लाइव टीवी

Bollywood Round Up News: सलमान खान के तौलिए की नीलामी से टाइगर-3 के शूट तक, हफ्ते की ट्रेडिंग बॉलीवुड न्यूज

Updated Sep 05, 2021 | 19:49 IST

Bollywood Round Up: बॉलीवुड में बीते सप्ताह कई सारी चर्चित खबरें आई हैं जिनको लेकर चर्चा बनी रही। कुछ ही कुछ न्यूज पर डालते हैं एक नजर।

Loading ...
सप्ताह की टॉप ट्रेडिंग बॉलीवुड न्यूज
मुख्य बातें
  • चर्चा में रही सलमान खान के डांस वाले तौलिए की नीलामी
  • तुर्की में सलमान खान और कटरीना कैफ ने शुरू की टाइगर 3 की शूटिंग
  • सायरा बानो की तबियत हुई खराब, सेहत बेहतर होने के बाद आईं आईसीयू से बाहर

मुंबई: फिल्मी दुनिया में कई तरह की चहल पहले के बीच एक और सप्ताह का समय बीत चुका है और इसी के साथ पूरे हफ्ते में कई तरह की न्यूज की चर्चा रही, जिनमें से कुछ को हम यहां आपके सामने याद करने जा रहे हैं। कुछ ऐसी खबरों की बात करते हैं जो सोशल मीडिया पर ट्रेंड बनने में कामयाब रहीं और फैंस के बीच भी उनको लेकर बातचीत होती रही, तो एक नजर हफ्ते पर भर के बॉलीवुड न्यूज राउंड अप पर।

तुर्की में टाइगर 3 की शूटिंग करने पहुंचे सलमान खान और कटरीना कैफ, मंत्री से की मुलाकात:

बॉलीवुड के टॉप स्टार्स में शामिल सलमान खान और कटरीना कैफ फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग को लेकर तुर्की पहुंच चुके हैं। तुर्की सरकार ने दोनों का गर्मजोशी से स्वागत किया और इसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। सलमान और कटरीना ने अपने काम से कुछ समय निकाला और तुर्की के पर्यटन मंत्री मेहमत नूरी एर्सॉय से मुलाकात की।

अहमद खान द्वारा निर्देशित, टाइगर 3 2022 में रिलीज़ होने की संभावना है। तुर्की से पहले रूस में टाइगर 3 का शूटिंग शेड्यूल पूरा हुआ है।

'जवानी फिर ना आए...' गाने में इस्तेमाल सलमान खान का तौलिया नीलाम:

इस सप्ताह सलमान खान की ओर से गाने में इस्तेमाल किए गए एक तौलिए को लेकर भी चर्चा रही। साल 2004 में सलमान खान, अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा की हिट फिल्म 'मुझसे शादी करोगी' रिलीज हुई थी। इसी फिल्म के एक गाने 'जीने के हैं चार दिन' काफी मशहूर हुआ था जिसमें सलमान खान ने तौलिये के साथ देसी डांस किया था।

सलमान खान के इस तौलिए को 1,42,000 रुपये में नीलाम किया गया है। इस पैसे का इस्तेमाल चैरिटी में किया जाएगा।

सायरा बानो की तबीयत बिगड़ी, सुधार के बाद अब आईसीयू से बाहर:

दिलीप कुमार की पत्नी और अनुभवी अभिनेत्री सायरा बानो को बीते 01 सितंबर को मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। फिर खबर आई थी कि अभिनेत्री को आईसीयू वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया था और उन्हें हार्ट संबंधी परेशानी बताई गई थी, लेकिन अब चिंता की बात नहीं हैं क्योंकि सायरा बानो खतरे से बाहर हैं। सायरा बानो की तबीतय पहले से बेहतर है और उन्हें ICU से बाहर नॉर्मल वार्ड में भी शिफ्ट कर दिया गया है। कुछ दिन में अस्पताल से छुट्टी मिलने की संभावना है।

ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज:

बॉलीवुड के दिग्‍गज एक्‍टर ऋषि कपूर की आखिरी फ‍िल्‍म 'शर्मा जी नमकीन' का फर्स्‍ट लुक उनके जन्‍मदिन के मौके पर 4 सितंबर को जारी कर दिया गया है। ऋषि कपूर का जब निधन हुआ तो वो इस फ‍िल्‍म का काफी कुछ हिस्‍सा शूट कर चुके थे।

फैंस को उनकी इस फ‍िल्‍म का बेसब्री से इंतजार था लेकिन कोरोना की वजह से फ‍िल्‍म में देरी हो गई। यह फ‍िल्‍म पहले 4 सितंबर को रिलीज होनी थी लेकिन फिलहाल पोस्टर ही आया है। फिल्म में ऋषि कपूर की मौत के बाद अधूरे हिस्से को परेश रावल पर फिल्माया गया है।

कंगना रनौत की फिल्म 'थलाइवी' की रिलीज में मुश्किल:

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी आगामी फिल्म 'थलाइवी' की रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार हैं और इस बीच एक्ट्रेस के रास्ते में एक और मुश्किल आकर खड़ी हो गई है। तीन राष्ट्रीय सीरीज वाले  कुछ सिनेमाघरों ने 10 सितंबर को रिलीज होने वाली इस फिल्म को स्क्रीन पर जगह ना देने का फैसला किया है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, मल्टीप्लेक्स के कारण के पीछे का कारण यह है कि श्रृंखलाएं COVID-19 के प्रकोप के बीच कम से कम चार सप्ताह की कम से कम विंडो पर जोर देती हैं, जिसका असर कंगना की फिल्म पर पड़ सकता है।

उदयपुर में विकी कौशल और कटरीना के जल्द शादी करने की खबर:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ और अभिनेता विक्‍की कौशल अपने रिलेशन को लेकर आए दिन चर्चा में रहते हैं। कुछ दिन पहले रिपोर्ट्स आई थीं कटरीना कैफ ने अपने बॉयफ्रेंड और अभिनेता विक्‍की कौशल संग सगाई कर ली है हालांकि इसे अफवाह भी कहा गया था।

अब ताजा खबर इस हफ्ते ये आई है कि कटरीना कैफ और विक्‍की कौशल जल्‍द शादी कर सकते हैं। कटरीना कैफ इन दिनों देश से बाहर हैं और सलमान खान के साथ टाइगर 3 की शूटिंग के लिए रूस के बाद तुर्की पहुंची हैं। लाइफस्टाइल एशिया में छपी एक न्यूज में दोनों की शादी को लेकर दावे किए जा रहे हैं। खबर के अनुसार, विक्की कौशल और कटरीना कैफ इस साल दिसंबर में एक दूजे के हो जाएंगे। दोनों की शादी राजस्थान के उदयपुर में शादी होने से जुड़ी बातें आ रही हैं और तैयारियां शुरू होने का दावा भी किया जा रहा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।