लाइव टीवी

Bollywood News Top 5: इरफान खान के बेटे बाबिल ने साइन की नई फिल्म, आलिया भट्ट ने खत्म की गंगूबाई की शूटिंग

Updated Jun 26, 2021 | 22:14 IST

Bollywood News 26 June 2021 Top 5:अर्जुन कपूर की गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा ने खास अंदाज में उन्हें विश किया। आलिया भट्ट ने गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग खत्म कर दी है। जानिए आज की बॉलीवुड की बड़ी खबरें।

Loading ...
Bollywood News 26 June 2021
मुख्य बातें
  • इरफान खान के बेटे बाबिल खान के हाथ नई फिल्म लग गई है।
  • आलिया भट्ट ने गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग खत्म कर दी है।
  • मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के बर्थडे पर खास अंदाज में विश किया।

मुंबई. इरफान खान के बेटे बाबिल खान को शूजीत सरकार का साथ मिला है। शूजीत जल्द ही बाबिल के साथ फिल्म बनाने जा रहे हैं। दूसरी तरफ आलिया भट्ट ने संजय लीला  भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग खत्म  कर दी है। जानिए बी टाउन की वह सभी बड़ी खबरें 

इरफान खान की बेटे बाबिल जल्द ही फिल्मों में डेब्यू करने जा रहे हैं। बाबिल खान ने शूजीत सरकार की फिल्म साइन कर ली है। बाबिल ने प्रोड्यूसर रॉनी लहिरी और शूजीत सरकार के साथ तस्वीरें शेयर की हैं। बाबिल खान ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'आप दिग्गजों के साथ काम करके मैं बहुत सम्मानित महसूस कर रहा हूं।' आपको बता दें कि बाबिल अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन हाउस के तहत बनने वाली फिल्म काला में नजर आएंगे। फिल्म में बाबिल के साथ स्वास्तिका मुखर्जी और तृप्ति डिमरी होंगी।

आलिया भट्ट ने खत्म की शूटिंग
आलिया भट्ट ने संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग खत्म कर दी है। आपको बता दें कि संजय लीला भंसाली और आलिया भट्ट कोरोना से संक्रमित हो गए थे। इसके बाद फिल्म की शूटिंग रोक दी गई थी। संजय लीला भंसाली अब वेब सीरीज हीरा मंडी की शूटिंग शुरू कर देंगी। इस वेब सीरीज को संजय लीला भंसाली प्रोड्यूस कर रहे हैं। वेब सीरीज की शूटिंग गंगूबाई काठियावाड़ी के सेट पर ही होगी।

मलाइका अरोड़ा ने किया बर्थडे विश
अर्जुन कपूर आज अपना 36वां बर्थडे मना रहे हैं। इस मौके पर मलाइका अरोड़ा ने खास अंदाज में विश किया है। मलाइका अरोड़ा ने सोशल मीडिया पर रोमांटिक फोटो शेयर की है। इसके साथ उन्होंने लिखा, ' हैप्पी बर्थडे मेरे सनशाइन, अर्जुन कपूर।' फोटो में अर्जुन कपूर मलाइका अरोड़ा को गले लगा रहे हैं।  वहीं, फोटो के साथ बैकग्राउंड में बेहतरीन व्यू नजर आ रहा है। 

शाहरुख खान के साथ डेब्यू कर सकती हैं नयनतारा  
साउथ की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस नयनतारा शाहरुख खान की फिल्म से डेब्यू कर सकती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नयनतारा ने नई फिल्म साइन  की है। इस फिल्म में शाहरुख खान के अलावा किच्छा सुदीप भी हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख खान की इस फिल्म को अटली डायरेक्ट कर रहे हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख खान की ये फिल्म साउथ की फिल्म मर्सल का हिंदी रीमेक है।

कोरोना के कारण टली सैफ-ऋतिक की फिल्म
सैफ अली खान और ऋतिक रोशन की फिल्म विक्रम वेधा के रीमेक की शूटिंग पर खतरा मंडरा रहा है। फिल्म की शूटिंग जुलाई के मध्य में शुरू होने वाली थी। हालांकि, कोरोना  के डेल्टा वेरिएंट के कारण फिल्म की शूटिंग रुक सकती है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म का पहला शेड्यूल विदेश में शूट किया जाएगा। सूत्रों के मुताबिक फिल्म से जुड़ी यूनिट ने कुछ दिनों पहले ही ये फैसला लिया है।ये आसान फैसला  नहीं था।  
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।