लाइव टीवी

Top Bollywood News: अक्षय कुमार ने दी एक्टर सूर्या को बधाई, रिलीज हुआ दिल्ली क्राइम 2 का टीजर

Updated Jul 22, 2022 | 22:59 IST

Bollywood News Today in Hindi, 22 July 2022: 68वें राष्ट्रीय फिल्म अवॉर्ड्स में अजय देवगन ने जीता बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड। रिलीज हुआ नेटफ्लिक्स की सीरीज दिल्ली क्राइम के दूसरे सीजन का टीजर। जानिए बॉलीवुड की शुक्रवार की बड़ी खबरें...

Loading ...
Bollywood News
मुख्य बातें
  • 68वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स की घोषणा हो गई है।
  • दिल्ली क्राइम सीजन 2 का टीजर रिलीज हो गया है।
  • एक विलेन रिटर्न्स का नया गाना 'न तेरे बिन' रिलीज हो गया है।

Bollywood News Today in Hindi, 22 July 2022: रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा थिएटर पर रिलीज हो गई है। वहीं, 68वें राष्ट्रीय फिल्म अवॉर्ड्स में तमिल फिल्म सोरराई पोट्रू की धूम रही। बेस्ट फीचर फिल्म समेत कई अवॉर्ड्स फिल्म ने अपने नाम किए। वहीं, अजय देवगन को तान्हाजी अनसंग वॉरियर के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला। फिल्म एक विलेन रिटर्न्स का नया गाना ना तेरे बिन रिलीज हो गया है। नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज दिल्ली क्राइम के दूसरे सीजन का टीजर रिलीज हो गया है। जानिए बॉलीवुड की शुक्रवार 22 जुलाई की बड़ी अपडेट्स।  

68वें राष्ट्रीय फिल्म अवॉर्ड्स में तमिल फिल्म सोरराई पोट्रू ने बेस्ट फीचर फिल्म, बेस्ट एक्टर और बेस्ट एक्ट्रेस समेत कई अवॉर्ड्स अपने नाम किए। फिल्म के हिंदी रीमेक में काम कर रहे अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर फिल्म की पूरी टीम को बधाई दी है। अक्षय कुमार ने ट्वीट कर लिखा, 'मैं आज सातवें आसमान में हूं। फिल्म सोरराई पोट्रू को नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स में सर्वोच्च सम्मान मिला है। मेरे भाई सूर्या, अपर्णा बालामुरली और मेरी डायरेक्टर सुधा कोंगरा को बहुत-बहुत बधाई। इस बेहतरीन फिल्म के हिंदी संस्करण में काम करने पर मुझे गर्व है।'

Also Read: टीटी रिलीज को तैयार 'जुग जुग जियो', जानें कब और कहां होगी रिलीज

रिलीज हुआ एक विलेन रिटर्न्स का नया गाना
फिल्म एक विलेन रिटर्न्स का नया गाना 'ना तेरे बिन' रिलीज हो गया है। गाने में जॉन अब्राहम और दिशा पाटनी का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है। गाने को कुछ ही घंटों में 15 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। गाने को अल्तमश फरीदी ने अपनी आवाज दी है। वहीं, गाने का म्यूजिक तनिष्क बागची ने दिया है। तनिष्क बागची ने ही गाने के बोल भी लिखे हैं। आपको बता दें कि फिल्म एक विलेन रिटर्न्स में जॉन अब्राहम, दिशा पाटनी के अलावा तारा सुतारिया और अर्जुन कपूर अहम रोल में हैं। ये फिल्म 29 जुलाई को रिलीज हो रही है। 

यहां देखें एक विलेन रिटर्न्स का गाना 'ना तेरे बिन'   (Ek Villian Returns Na Tere Bin Song)   

रिलीज हुआ दिल्ली क्राइम 2 का टीजर 
नेटफ्लिक्स की पॉपुलर वेब सीरीज दिल्ली क्राइम का दूसरा सीजन जल्द ही आने वाला है। साल 2019 में आए सीरीज के पहले सीजन की कहानी दिल्ली के निर्भया गैंगरेप केस पर आधारित थी। वहीं, दूसरे सीजन की कहानी सीरियल किलर पर आधारित है। दिल्ली क्राइम के दूसरे सीजन का टीजर रिलीज हो गया है। दूसरे सीजन में भी शेफाली शाह डीसीपी वर्तिका चतुर्वेदी के किरदार में नजर आने वाली हैं। वर्तिका चतुर्वेदी अपनी टीम के साथ मिलकर सीरियल किलर की तलाश कर रही हैं। सीरीज में शेफाली शाह के अलावा राजेश तेलंग, रसिका दुग्गल और आदिल हुसैन नजर आने वाले हैं। 

देखें दिल्ली क्राइम सीजन 2 का टीजर (Delhi Crime Season 2 Teaser)

कार्तिक आर्यन के साथ काम कर सकती हैं दीपिका पादुकोण- कैटरीना कैफ
भूल भुलैया 2 की सफलता के बाद कार्तिक आर्यन के पास कई प्रोजेक्ट्स आ रहे हैं। कार्तिक कबीर खान की फिल्म में नजर आने वाले हैं। ई टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के अपोजिट दीपिका पादुकोण या कैटरीना कैफ नजर आ सकती हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक मेकर्स इन दोनों में से किसी एक एक्ट्रेस को इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के अपोजिट साइन कर सकते हैं। इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस करने वाले हैं। 

Also Read: फोटो खिंचाने के लिए न्यूड हो गए रणवीर सिंह, बोले- हजारों लोगों के सामने उतार सकता हूं कपड़े

गन लाइसेंस के लिए सलमान खान ने किया आवेदन
सलमान खान और उनके पिता को हाल ही में जान से मारने की धमकी मिली थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान ने मुंबई पुलिस कमिश्नर ऑफिस में बंदूक के लिए लाइसेंस का आवेदन किया है। 

सलमान खान ने मुंबई पुलिस कमिश्नर विवेक फनसालकर और ज्वाइंट पुलिस कमिशनर विश्वास नागरे से मुलाकात की है।  सलमान खान ने मुंबई पुलिस कमिश्नर के ऑफिस में आत्मरक्षा के लिए वेपन लाइसेंस के लिए अप्लाई किया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।