लाइव टीवी

Bollywood News Top 5: कंगना ने विरोधियों को दी कू में आने की चुनौती, आलिया भट्ट ने कराया बोल्ड फोटोशूट

Updated Jun 19, 2021 | 23:06 IST

Bollywood News 19 June 2021 Top 5:कंगना रनौत ने विरोधियों को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म कू में आने की चुनौती दी। आलिया भट्ट ने डब्बू रत्नानी कैलेंडर के लिए बोल्ड फोटोशूट कराया। जानिए आज की बॉलीवुड की बड़ी खबरें।

Loading ...
19 जून 2021 की टॉप बॉलीवुड खबरें
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड में शनिवार को कई खबरें सुर्खियों में रही।
  • कंगना रनौत ने ट्विटर अकाउंट सस्पेंड होने के बाद विरोधियों को चुनौती दी।
  • आलिया भट्ट ने डब्बू रत्नानी कैलेंडर के लिए बोल्ड फोटोशूट कराया।

मुंबई. बी टाउन में शनिवार यानी 19 अगस्त को कई खबरें सामने आई। फ्लाइंग सिख मिल्खा सिंह के निधन के फरहान अख्तर ने उन्हें श्रद्धांजलि दी। विवादित एक्ट्रेस कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर अपने विरोधियों को चुनौती दी। वहीं, डब्लूडब्लूई के रेसलर अंडरटेकर ने अक्षय कुमार को रेसलिंग के लिए चुनौती दी। 

कंगना ने दी कू में आने की चुनौती
कंगना रनौत ने अपनी इंस्टा स्टोरी में फोटो शेयर की है। फोटो में कंगना अपने विरोधियों को चुनौती देते हुए कहती हैं, 'इंस्टाग्राम इन्फ्लूएंसर्स और लोकल बिजनेस के लिए काम का हो सकता है और मैं उनके लिए खुश भी हूं। हालांकि, यहां किसी तरह की बातचीत करने या विचार रखने का स्पेस नहीं है। मेरे पसंदीदा 'ऐंटी नेशनल लिब्रस' हैं। मैं उन्हें खत्म करने के लिए पैदा हुई हूं और उन्हें बहुत मिस कर रही हूं। मुझे विश्वास है कि वो भी मुझे मिस कर रहे होंगे क्योंकि उन्हें मेरा टॉर्चर पसंद है। आइए कू पर आइए मेरे प्यारों, मैं आप सभी को मिस कर रही हूं।'

अंडरटेकर ने दिया अक्षय कुमार को चैलेंज
डब्लूडब्लूई के रेसलेर अंडरटेकर ने अक्षय कुमार को रेसलिंग के लिए चुनौती दी है। दरअसल अक्षय कुमार ने एक फोटो पोस्ट कर बताया कि फिल्म खिलाड़ियों का खिलाड़ियों में वह अंडरटेकर नहीं बल्कि बायन ली से लड़े थे। अंडरटेकर ने फोटो के कमेंट में अक्षय कुमार को चैलेंज करते हुए लिखा, 'जब असली मैच के लिए आप तैयार हों तो मुझे बताएं।' अक्षय ने जवाब दिया कि 'भाई, पहले मुझे मेरा इंश्योरेंस चेक करने दीजिए फिर आपको बताता हूं।'

फरहान अख्तर ने मिल्खा सिंह को दी श्रद्धांजलि 
फ्लाइंग सिख यानी मिल्खा सिंह का कोरोना के कारण 91 साल की उम्र में निधन हो गया। बॉलीवुड सेलेब्स ने भी मिल्खा सिंह को श्रद्धांजलि दी। वहीं, फिल्म भाग मिल्खा भाग में मिल्खा सिंह का किरदार निभाने वाले एक्टर फरहान अख्तर ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। फरहान अख्तर ने लिखा, ' 'डियर मिल्खा जी, मेरा मन अभी भी इस बात को मानने को तैयार नहीं कि आप नहीं रहे। आप वाकई जमीन से जुड़े इंसान थे।'

आलिया भट्ट ने कराया फोटोशूट 
फैशन फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी के साल 2021 कैलेंडर फोटोशूट की फोटोज सेलेब्स सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। अब आलिया भट्ट ने भी इस फोटोशूट की फोटो शेयर की है। फोटो में आलिया भट्ट ब्लू कलर के आउटफिट में बेहद बोल्ड नजर आ रही हैं। आलिया से पहले डब्बू रतनानी विक्की कौशल, कियारा आडवाणी, सनी लियोनी, विद्या बालन और अभिषेक बच्चन सहित कई सेलेब्स के फोटोशूट सोशल मीडिया पर शेयर कर चुके हैं।

उड़ता पंजाब को पूरे हुए पांच साल 
शाहिद कपूर की फिल्म उड़ता पंजाब को पांच साल पूरे  हो गए हैं। फिल्म में शाहिद कपूर ने टॉमी सिंह का किरदार निभाया था। फिल्म के स्क्रिप्ट राइटर सुदीप सिंह ने बताया कि शाहिद फिल्म के लिए पहली पसंद नहीं थे।

शाहिद कपूर से पहले ऑस्कर नॉमिनेटेड ब्रिटिश पाकिस्तानी एक्टर रिज अहमद को चुना गया था। सुदीप के मुताबिक उन्होंने बिल्कुल भी नहीं सोचा था कि किसी बॉलीवुड एक्टर को इस रोल के लिए चुनेंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।