लाइव टीवी

Bollywood News Wrap: शाहिद के बाद रणवीर संग नजर आएंगी कियारा आडवाणी, Anniyan के रीमेक में मचाएंगी धमाल

Updated Jun 15, 2021 | 22:49 IST

Bollywood News Wrap 15 June 2021: बॉलीवुड अदाकारा कियारा आडवाणी के फैंस के ल‍िए गुड न्‍यूज है। साउथ हिट फिल्म अन्नियन के रीमेक में रणवीर सिंह के अपॉजिट कबीर सिंह फेम एक्ट्रेस कियारा आडवाणी नजर आ सकती हैं।

Loading ...
Kiara Advani and Ranveer Singh
मुख्य बातें
  • Shahid Kapoor की फिल्म में हुई Bulbul की एंट्री
  • अक्षय कुमार की बेल बॉटम की रिलीट डेट आई सामने 
  • बॉलीवुड एक्‍टर वरुण धवन के घर आया नन्‍हा मेहमान

Bollywood News Wrap 15 june 2021: बॉलीवुड अदाकारा कियारा आडवाणी के फैंस के ल‍िए गुड न्‍यूज है। साउथ हिट फिल्म अन्नियन (Anniyan) के रीमेक में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के अपॉजिट कबीर सिंह फेम एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) नजर आ सकती हैं। 15 जून को बॉलीवुड में कई अहम घटनाएं हुईं। क‍ियारा आडवाणी की अगले प्रोजेक्‍ट के बारे में जानकारी आई।  आइये जानते हैं खबरें विस्‍तार से- 

ऑटोबायॉग्रफी 'सच कहूं तो' में नीना गुप्‍ता ने किया खुलासा 
बधाई हो फेम अदाकारा नीना गुप्‍ता अपनी ऑटोबायॉग्राफी (Neena Gupta Autobiography) 'सच कहूं तो' (Sach Kahun Toh) को लेकर काफी चर्चा में हैं। इस ऑटोबायॉग्रफी 'सच कहूं तो' में कई दिलचस्प खुलासे किए हैं। उन्‍होंने ल‍िखा कि सतीश कौशिक ने उन्‍हें प्रपोज किया था, तब वह प्रेग्‍नेंट थीं। सतीश कौशिक उनके बच्‍चे को अपना नाम देना चाहते थे। नीना ने बताया कि सतीश ने तब कहा था कि अगर उनका बच्चा डार्क स्किन का पैदा होता है तो शादी के बाद वह यह कह सकेंगी कि यह सतीश कौशिक का बच्चा है। हालांकि नीना गुप्‍ता ने उनका यह प्रस्‍ताव ठुकरा दिया था। 

Shahid Kapoor की फिल्म में हुई Bulbul की एंट्री
फिल्ममेकर सुजॉय घोष (Sujoy Ghosh) की अगली फिल्म में शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के अपॉजिट बुलबुल फेम तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) को साइन किया गया है। पिंकविला की एक खबर की मानें तो मेकर्स ने फिल्म की लीड एक्ट्रेस के लिए 'बुलबुल' फेम तृप्ति डिमरी को साइन कर लिया गया है। हालांकि फिल्म का टाइटल अभी तय नहीं किया गया है। 

रणवीर के अपोजिट हो सकती हैं कियारा
कुछ वक्‍त पहले एक्‍टर रणवीर सिंह ने ऐलान किया था कि वे एस शंकर की हिट फिल्म 'अन्नियन' (Anniyan) के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे। रणवीर सिंह ने एक पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी थी। इसी बीच खबरें आईं कि फिल्म में रणवीर सिंह के अपॉजिट रोल के लिए 'कबीर सिंह' की प्रीति यानी कि कियारा आडवाणी भी हो सकती हैं। हालांकि अभी उनका नाम फाइनल नहीं है लेकिन सबसे ऊपर है। 

बेल बॉटम की रिलीट डेट आई सामने 
अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम 27 जुलाई को रिलीज होने वाली है। अक्षय कुमार ने खुद सोशल मीडिया पर इसकी डेट की घोषणा हो गई है। फिल्म में एक बार फिर अक्षय जासूस के किरदार में नजर आने वाले हैं। फिल्म की कहानी 80 के दशक में खालिस्तानी आतंकियों द्वारा हुई हाइजैकिंग पर आधारित होगी।  

वरुण धवन के घर आया नन्‍हा मेहमान
बॉलीवुड एक्‍टर वरुण धवन और नताशा दलाल के घर एक नन्‍हा मेहमान आया है। वरुण धवन ने इस नये मेहमान का स्वागत करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। वहीं अपने फैंस से नाम के सुझाव भी मांगे हैं। वरुण ने इस मेहमान ( लड़के) के नाम का सुझाव भी मांगा है और इसे अपना फादरहुड बताया है। कुछ ही घंटे में वरुण धवन का यह पोस्‍ट वायरल हो गया है और नाम के अच्‍छे अच्‍छे सुझाव भी मिलने लगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।