लाइव टीवी

Bollywood News: करिश्मा कपूर हुईं कोरोना पॉजिटिव तो सलमान खान-सोनाक्षी सिन्हा की हुई शादी? जानें बॉलीवुड की बड़ी खबरें

Updated Mar 04, 2022 | 22:35 IST

Trending Bollywood News Today, 04 March 2022: आज बॉलीवुड जगत से कई खबरें सामने आईं जो लोगों के लिए चर्चा का विषय बन गईं। जानें बॉलीवुड की 5 बड़ी खबरें...

Loading ...
बॉलीवुड की बड़ी खबरें।
मुख्य बातें
  • आज बॉलीवुड जगत से कई खबरें सामने आईं
  • बप्पी लाहिड़ी की अस्थियां हुगली नदी में हुईं प्रवाहित
  • जानें बॉलीवुड की 5 बड़ी खबरें

Bollywood News Top And Trending, 04 March 2022: बिजी शेड्यूल के कारण अक्सर लोग खबरों पर अपनी नजरें नहीं बना पाते हैं। घर के साथ ऑफिस के काम की वजह से लोग नहीं जान पाते हैं कि आज कौन सी खबरें ट्रेंडिंग रहीं और किन खबरों की वजह से आज तहलका मच गया। अगर आप बॉलीवुड जगत से सामने आईं आज की बड़ी खबरों के बारे में नहीं जान पाए हैं तो आज हम आपके लिए न्यूज रैप लेकर आए हैं जहां आप बॉलीवुड जगत की बड़ी और ट्रेंडिंग खबरें पढ़ सकेंगे।

करिश्मा कपूर हुईं कोरोना पॉजिटिव
भारत में पिछले 24 घंटों में कोविड 19 के 6,396 नए मामले सामने आए हैं, जबकि 201 लोगों की कोरोना से मौत हुई। कोरोना का खतरा कम जरूर हुआ है लेकिन अभी पूरी तरह टला नहीं है। इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई है। एक्ट्रेस ने खुद इसकी पुष्टि नहीं की है लेकिन करीना कपूर के एक वायरल वीडियो से ये बात पता चली है। बीते कुछ दिनों से करीना कपूर का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह सड़क पर एक्ट्रेस काजोल से बात करती नजर आ रही हैं। दोनों अदाकराएं अचानक मिली थीं तो एक दूसरे का हालचाल लेने लगीं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि करीना और काजोल काफी देर एक दूसरे से बात करती हैं और फिर गले मिलती हैं। करीना की कार भी वीडियो में नजर आ रही है। 

पढ़ें- Radhe Shyam: किसिंग सीन देने में हो गई थी प्रभास की हालत खराब, कैमरा के सामने हो गए थे शर्म से पानी-पानी 

क्या सलमान खान-सोनाक्षी सिन्हा ने गुपचुप तरीके से कर ली शादी?
कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की तस्वीर वायरल हो रही है जिसे देखने के बाद लोग अपनी आंखों पर विश्वास नहीं कर पा रहे हैं। इस तस्वीर में यह देखा जा सकता है कि सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा गुपचुप तरीके से शादी कर रहे हैं। लेकिन हकीकत तो यह है कि यह तस्वीर फेक है। हाल ही सोनाक्षी सिन्हा ने इस तस्वीर पर रिएक्ट करते हुए यह जानकारी दी है कि इस फोटो में रत्ती भर भी सच्चाई नहीं है। एक सोशल न्यूज एग्रीगेटर के पोस्ट पर कमेंट करते हुए बॉलीवुड अदाकारा ने फैल रही सभी अफवाहों को ठुकरा दिया है। अदाकारा ने इस पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए कहा कि 'क्या आप इतने मूर्ख हैं कि आप वास्तविक और फेक फोटो के बीच में अंतर नहीं बता सकते हैं?' अदाकारा ने इस कमेंट के साथ तीन हंसने वाले इमोजी भी पोस्ट किए हैं। 

पढ़ें- सिद्धार्थ शुक्ला की फ्रेंड आस्था चौधरी बनेंगी दुल्हन, 25 अप्रैल को डॉक्टर आदित्य बनर्जी संग लेंगी सात फेरे

बप्पी लाहिड़ी की अस्थियां हुगली नदी में हुईं प्रवाहित
बॉलीवुड में डिस्को किंग के नाम से मशहूर बप्पी लाहिड़ी की अस्थियों को पश्चिम बंगाल के हुगली नदी में प्रवाहित कर दिया गया है। उनके बेटे बप्पा लाहिड़ी, बीवी चितरानी और बेटी रीमा लाहिड़ी ने बप्पी दा की अस्थियों को कोलकाता के आउट्राम घाट पर विसर्जित किया है। महान संगीतकार बप्पी दा की अस्थियों को मुंबई से कोलकाता लाया गया था। यहां उनके परिवार के अन्य सदस्य भी शामिल हुए थे। कोलकाता एयरपोर्ट पर बप्पी दा के परिवार के साथ दमकल मंत्री सुजीत बसु भी मौजूद थे। 

रणदीप हुड्डा को मिली अस्पताल से छुट्टी
बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा के फैन्स के लिए खुशखबरी है। अभिनेता रणदीप हुड्डा को घुटने की सर्जरी से गुजरना पड़ा है, सफल सर्जरी के बाद उनको अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। रणदीप हुड्डा का मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में ऑपरेशन हुआ था, अब शुक्रवार को अभिनेता को अस्पताल से बाहर निकलते हुए देखा गया। आप भी वीडियो में उन्हें वॉकर के सहारे से चलते देख सकते हैं। उन्होंने बाहर मीडिया को देखकर हाथ हिलाकर पैपराजी का अभिवादन भी किया। आगामी सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’के सेट पर रणदीप हुड्डा के घायल होने के बाद बुधवार को उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन धीरूबाई अंबानी हॉस्पिटल में अपने घुटने की सर्जरी करवाई। जहां से अब एक्टर को छुट्टी मिल गई है। इस दौरान वह रेड टी-शर्ट में नजर आए। बता दें कि हॉस्पिटल से डिस्जार्ज होने के बाद एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक फोटो शेयर किया है, जिसमें वह हॉस्पिटल बेड पर कुछ सोचते हुए दिखाई दे रहे हैं। एक्टर का ये पोस्ट काफी वायरल हो रहा है।

पिता बने सिंगर आदित्य नारायण
बॉलीवुड सिंगर-एक्टर आदित्य नारायण और उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल पेरेंट्स बन गए हैं और उनके घर बेटी का जन्म हुआ है। उनकी बेटी का जन्म 24 फरवरी, 2022 को मुंबई के सबअर्बन नर्सिंग होम में हुआ था। पिता बनने की जानकारी देते हुए आदित्य ने बताया कि वो चाहते थे कि उनकी बेटी हो। मालूम हो कि आदित्य और श्वेता ने फिल्म शापित (2010) में एक साथ काम किया था। यहां से दोनों करीब आए और कई साल डेट करने के बाद 1 दिसंबर, 2020 को दोनों ने शादी की थी। आदित्य ने बेटी के जन्म के बारे में बात करते हुए कहा कि वो बेहद खुश हैं। उन्होंने बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए कहा, 'सब मुझे कहते थे कि बेटे का जन्म होगा, लेकिन मैं चाहता था कि हमारे घर बेटी आए। मेरा मानना है कि पिता अपनी बेटियों के सबसे करीब होते हैं और मुझे खुशी है कि मेरी बेटी हमारे घर आ चुकी है। मैं और श्वेता बहुत खुशनसीब महसूस करते हैं कि हम अब पेरेंट्स बन चुके हैं।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।