लाइव टीवी

Bollywood News: KGF-2 के ट्रेलर ने मचाया हंगामा, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने शुरू की शादी की शॉपिंग!

Updated Mar 27, 2022 | 21:39 IST

Top Bollywood News, 27 March 2022: आज बॉलीवुड इंडस्ट्री से कई ऐसी खबरें सामने आईं जिन्हें सुनने के बाद फैंस को तगड़ा झटका लगा है। यहां जानें कौन सी खबरें आज दर्शकों के बीच छा गईं।

Loading ...
बॉलीवुड की बड़ी खबरें।
मुख्य बातें
  • किराए के अपार्टमेंट में रहते हैं अनुपम खेर
  • आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने शुरू की शादी की शॉपिंग!
  • जानें बॉलीवुड की आज की बड़ी खबरें

Trending Bollywood News, 27 March 2022: रोजाना की तरह आज भी बॉलीवुड जगत से ऐसी कई बड़ी खबरें सामने आईं जो लोगों के लिए चर्चा का विषय बन गईं। अगर काम में व्यस्त हो कर आपने बॉलीवुड जगत के सामने आई बड़ी खबरों पर अपनी नजर नहीं बनाई है तो आप एक ही लेख में अहम बॉलीवुड न्यूज पढ़ सकते हैं। यहां जानें बॉलीवुड जगत से सामने आईं आज की बड़ी खबरें...

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने शुरू की शादी की शॉपिंग!
बॉलीवुड इंडस्ट्री के कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक बार फिर सुर्खियां बटोर रहे हैं और इस बार वे पहले से बिल्कुल ही अलग वजह के लिए सभी की नजरों में आ गए हैं। अप्रैल में इन दोनों की शादी को लेकर हो रहे हंगामे के बीच रणबीर और आलिया की एक साड़ी कॉउचर फर्म के डिजाइनर के साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर लीक हो गई है। इसने फैंस के बीच अटकलों को हवा दे दी है कि आलिया और रणबीर ने अपनी शादी की प्लानिंग करनी शुरू कर दी है। साड़ियों की डिजाइनर बीना कन्नन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ एक फोटो शेयर की है। ये फोटो देखकर फैंस सोचने लगे कि क्या आलिया और रणबीर ने अपनी शादी की शॉपिंग शुरू कर दी है।

पढ़ें- इन वेब सीरीज में दिखाया गया है लेस्बियन रोमांस, परोसा गया बेहद बोल्ड कंटेंट

किराए के अपार्टमेंट में रहते हैं अनुपम खेर
द कश्मीर फाइल्स बॉक्स ऑफिस पर 225 करोड़ रुपए की कमाई के करीब पहुंच गई है। फिल्म में अनुपम खेर ने पुष्कर नाथ पंडित का रोल निभाया है। अनुपम खेर ने अपने इंटरव्यू में द कश्मीर फाइल्स से जुड़े विवादों पर खुलकर बात की है। अनुपम खेर ने बताया है कि वह आज भी किराए के घर में रहते हैं। यही नहीं, द कश्मीर फाइल्स देखने के बाद सलमान खान ने उन्हें कॉल किया था। Times Now Navbharat की एडिटर इन चीफ नविका कुमार से बातचीत में अनुपम खेर ने कहा, 'सारी ब्रिगेड ने मुझे सिरे से खारिज करना शुरू कर दिया है। अनुपम खेर तो कभी कश्मीर में रहा ही नहीं, वो तो शिमला में रहा है। उसका एक घर न्यूयॉर्क में है, एक अमेरिका में है। मैं आपको बताना चाहता हूं कि मैं इसलिए बेबाक तरीके से बात करता हूं क्योंकि मैंने तय कर लिया था मुझे जिंदगी में ज्यादा कुछ चाहिए नहीं। इसलिए मैंने आज से सात पहले तय किया कि मैं किराए के घर पर रहूंगा।' वहीं अनुपम खेर ने बताया कि फिल्म देखने के बाद उन्हें सलमान खान ने फोन कर बधाई दी थी। एक्टर कहते हैं, 'फिल्म इंडस्ट्री की बात करें तो पहले ऐसा कभी नहीं हुआ है। मुझे लगता है कि सब शॉक में हैं।' 

RRR को टक्कर दे रही है द कश्मीर फाइल्स
द कश्मीर फाइल्स ने बॉक्स ऑफिस में एक बार फिर वापसी कर ली है। आरआरआर की रिलीज के बाद फिल्म के कलेक्शन में गिरावट दर्ज हुई थी। अब तीसरे शनिवार फिल्म की कमाई में उछाल आया है। द कश्मीर फाइल्स बॉक्स ऑफिस पर अभी तक 219 करोड़ से अधिक का बिजनेस कर चुकी है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files Box Office Collection Day 17) ने तीसरे शनिवार 7.25 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। इससे पहले फिल्म ने आरआरआर की रिलीज के बाद शुक्रवार को 4.50 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। फिल्म की कुल कमाई 219.08 करोड़ रुपए हो चुकी है। फिल्म को पहले ही ऑल टाइम ब्लॉक बस्टर घोषित कर दिया गया है। वहीं, आरआरआर के हिंदी वर्जन ने दूसरे दिन 24 से 25 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। ऐसे में शनिवार का दिन बॉक्स ऑफिस के लिए बेहद धमाकेदार साबित हुआ है।

KGF 2 का ट्रैलर हुआ रिलीज
'केजीएफ चैप्टर 2' का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। निर्देशक प्रशांत नील की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 का ट्रेलर निर्माताओं ने रविवार को जारी कर दिया है। सुपरस्टार यश मेगा कैनवास एक्शन-एंटरटेनर के साथ फिर से वापस आ गए हैं। सीक्वल की विरासत को आगे ले जाने का दारोमदार संजय दत्त, श्रीनिधि शेट्टी, रवीना टंडन, मालविका और प्रकाश राज सहित भारी भरकम कलाकारों की टीम पर है। 2 मिनट 56 सेकेंड का ट्रेलर काफी धांसू है और इसको देखने के बाद से ही ऐसी उम्मीद की जा रही है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड बनाएगी। केजीएफ चैप्टर 2 के ट्रेलर में साउथ एक्टर यश का दमदार अंदाज देखने को मिल रहा है। फिल्म के ट्रेलर में यश का एक्शन अंदाज सोशल मीडिया पर अभी से ही चर्चा में आ गया है। इसके साथ ही बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन भी पावरफुल लेडी की रूप में तो वहीं एक्टर संजय दत्त गैंगस्टर लुक के दर्शकों का दिल जीतते दिखाई दे रहे हैं। केजीएफ 2 के ट्रेलर में इस बार पहले से भी ज्यादा एक्शन, जोरदार डायलॉग्स और धमाका देखने को मिलेगा। 


अमेरिका के थियेटर में नहीं दिखाया गया 'RRR' का सेकंड हाफ
एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म RRR रिलीज हो चुकी है जिसमें जूनियर एनटीआर और राम चरण लीड रोल में हैं। रिलीज के साथ ही इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। लेकिन अमेरिका के एक थियेटर में फिल्म का पहला हिस्सा ही दिखाया गया, जिससे दर्शक नाराज हो गए। दुनियाभर में रिलीज हुई आरआरआर को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। लेकिन अमेरिका में इस फिल्म के दूसरे हिस्से को नहीं दिखाया गया। दरअसल एक जाने माने थियेटर में फिल्म का पहला हिस्सा ही दिखाया गया, उन्हें फिल्म की लंबाई को लेकर आशंका थी जिसके चलते 03 घंटे और 01 मिनट की फिल्म को बीच में ही रोक दिया गया, जिससे दर्शक हैरान रह गए। कई दर्शकों ने सोशल मीडिया पर नाराजगी जताते हुए बताया कि थियेटर में फिल्म का केवल फर्स्ट हाफ ही दिखाया गया और मैनेजर का कहना है कि उन्हें ऐसे निर्देश नहीं मिले हैं कि फिल्म अभी और बाकी है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।