लाइव टीवी

Bollywood: बिंदास मूड में दिखीं अनुष्का शर्मा तो कार्तिक आर्यन ने शुरू की शूटिंग, जानें बॉलीवुड की बड़ी खबरें

Updated Aug 01, 2021 | 22:45 IST

Bollywood News 1 August 2021: मलाइका अरोड़ा का नया फोटोशूट वायरल तो वेकेशन पर बिंदास लुक में दिखीं अनुष्‍का शर्मा। जानिए बॉलीवुड की आज की बड़ी खबरें....

Loading ...
बॉलीवुड न्यूज।
मुख्य बातें
  • जाह्नवी कपूर ने बताया अपनी वेडिंग प्लान।
  • मलाइका अरोड़ा का नया फोटोशूट वायरल।
  • जानें बॉलीवुड की आज की बड़ी खबरें।

जाह्नवी कपूर फिलहाल अपने बॉलीवुड करियर पर ध्यान दे रही हैं। इसी बीच एक इंटरव्यू में जाह्नवी ने अपनी शादी को लेकर भी बात की है। जाह्नवी का कहना है कि वह सिंपल और प्यारी शादी चाहती हैं जो 2 दिन में हो जाए। मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में जाह्नवी ने बताया कि वह चाहती हैं कि उनकी बैचलरेट पार्टी कैप्री में याच में हो, शादी तिरुपति में और मेहंदी-संगीत मयलापुर में हो। साथ ही जाह्नवी वेडिंग रिसेप्शन को जरूरी नहीं मानती हैं। साथ ही पति के रूप में जाह्नवी एक समझदार लड़का चाहती हैं ऐसे इंसान से वो अब तक नहीं मिली हैं।

मलाइका का नया फोटोशूट वायरल
मलाइका अरोड़ा अपने लेटेस्ट फोटोशूट में काफी ग्लैमरस लुक में नजर आ रही हैं। उन्हें Patrycja Kuwaja द्वारा डिजाइन किए गए गोल्ड और सिल्वर गाउन में देख सकते हैं। गाउन एक तरफ चमचमाती गोल्ड फॉयल जैसा लग रहा है। ऊपर का हिस्सा सिल्वर से बना एक बॉडीसूट है, जिसमें मलाइका का टोन्ड फिगर पूरी तरह से देखा जा सकता है। मलाइका अरोड़ा ने तस्वीरों के लिए जो पोज दिए हैं वो सचमुच अपने लुक से दर्शकों को दीवाना बना रही हैं। 

वेकेशन पर बिंदास लुक में दिखीं अनुष्‍का शर्मा
अनुष्‍का शर्मा इन दिनों लंदन में अपने पति विराट कोहली और बेटी वामिका के साथ हैं। अनुष्का शर्मा लगातार लंदन से तस्‍वीरें और वीडियोज शेयर कर रही हैं और अपने फैन्स को वेकेशन की अपडेट दे रही हैं। अब अनुष्का शर्मा की नई फोटोज सामने आई हैं जिसमें वो काफी फ्रेश दिख रही हैं। फोटोज में अनुष्‍का शर्मा ग्रीनरी के बीच खिलखिलाती दिख रही हैं। कैजुअल लुक में एक्ट्रेस काफी सिंपल और ब्यूटीफुल दिख रही हैं। 

कार्तिक आर्यन ने शुरू की शूटिंग
कार्तिक आर्यन की झोली में एक साथ फिर से कई फिल्में आ गई है, उन्हीं में से एक फिल्म 'फ्रेडी' है। कार्तिक आर्यन ने अपनी इस नई फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। 1 अगस्त को फिल्म के सेट से कार्तिक आर्यन नजर आए। शूटिंग की तस्वीरें  सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। कैमरे में कार्तिक आर्यन वर्सोवा जेट्टी में अपनी बाइक पर फिल्मी एंट्री करते हुए कैद हुए। शंशाक घोष के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 'फ्रेडी' कई ट्विस्ट्स से भरी होगी।

आरआरआर पहला गाना रिलीज
फ्रेंडशिप डे पर 'आरआरआर' के निर्माताओं ने फिल्म से पहला गाना 'दोस्ती' रिलीज किया है। गाने में अल्लूरी सीताराम राजू और कोमारम भीम के बीच की दोस्ती को दिखाया गया है। इस खूबसूरत गाने को अमित त्रिवेदी ने गाया है जिसके लिरिक्स रिया मुखर्जी ने लिखे है और एम एम क्रीम द्वारा कंपोज किया गया है। निर्माताओं ने अपने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा, 'इस फ्रेंडशिप डे, पर दो ताकतवर अलग-अलग फोर्स को एक साथ आने का गवाह दें।' फिल्म में एनटीआर जूनियर, राम चरण, अजय देवगन और आलिया भट्ट जैसे नाम नजर आएंगे। आरआरआर भारत के सबसे प्रसिद्ध फिल्म निर्माता एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित है। फिल्म 13 अक्टूबर 2021 को तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ सहित कई अन्य भाषाओं में रिलीज होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।