लाइव टीवी

Bollywood News Top 5: पूनम पांडे ने प्रेग्नेंसी की खबरों को बताया फेक, कार्तिक आर्यन ने लगवाई वैक्सीन

Updated Jun 22, 2021 | 23:13 IST

Bollywood News 22 June 2021 Top 5: रिया चक्रवर्ती सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गई हैं। कार्तिक आर्यन ने कोरोना की वैक्सीन लगवा ली। जानिए आज की बॉलीवुड की बड़ी खबरें।

Loading ...
Bollywood News 22 June 2021
मुख्य बातें
  • रिया चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया पर नया पोस्ट किया है।
  • कार्तिक आर्यन ने वैक्सीन की डोज लगवा ली हैं।
  • पूनम पांडे ने प्रेग्नेंसी की खबरों का खंडन किया है।

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत की पहली डेथ एनिवर्सरी के बाद रिया चक्रवर्ती एक बार फिर सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गई हैं। रिया चक्रवर्ती ने अपने इंस्टाग्राम  पर नया पोस्ट शेयर किया है। वहीं, देशभर में चल रहे टीकाकरण के महाभियान में बी टाउन सेलेब्स भी बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहे  हैं।  कार्तिक आर्यन ने कोरोना वैक्सीन लगवाई। जानिए बॉलीवुड की आज की बड़ी खबरें। 

रिया चक्रवर्ती ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर दो अपडेट शेयर किए। पहले अपडेट में रिया चक्रवर्ती ने लिखा, 'इस तरह से, वह तूफानों से पार पा गईं। हमेशा सवेरे से पहले एक गहरा अंधकार होता है।' रिया चक्रवर्ती ने दूसरे अपडेट में अपने बचपन की फोटो शेयर की। रिया चक्रवर्ती ने लिखा, 'मुझे लगा मेरी मम्मी मुझे चलना सिखा रही हैं। किसी पता था कि मैं उड़ना सीख जाऊंगी।' रिया चक्रवर्ती ने इससे पहले फादर्स डे और सुशांत की पहली डेथ एनिवर्सरी पर पोस्ट लिखा था।

कार्तिक आर्यन ने लगवाई वैक्सीन
कार्तिक आर्यन ने कोरोना की वैक्सीन लगवाई। कार्तिक आर्यन हिंदुजा अस्पताल के बाहर स्पॉट हुए। कार्तिक ने येलो कलर की फ्लोरल शर्ट और डेनिम पहनी हुई थी। वैक्सीन लगाने के बाद कार्तिक आर्यन ने लिखा, 'अब एंटीबॉडी लोड हो रही है।' आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन इस साल कोरोना से संक्रमित हो गए थे। वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन अब भूल भुलैया के दूसरे पार्ट में नजर आने वाले हैं। 

प्रेग्नेंसी पर बोलीं पूनम पांडे
विवादित मॉडल पूनम पांडे ने प्रेग्नेंसी की खबरों को खंडन दिया है। जूम टीवी को दिए गए इंटरव्यू में पूनम पांडे ने कहा, उनकी लाइफ खुली किताब की तरह है। अगर वह कभी प्रेग्नेंट होंगी तो खुशी से सबके सामने इसकी घोषणा करेंगी। पूनम पांडे ने कहा कि लोगों को इस तरह की बात करने से पहले कम से कम उनसे इसकी पुष्टि कर लेनी चाहिए। अगर कोई अच्छी खबर होगी तो वह मिठाई बांटेगी।

इस मामले में नंबर वन बने अजय देवगन
अजय देवगन बीते 12 महीनों में यूट्यूब पर सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले सेलेब बन गए हैं। अजय देवगन ने इस मामले में सलमान खान, अमिताभ बच्चन, साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन और थालापति विजय को भी पीछे छोड़ दिया है। अजय देवगन के बाद दूसरे नंबर पर सलमान खान का नाम है। तीसरे नंबर पर अल्लू अर्जुन हैं। वहीं, अमिताभ बच्चन चौथे नंबर पर हैं। पॉपुलर एक्टर थलापाति विजय लिस्ट में पांचवे नंबर पर हैं। 

कैटरीना कैफ ने शुरू की तैयारी 
कैटरीना कैफ ने श्रीराम राघवन की फिल्म की तैयारी शुरू कर दी है। कैटरीना ने रीडिंग सेशन की शुरुआत कर दी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक कैटरीना कैफ फिल्म में विजय सेथुपति के साथ नजर आने वाली है।

कैटरीना कैफ टाइगर 3  की शूटिंग के बाद इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी। कैटरीना इसके अलावा सूर्यवंशी और भूत पुलिस में भी नजर आने वाली हैं।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।