021 यानी आज की बड़ी बॉलीवुड न्यूज जानने के लिए यहां नजर डालें। पिछले कुछ दिनों से लारा दत्ता सुर्खियों में बनी हुई हैं। दरअसल, कई दिनों से यह अफवाह उड़ रही हैं कि लारा दत्ता डेटिंग एप पर एक्टिव हैं। जब यह अफवाह लारा दत्ता के कानों में पड़ी तो उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट करके इस बात की पुष्टि करी, वह किसी भी डेटिंग एप पर एक्टिव नहीं हैं। लारा दत्ता के इस पोस्ट पर सोहा अली खान का भी रिएक्शन देखने को मिला। उन्होंने कमेंट करके कहा कि वह भी यह प्रोफाइल देखना चाहती हैं।

रिलीज हुआ आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर की फिल्म का ट्रेलर

बॉलीवुड के जाने-माने अदाकार आयुष्मान खुराना और अदाकारा वाणी कपूर की फिल्म चंडीगढ़ करे आशिकी का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना एक फिटनेस ट्रेनर के किरदार में नजर आएंगे वहीं वाणी कपूर एक जुंबा इंस्ट्रक्टर के रोल में नजर आएंगी। आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर की यह फिल्म एक रोमांटिक-कॉमेडी ड्रामा है जिसे अभिषेक कपूर ने अभिनीत किया है। चंडीगढ़ करे आशिकी फिल्म 10 दिसंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। 

डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगे राजकुमार राव और पत्रलेखा, इस जगह होगी शादी 

खबरें हैं कि, राजकुमार राव और पत्रलेखा इस महीने शादी के बंधन में बंध सकते हैं। दोनों की शादी की तैयारी जोर-शोर से चल रही हैं। यह कहा जा रहा है कि 10, 11 और 12 नवंबर को इन दोनों की शादी की रस्में अदा की जाएंगी। पिंकविला की एक खबर के अनुसार, यह कपल जयपुर में शादी करेंगे। इन दोनों की शादी में सिर्फ करीबी लोग ही शामिल होंगे। यह दोनों लंबे समय से लिव-इन-रिलेशनशिप में थे। 

पद्मश्री अवार्ड से सम्मानित हुए कंगना रनौत-अदनान सामी

बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत और सिंगर अदनान सामी को सर्वोच्च नागरिक सम्मान पद्मश्री अवार्ड से आज सम्मानित किया गया है। राष्ट्रपति भवन में इस समारोह को आयोजित किया गया था जहां स्वयं राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने कंगना रनौत और अदनान सामी को यह अवार्ड दिया। कंगना रनौत अदनान सामी के साथ करण जौहर और एकता कपूर को भी यह अवार्ड मिला है। रामनाथ कोविंद के साथ इस समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह भी थे। 

अमिताभ बच्चन के घर लगी पेंटिंग ने मचाया बवाल

दीपावली के शुभ मौके पर अमिताभ बच्चन ने अपने पूरे परिवार की फोटो पोस्ट करके अपने फैंस को बधाई दिया था। इस फोटो में अमिताभ बच्चन और उनका पूरा परिवार नजर आ रहा है। मगर, सबसे ज्यादा दर्शकों को अमिताभ बच्चन के घर की दीवार पर टंगी बुल पेंटिंग ने आकर्षित की। यह कोई आम पेंटिंग नहीं बल्कि मशहूर पेंटर मनजीत बावा की पेंटिंग है। मंजीत बाबा का देहांत वर्ल्ड 2008 में हो गया था। उनकी बनाई गई पेंटिंग करीब 3 से 4 करोड़ रुपए में बिकती हैं। अमिताभ बच्चन के घर पर सजाई गई बुल पेंटिंग उन्हीं पेंटिंग में से एक है जो मनजीत बावा ने बनाई थी। जब से फैंस को इस पेंटिंग की कीमत पता चली है तब से सोशल मीडिया पर यह तस्वीर जमकर वायरल हो रही है। इस पेंटिंग की कीमत 4 करोड़ रुपए है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।