लाइव टीवी

बॉलीवुड की बड़ी खबरें: Anusham Sharma ने किया रिजेक्शन का सामना तो Kartik Aryan को मिला इस डायरेक्टर का सपोर्ट

Updated Jun 04, 2021 | 22:40 IST

Bollywood News 4 June 2021 Top 5: जूही चावला पर लगा 20 लाख रुपए का जुर्माना तो कार्तिक आर्यन को मिला इस डायरेक्टर का सपोर्ट। जानिए आज की बॉलीवुड की बड़ी खबरें....

Loading ...
बॉलीवुड सेलेब्स।
मुख्य बातें
  • यामी गौतम ने की शादी
  • पापा बनने वाले हैं अपारशक्ति खुराना
  • जानिए आज की बॉलीवुड की बड़ी खबरें

रैपर एमसी कोड लापता
आदित्य तिवारी उर्फ रैपर एमसी कोड नई दिल्ली से लापता हो गए हैं। बुधवार को उन्होंने सोशल मीडिया पर आखिरी पोस्ट में खुदकुशी का इशारा किया था। हिंदू महाकाव्य महाभारत पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के बाद से रैपर एमसी पिछले कुछ दिनों से चर्चा में थे। उनको ना सिर्फ धमकियां मिल रही थीं बल्कि उनकी गिरफ्तारी की मांग भी की जा रही थी। विवाद बढ़ने के बाद रैपर एमसी गायब हैं। 

जूही चावला पर लगा 20 लाख रुपए का जुर्माना
5जी केस में दिल्ली हाईकोर्ट ने बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा जूही चावला को ना सिर्फ फटकार लगाई बल्कि 20 लाख का जुर्माना भी लगाया। अदालत में जूही चावला ने 5जी टॉवर से होने वाले रेडिएशन के संबंध में याचिका लगाई थी। अदालत ने कहा कि ऐसा लग रहा है कि याचिका ने सिर्फ वाहवाही पाने के लिए इस तरह के कदम को उठाया है। उनके इस कदम से अदालत का कीमती समय बर्बाद हुआ है। दिल्ली हाईकोर्ट ने कहा कि जूही चावला को पता ही नहीं था कि उनकी याचिका तथ्यों से हटकर सिर्फ और सिर्फ कानूनी सलाह पर आधारित थी। एक्ट्रेस पर जुर्माना लगाने के पीछे सिर्फ और सिर्फ अदालत के समय को बर्बाद करने के लिए लगाया गया है। अदालत ने कहा कि किसी भी शख्स को सिर्फ स्टंट पाने के लिए इस तरह की कोशिशों से बचना चाहिए। आप किसी भी विषय के खिलाफ याचिका लगा सकते हैं लेकिन उसमें तथ्य हो। इस तरह से सिर्फ और सिर्फ अदालती समय खराब होता है। 

कार्तिक आर्यन को मिला इस डायरेक्टर का सपोर्ट
करण जौहर की 'दोस्ताना 2' से बाहर होने के बाद से कार्तिक आर्यन को लेकर लगातार फिल्मों से बाहर किए जाने की खबरें सामने आ रही हैं। आनंद एल राय की फिल्म से और फिर शाहरुख की फिल्म से आउट होने की चर्चाएं जोरों पर हैं। इसी बीच अब कार्तिक आर्यन को बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा का सपोर्ट मिला है। अनुभव सिन्हा ने ट्वीट कर लिखा, 'जब कोई प्रोड्यूसर एक्टर को ड्रॉप करता है या कोई एक्टर फिल्म छोड़ता है तो वे इस बारे में बात नहीं करते। यह हमेशा होता है। कार्तिक आर्यन के मामले में इस कैम्पेन को जबरदस्ती खड़ा किया गया है। यह एकदम गलत है। मैं उनकी चुप्पी का सम्मान करता हूं।'

यामी गौतम ने की शादी
बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने शादी कर ली है। यामी गौतम ने अपने दोस्त और फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक के डायरेक्टर आदित्य धर के साथ सात फेरे ले लिए हैं। यामी गौतम और आदित्य धर ने इंटीमेट वेडिंग सेरेमनी में सारी रस्में पूरी की। इस खुशखबरी को शेयर करते हुए यामी गौतम ने ट्विटर लिखा, 'अपने परिवार के आशीर्वाद से, हमने आज एक इंटीमेट विवाह समारोह में शादी के बंधन में बंध गए हैं। प्यार और दोस्ती की यात्रा शुरू करते हुए, हम आप सभी का आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं। यामी और आदित्य।' आदित्य धर को खासतौर पर फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक के लिए जाना जाता है। ये फिल्म सुपर हिट रही थी। इस फिल्म में यामी गौतम ने भी काम किया था। बताया जाता है कि दोनों के बीच प्यार और दोस्ती की शुरुआत उरी फिल्म के सेट पर ही हुई थी। अब आखिरकार दोनों ने अपने रिश्ते को शादी के बंधन में बांध लिया है।  

पापा बनने वाले हैं अपारशक्ति खुराना
बॉलीवुड एक्‍टर अपारशक्ति खुराना के घर जल्द किलकारियां गूंजने वाली हैं। शादी के सात साल बाद वह पिता बनने वाले हैं। खुद अपारशक्ति ने इस बात की जानकारी दी है। अपारशक्ति की वाइफ प्रेग्‍नेंट हैं और उन्‍होंने खुद पत्‍नी के साथ मोनोक्रोम तस्‍वीर साझा की हैं जिसमें वह बेबी बंप चूमते नजर आ रहे हैं। तस्वीर में अपारशक्ति खुराना की पत्नी आकृति आहूजा बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं। अपारशक्ति ने तस्वीर के साथ मजेदार कैप्शन दिया है। ये शानदार कैप्शन सबका ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है। उन्होंने हिन्दी में लिखा- 'लॉकडाउन में काम तो एक्सपैंड हो नहीं पाया तो हमें लगा फैमिली ही एक्सपैंड कर लेते हैं।' 

मीका सिंह और केआरके के बीच गहमा गहमी जारी
मीका सिंह के हाल ही में फिल्म क्रिटिक कमाल आर. खान उर्फ केआरके के मुंबई स्थित घर पहुंचने की खबर सामने आई है। राधे फिल्म का रिव्यू करते हुए सलमान खान के खिलाफ विवादित बयान और मानहानि केस को लेकर केआरके का नाम सुर्खियों में बना हुआ है। मीका सिंह ने सलमान को अपना समर्थन दिखाया और केआरके को फटकार लगाई, जिसके कारण दोनों के बीच ट्विटर पर बहस हो गई थी। अब सोशल मीडिया पर सामने आए एक वीडियो में मीका सिंह को केआरके के मुंबई वाले घर के बाहर खड़े देखा जा सकता है और वीडियो में मीका का दावा है कि केआरके घर छोड़कर चले गए हैं। मीका ने उन्हें वापस आने का आग्रह किया, और ना डरने की सलाह दी। इसके अलावा कुछ समय पहले मीका सिंह की ओर से एक गाने की घोषणा की गई थी जिसे उन्होंने शुरुआत में केआरके को समर्पित बताया था और इसके बाद सिंगर की ओर से इस गाने की धुन भी शेयर की गई।

खूबसूरती को लेकर अनुष्का शर्मा को मिले ऐसे ताने!
अनुष्का शर्मा आज बॉलीवुड की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं, लेकिन एक समय ऐसा भी था जब वह सिर्फ महत्वाकांक्षी से भरी मौके की तलाश में लगी एक एक्ट्रेस थीं और सुंदरता के मानक को ध्यान में रखते हुए कई सारे रिजेक्शन का सामना करना पड़ा था। उन्हें 15 साल की उम्र से ही लुक्स के आधार पर आंका गया। वास्तव में, वह उस दौर से भी गुजर चुकी हैं जब उन्हें किसी शो या विज्ञापन के लिए चुना जाता था और आखिरी मिनट में उन्हें रिप्लेस कर दिया जाता था। अनुष्का ने एक इंटरव्यू में अस्वीकृति और रिजेक्शन से निपटने के अपने शुरुआती संघर्षों को याद किया था। इस बारे में बात करते हुए, उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि उनकी सुंदरता का हवाला देकर लिए गए निर्णय 'मानसिक रूप से हानिकारक' थे और उन्होंने इसका लगातार सामना किया है।

दिशा पाटनी का दिखा एनिमल लवर अंदाज
दिशा पाटनी ने इंस्टाग्राम पर अपनी नई फोटोज शेयर की हैं जिसमें वो गौशाला में वक्त बिताती नजर आ रही हैं। फोटोज में दिशा गायों और भैसों के बच्चों के साथ दिख रही हैं। इस फोटो की खासियत यह है कि दिशा पाटनी का क्यूट एनिमल लवर लुक देखने को मिल रहा है। इन फोटोज को शेयर करते हुए दिशा पाटनी ने एक फ्लोवर की इमोजी बनाई है। फैंस को दिशा की ये फोटोज काफी पसंद आ रही हैं और वो लगातार इसपर कमेंट कर रहे हैं।

शाहरुख खान के हमशक्‍ल की तस्वीरें वायरल
बॉलीवुड एक्‍टर रणबीर कपूर, अदाकारा कटरीना कैफ और अनुष्‍का शर्मा के हमशक्‍ल से तो आप लोग मिल ही चुके हैं। इन सभी के हमशक्‍ल के बाद अब हूबहू सुपरस्‍टार शाहरुख खान जैसा दिखने वाला शख्‍स सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में है। सोशल मीडिया पर कई तस्‍वीरें जबरदस्‍त वायरल हो रही हैं जिसमें नजर आ रहा शख्‍स शाहरुख खान जैसा दिखता है। इस शख्‍स का नाम है इब्राहिम कादरी। इब्राहिम कादरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह इंस्‍टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर पर अक्सर अपने वीडियोज और फोटोज शेयर करते रहते हैं। फोटोज उनके ऐसे हैं कि देखकर कोई भी चकरा जाए और अपनी आंखों पर भरोसा ना कर पाए। वीडियोज में वह शाहरुख की तरह एक्‍ट करते नजर आते हैं। एक तस्‍वीर में तो वह शाहरुख के मशहूर पोज में नजर आ रहे हैं। इंस्‍टाग्राम पर उन्‍हें 45 हजार से ज्‍यादा लोग फॉलो करते हैं और उनकी तस्‍वीरें खूब देखी जाती हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।