लाइव टीवी

Bollywood News Top 5: टाइगर श्रॉफ-दिशा पाटनी से सलमान खान-गोविंदा तक, जानें बॉलीवुड की आज की बड़ी खबरें

Updated Jun 03, 2021 | 22:48 IST

Bollywood News 3 June 2021 Top 5: विवेक ओबेरॉय जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आए हैं। टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के खिलाफ एफआईआर दर्ज। जानिए आज की बॉलीवुड की बड़ी खबरें....

Loading ...
बॉलीवुड सेलेब्स।
मुख्य बातें
  • प्रेम कहानी नाम की फिल्म लेकर आ रहे करण जौहर
  • सलमान खान के खिलाफ केआरके का साथ दे रहे गोविंदा? 
  • जानिए आज की बॉलीवुड की बड़ी खबरें

जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आए विवेक ओबेरॉय
विवेक ओबेरॉय जरूरतमंदों की मदद के साथ-साथ सामाजिक कामों में बढ़चढ़कर हिस्सा लेते हैं। महामारी के समय में वो भी मदद के लिए आगे आए हैं। अब विवेक ओबेरॉय ने कोरोना पीड़ितों की सहायता के लिए फंडरेजर में अपना योगदान दिया है। कोरोना पीड़ितों की मदद करने के लिए हर जगह से लोग अपना योगदान दे रहे हैं। विवेक ओबेरॉय ने इसमें 25 लाख रुपये का दान किया है।

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के खिलाफ एफआईआर दर्ज 
अभिनेता टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी को कोविड​​​​-19 मानदंडों का उल्लंघन करने के लिए बुक किया गया था और दोनों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई। वास्तव में एक्टर्स का नाम लिए बिना, मुंबई पुलिस के आधिकारिक हैंडल से एक ट्वीट में इस बात की जानकारी दी गई है और इस दौरान टाइगर और दिशा की कई फिल्मों का जिक्र ट्वीट में किया गया है। मुंबई पुलिस ने ट्वीट किया, 'वायरस के खिलाफ चल रहे 'वॉर' में, बांद्रा की सड़कों पर 'मलंग' करना दो एक्टर्स को महंगा पड़ा, जिन पर बांद्रा पीएसटीएन द्वारा आईपीसी की धारा 188, 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है।' सभी नागरिकों से COVID-19 मानदंडों का पालन करने का आग्रह करते हुए ट्वीट में कहा गया, 'हम सभी मुंबईवासियों से अनावश्यक 'हीरोपंती' से बचने का अनुरोध करते हैं जिससे #COVID19 को लेकर आपकी सुरक्षा से समझौता हो सकता है।'

प्रेम कहानी नाम की फिल्म लेकर आ रहे करण जौहर
करण जौहर जल्द एक हल्की-फुल्की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म में वो रणवीर सिंह और आलिया भट्ट को कास्ट कर रहे हैं। वैसे तो फिल्म मई के महीने में फ्लोर पर जाने के लिए तैयार थी। लेकिन कोविड महामारी ने निर्देशक करण जौहर की प्लानिंग पर पानी फेर दिया। अब इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म से जुड़ी नई जानकारी सामने आई है। रिपोर्ट के मुताबिक निर्माता एक हटकर लेकिन रिलेटेड टाइटल की तलाश में थे और तभी उनको प्रेम कहानी नाम पसंद आया है। फिल्म पूरी तरह से दो अपोजिट किरदारों की लव स्टोरी है। 

क्या सलमान खान के खिलाफ केआरके का साथ दे रहे गोविंदा? 
अभिनेता गोविंदा ने एक्टर से फिल्म समीक्षक बने कमाल आर खान उर्फ केआरके के हालिया ट्वीट पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है, जिसमें कथित तौर पर प्यार और समर्थन के लिए उन्हें धन्यवाद दिया गया था। केआरके ने 29 मई को ट्वीट किया था, 'गोविंदा भाई आपके प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद। मैं आपको निराश नहीं करूंगा!' अब इसपर गोविंदा का कहना है, 'मैंने केआरके का समर्थन करने के बारे में कुछ मीडिया रिपोर्ट्स पढ़ीं। मैं सालों से केआरके के संपर्क में नहीं हूं - कोई मीटिंग नहीं, कोई फोन कॉल नहीं, और कोई मैसेज नहीं। यह गोविंदा नाम से कोई अन्य व्यक्ति हो सकता है। ट्वीट में मुझे टैग नहीं किया जा रहा है। फिल्म क्रिटिक मेरे और मेरी फिल्मों के बारे में भी अनफिट बयान दे चुका है।' केआरके का यह ट्वीट ऐसे समय में आया है जब बॉलीवुड स्टार सलमान खान के साथ उनकी कानूनी लड़ाई चल रही है। सलमान ने अपनी नई फिल्म 'राधे' की रिलीज के बाद केआरके के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया था। 

श्रुति हासन हुईं ट्रोल
अभिनेत्री और गायिका श्रुति हासन अपनी नई फोटोज को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने ब्लैक और डार्क लिपस्टिक लगाई है जो कि सबका ध्यान खींच रही है। इतना ही नहीं इन तस्वीरों के लिए श्रुति हासन को ट्रोल भी किया गया और उनके लिए चुड़ैल जैसे शब्दों का इस्तेमाल भी किया गया। अब  श्रुति हासन ने ट्रोलिंग पर चुप्पी तोड़ी है और अपनी बात रखी है।  श्रुति हासन ने कहा- 'मैंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि मैं इसे करना चाहता था। मैं जारी रखूंगी, अगर मूड इसके लिए कहता है और अगर मुझे ऐसा करने का मन करता है, तो मैं इसे करती हूं।'

अलाना पांडे का नया फोटोशूट वायरल
बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्‍या पांडे की चचेरी बहन अलाना पांडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव बनी रहती हैं और उनकी तस्वीरें भी अक्सर ऑनलाइन वायरल होती हुई नजर आती हैं। अलाना काफी ग्लमैरस तो हैं ही साथ ही उनकी तस्वीरें भी इस बात को साबित करती हैं जिन्हें देखकर लोग उन पर फिदा भी हो जाते हैं। हाल ही में समुद्र के बीच एक बेहद खूबसूत गुफा की खूबसूरत लोकेशन पर ली गईं, एक से बढ़कर एक तस्वीरें अलाना ने शेयर की हैं। इनमें कभी समंदर किनारे तो कभी अपने बॉयफ्रेंड इवॉर के साथ पानी के बीच में ली गई उनकी फोटोज चर्चा में हैं। इन तस्वीरों की झलक आप यहां देख सकते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।