लाइव टीवी

Bollywood News: शबाना आजमी को ऑनलाइन शराब मंगाना पड़ा महंगा, इस अभिनेता की प्राइवेट फोटोज हुईं लीक

Updated Jun 24, 2021 | 21:44 IST

Bollywood News 24 June 2021 Top 5: कंगना रनौत करेंगी अपनी अगली फिल्म को डायरेक्ट तो शबाना आजमी के साथ हुआ फ्रॉड। जानिए आज की बॉलीवुड की बड़ी खबरें।

Loading ...
बॉलीवुड सेलेब्स।
मुख्य बातें
  • शबाना आजमी के साथ हुआ फ्रॉड
  • जबरा फैन ने जब हुई कियारा आडवाणी की मुलाकात
  • जानिए आज की बॉलीवुड की बड़ी खबरें

शबाना आजमी ऑनलाइन ठगी का शिकार हो गई हैं। एक्ट्रेस ने खुद ट्वीट कर अपने साथ हुई पूरी घटना की जानकारी दी है। एक्ट्रेस शबाना आजमी ऑनलाइन शराब ऑर्डर कर रही थीं और तभी उनके साथ फ्रॉड हो गया। एक्ट्रेस ने ट्वीट में बताया कि मैंने लिविंग लिक्विड्ज को पहले ही पेमेंट कर दी थी। लेकिन उसके बाद भी मेरा ऑर्डर नहीं आया। इसके बाद उन्होंने मेरी कॉल्स भी उठाना बंद कर दी। शबाना आजमी ने अपने इस फ्रॉड और उस यूजर से जुड़ी सारी जानकारी को भी शेयर की है। 

कंगना रनौत करेंगी अपनी अगली फिल्म को डायरेक्ट
कंगना रनौत अपनी अगली फिल्मों की तैयारी में लग चुकी हैं। कंगना ने अपनी नई फिल्म इमरजेंसी को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म के लिए मुंबई में वो अपनी तैयारी पूरी कर चुकी हैं। कंगना इस फिल्म में वो पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाती नजर आएंगी। अब खबर है कि इस फिल्म में एक्टिंग के साथ-साथ कंगना हमें डायरेक्शन करते हुए भी नजर आएंगी। फिल्म को रितेश शाह लिखेंगे।

जल्द आ रहा अक्षय कुमार का नया गाना फिलहाल-2 
जानी के लिखे गीत और बी प्राक की आवाज पर अक्षय कुमार और नुपूर सेनन की फ्रेश जोड़ी ने म्‍यूजिक वीडियो 'फिलहाल' में धमाल मचाया था। इस गाने ने हर किसी के दिल को छुआ था। अब फिलहाल-2 के लिए तैयार हो जाइए। अक्षय कुमार, नुपूर सेनन, ब्री प्राक और जानी एक बार फिर आपका दिल धड़काने आ रहे हैं। अक्षय कुमार ने गुरुवार को इस नए गाने की घोषणा करते हुए फर्स्‍ट पोस्‍टर भी रिलीज कर दिया है। 30 जून को गाने का टीजर भी रिलीज किया जा रहा है।

अभिनेता की प्राइवेट फोटो लीक
इटली के नामी अभिनेता मिशेल मोरोन की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर लीक हो गई हैं। जिसके कारण वो काफी भड़के हुए हैं। 365 डेज फिल्म के एक्टर मिशेल मोरोन ने सेंध लगाकर गैर-कानूनी तरीके से फोटो लीक करने वाले लोगों को फटकार लगाई है। मिशेल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक लंबा सा पोस्ट लिखा है, जिसमें वह फोटोज लीक करने वालों को खूब सुना रहे हैं।

जबरा फैन ने जब हुई कियारा आडवाणी की मुलाकात
कियारा आडवाणी के लिए अपने प्यार को साबित करने के लिए एक फैन ने सारी हदें पार कर दीं। एक इंटरव्यू में, कियारा आडवाणी ने खुलासा किया कि एक ऐसे फैन से भी मुलाकात हुई जिसने अजीब तरह का प्यार दिखाया। अभिनेत्री ने बताया कि एक फैन ने उनकी बिल्डिंग में नौकरी की ताकि वह उनसे एक बार मिल सकें। फिर उसने कियारा के भाई से मदद ली और एक्ट्रेस के साथ उनके जन्मदिन पर एक मुलाकात फिक्स कराई। फैन अपनी दीवानगी को साबित करने के लिए 27वीं मंजिल तक चढ़ गया। ताकि वो बता सके कि कियारा उसके लिए क्या मायने रखती है। बर्थडे पर फैन, कियारा के लिए फूल और केक भी लाया था।

रातों रात फिल्म से बाहर कर दी गई थीं कीर्ति कुल्हारी
कीर्ति कुल्हारी ने कई साल पहले दक्षिण की एक फिल्म से हटाए जाने के बारे में हाल ही में बात की है, जब वह अपने जीवन के सबसे निचले अनुभव से होकर गुजर रही थीं। कीर्ति कुल्हारी ने आरजे सिद्धार्थ कन्नन से बात करते हुए बताया, 'यह 2009 के आसपास हुआ था। मुझे एक दक्षिण भारतीय फिल्म मिली थी और ऐसा हुआ कि अपने निजी जीवन में, मैं अब तक के सबसे बुरे समय से गुजर रहा था। मैं डिप्रेशन से गुजर रही थी। मुझे याद है जब ऐसा हो रहा था और मुझे यह फिल्म मिली, मैं फिल्म के लिए एक फोटोशूट के लिए गई थी। इससे वापस आने के बाद, इन लोगों ने मुझे कभी भी अपने साथ शूटिंग करने के लिए नहीं बुलाया। मुझे रातों-रात रिप्लेस कर दिया गया। इसने मुझे पहली बार महसूस कराया कि यह अंत है। जैसे, इससे बाहर नहीं आ सकती और मैं यहीं रहने वाली हूं, और यही मेरा जीवन होने वाला है। यह बहुत डरावना था।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।