लाइव टीवी

Top Entertainment News : दीपिका पादुकोण ने किया डिप्रेशने के दर्दनाक दिनों को याद, करण जौहर ने की रणवीर सिंह की तारीफ

Updated Aug 05, 2022 | 23:46 IST

Bollywood News Today in Hindi, 05 August 2022 : आज का दिन सिनेमा जगत के लिए हलचल भरा रहा। दीपिका पादुकोण से लेकर करण जौहर तक कई बॉलीवुड सितारे आज चर्चा में छाए रहे। यहां देखें आज की बड़ी बॉलीवुड न्यूज।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Top 5 Entertainment news
मुख्य बातें
  • दीपिका पादुकोण ने डिप्रेशन पर की खुलकर बात
  • करण जौहर ने रणवीर सिंह के लिए स्पेशल नोट
  • सनी देओल की फिल्म त्रिदेव के रीमेक में दिखेंगे सलमान खान

Bollywood News Today in Hindi, 05 August 2022 : आज का दिन सिनेमा जगत के लिए काफी हलचल भरा रहा। जहां एक तरफ दीपिका पादुकोण ने अपने डिप्रेशन को लेकर खुलकर बात की। वहीं सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो अपने अपनी बहन अल्का को याद कर फूट-फूटकर रोने लगते हैं। आज सलमान खान, दीपिका पादुकोण से लेकर करण जौहर चर्चाओं में छाए रहे। आइए एक नजर 05 अगस्त 2022 की अहम खबरों पर...

डिप्रेशन में दीपिका को आते थे सुसाइडल थॉट्स

दीपिका पादुकोण हमेशा मेंटल हेल्थ के बारे में खुलकर बात करती हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में एक इवेंट में अपने डिप्रेशन को लेकर बात की। एक्ट्रेस ने कहा मेरी मां ने सबसे पहले पहचाना था कि मैं डिप्रेशन से जूझ रही हूं। एक्ट्रेस ने कहा, उस दौरान मैं बिना बात के रोने लगती थीं। उन्होंने बताया कि मुझे कई बार सुसाइडल करने का मन करता था। इतना ही नहीं मैं घंटों सोती थी ताकि अपने परेशानियों से भाग सकूं।उन्होंने लोगों से अपील की इस पर खुलकर बात करें।

बहन को याद कर फूट फूटकर रोने लगे अक्षय कुमार

अक्षय का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपनी बहन अल्क को याद करके रोने लगते हैं। एक्टरफिल्म रक्षाबंधन के प्रमोशन के लिए सिंगिंग रियलिटी शो सुपरस्टार 2 के मंच पर पहुंचे थे। अक्षय ने अपनी बहन को देवी बताते हुए कहा कि उसके आने से हमारी घर में खुशियां आई। अक्षय की फिल्म रक्षाबंधन 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें - अनुपमा ने बेटे समर पर इस तरह लुटाया प्यार, सागर पारेख का यह वीडियो देख फैंस को आई पारस कलनावत की याद 

करण जौहर ने रणवीर सिंह के लिए स्पेशल नोट

करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर रणवीर सिंह के लिए स्पेशल नोट लिखा है। करण ने अपने नोट के शुरुआत में लिखा की ये किसी तरह का प्रमोशन, एजेंडा नहीं है। मैं जो रणवीर के लिए फील करते हूं वो आप सबको बताना चाहता हूं।

त्रिदेव के रीमेक में नजर आएंगे सलमान खान

सलमान खान बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर एक्टर में से एक हैं। खबरों के मुताबिक सलमान सनी देओल की फिल्म त्रिदेव के रीमेक में नजर आएंगे। साल 1989 की हिट फिल्मों में से एक त्रिदेव भी हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म के लिए अन्य कलाकारों का कास्ट करने पर सोचा जा रहा है।

क्या साउथ में जूनियर एनटीआर संग डेब्यू करेंगी जाह्नवी

पिछले कुछ दिनों से अटकले थी कि जाह्नवी साउथ फिल्मों में जूनियर एनटीआर संग डेब्यू करने वाली है। जाह्नवी ने इन खबरों को अफवाह बताते हुए कहा कि उन्हें कोई साउथ फिल्म ऑफर नहीं हुई हैं। एक्ट्रेस ने कहा वो साउथ फिल्मों में काम करना चाहती हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि वो मणिरत्नम की फिल्म्स में काम करना चाहती हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।