लाइव टीवी

अनुपम खेर के मेकअप आर्टिस्ट का निधन, गलत इलाज से बिगड़ा एक्ट्रेस का चेहरा, जानें बॉलीवुड की 5 बड़ी खबरें

Updated Apr 18, 2021 | 21:06 IST

Bollywood News 18 April in Hindi: 18 अप्रैल, यानी रविवार को हिंदी फिल्म जगत के सेलेब्स और उनकी फिल्मों से जुड़ी कई खबरें आई हैं। एक नजर मनोरंजन जगत की चर्चित खबरों पर।

Loading ...
बॉलीवुड सेलेब्स।
मुख्य बातें
  • राजेश खट्टर अस्पताल में भर्ती
  • नुपम खेर के मेकअप आर्टिस्ट का निधन
  • जानें मनोरंजन जगत की चर्चित खबरें

बॉलीवुड में आज का दिन एक बड़ी खबर लाया है। अब तक कई सेलेब्स कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं। अब खबर है कि अनुपम खेर के मेकअप आर्टिस्ट का निधन हो गया है। उनकी फिल्म द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर में एक्टर को पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के रूप में ढालने वाला मेकअप आर्टिस्ट अब नहीं रहा। अनुपम ने इस दुख भरी खबर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है और मेकअप आर्टिस्ट की फोटो भी शेयर की है। अनुपम खेर ने अपने 33 साल के मेकअप आर्टिस्ट प्रणय दीपक सावंत का वीडियो शेयर किया है। जिसमें मेकअप आर्टिस्ट उनको तैयार करते दिख रहे हैं। मेकअप मैन का दुर्भाग्यवश निधन हो गया है जिससे अनुपम खेर भी बहुत दुखी हैं।

राजेश खट्टर अस्पताल में भर्ती
बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में कोरोना तेजी से फैल रहा है। अब एक्टर राजेश खट्टर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। राजेश खट्टर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है ताकि उनकी फैमिली इस वायरस की चपेट में आने से बचे। राजेश खट्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'सभी सावधानियों बरतने के बावजूद मेरा टेस्ट कोरोना पॉजिटिव आया। खुद को घर पर क्वारंटाइन कर लिया था लेकिन मेरे घर पर बुजुर्ग माता-पिता और छोटे बच्चे के होने के कारण अस्पताल में शिफ्ट होने की सलाह दी गई। मैं पूरी तरह ठीक होने जाने तक अस्पताल में ही भर्ती रहूंगा। मैं डॉक्टर्स की देखभाल में हूं और जल्द ही घर वापस आ जाऊंगा। कृपया घर पर रहें और सुरक्षित रहें और आसपास लोगों को भी सुरक्षित रखें।'
 

अथिया शेट्टी ने किया केएल राहुल को बर्थडे विश
अथिया शेट्टी अपने कथित बॉयफ्रेंड केएल राहुल को जन्मदिन पर खास अंदाज में शुभकामनाएं दीं। भारतीय क्रिकेटर आज अपना 29वां जन्मदिन मना रहे हैं और हालांकि वह इस साल अपने जन्मदिन पर आईपीएल के चलते अथिया के साथ नहीं हैं लेकिन एक्ट्रेस ने केएल को खास महसूस कराने का मौका नहीं छोड़ा। इंस्टाग्राम पर इसका जिक्र करते हुए, अथिया ने राहुल के साथ क्लिक की गई तस्वीरों को शेयर किया और लिखा कि वह कैसे वह अपनी जिंदगी में केएल राहुल की 'आभारी' हैं। 

गलत इलाज से बिगड़ा एक्ट्रेस का खूबसूरत चेहरा
साउथ इंडियन एक्ट्रेस रायजा विल्सन ने एक त्वचा विशेषज्ञ पर मजबूरन ऐसा उपचार करने के लिए मजबूर करने के आरोप लगाए हैं जिसकी उन्हें जरूरत ही नहीं थी। तमिल एक्ट्रेस ने अपनी तस्वीर के साथ सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर के साथ पोस्ट शेयर किया है, जिसमें अभिनेत्री के चेहरे पर हुए भयानक साइड इफेक्ट्स को साफ तौर पर देखा जा सकता है। डॉक्टर की ओर से की गई प्रक्रिया गलत हो गई और उसकी आंख के नीचे सूजन आ गई है। उपचार के बाद उसके चेहरे की एक तस्वीर साझा करते हुए, अभिनेत्री ने लिखा, 'एक साधारण चेहरे के इलाज के लिए कल@drbhairavisenthil का दौरा किया। उसने मुझे एक ऐसी प्रक्रिया करने के लिए मजबूर किया जिसकी मुझे ज़रूरत नहीं थी, और यह परिणाम है।'

आशुतोष राणा की पत्नी और बच्चे कोरोना पॉजिटिव
हर दिन कुछ सिलेब्रिटीज COVID-19 पॉजिटिव निकल रहे हैं। पिछले दिनों ऐक्टर आशुतोष राणा कोरोना पॉजिटिव निकले थे। अब खबर आ रही है कि उनकी पत्नी रेणुका शहाणे और उनके दोनों बेटे शौर्यमान और सत्येंद्र भी इस वायरस की चपेट में आ गए हैं। रेणुका, शौर्यमान और सत्येंद्र की कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट आ गई है और इसके बाद सभी लोगों ने खुद को घर में आइसोलेट कर लिया है। आशुतोष राणा ने भी खुद को क्वॉरंटीन कर लिया था। बता दें, आशुतोष और रेणुका कुछ दिनों पहले ही कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगवा चुके हैं। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।