लाइव टीवी

लॉकडाउन में बढ़ी घरेलू हिंसा के खिलाफ उतरा बॉलीवुड, अनुष्का शर्मा- माधुरी दीक्षित समेत सेलेब्स ने की ये अपील

Updated Apr 20, 2020 | 17:06 IST

Domestic Violence During Lockdown: देश में लॉकडाउन के दौरान होने वाली घरेलू हिंसा बढ़ गई है। अब बॉलीवुड इसके खिलाफ उतर आया है और उन्होंने वीडियो शेयर कर लोगों से अपील की कि वो इसके खिलाफ आवाज उठाएं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Bollywood Against Domestic Violence
मुख्य बातें
  • देश में लॉकडाउन के दौरान घरेलू हिंसा के मामले बढ़ गए हैं
  • घरेलू हिंसा के खिलाफ अब बॉलीवुड एक्टर्स ने आवाज उठाई है
  • उन्होंने जनता से यह अपील की कि वो घरेलू हिंसा पर लॉकडाउन लगाएं

कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया को अपनी चपेट में लिया हुआ है और भारत में इसके खिलाफ लड़ाई का हिस्सा है। देश में कोरोना वायरस के मामले बढ़ते जा रहे है लेकिन इसपर काबू पाने के लिए देश में लॉकडाउन को बढ़ा दिया गया है और इस दौरान सभी लोग अपने घरों में परिवार के साथ समय बिता रहे हैं।

लॉकडाउन में देश में घरेलू हिंसा के मामले बढ़ गए हैं जिसने हर किसी की चिंता बढ़ा दी। अब बॉलीवुड एक्टर्स ने मिलकर इसके खिलाफ आवाज उठाई है। फिल्ममेकर करण जौहर, अनुष्का शर्मा, माधुरी दीक्षित, दीया मिर्जा, फरहान अख्तर, विद्या बालन और राहुल बोस के साथ ही क्रिकेटर विराट कोहली, रोहित शर्मा और मिथाली राज ने घरेलू हिंसा पर लॉकडाउन लगाने की अपील की। 

वीडियो में उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के दौरान देश में घरेलू हिंसा के मामलों में तेजी आई है। अब समय है कि घरेलू हिंसा के खिलाफ आवाज उठाई जाए। उन्होंने पुरुषों से इसके खिलाफ खड़े होने और महिलाओं से अपनी चुप्पी तोड़ने की अपील की। उन्होंने कहा, 'अगर आप अपने घर, अपने पड़ोस या अपने साथ घरेलू हिंसा होते देख रहे हैं तो इसकी शिकायत करें और इसपर लॉकडाउन लगाएं।' इसके लिए 100 नंबर पर कॉल करने की सलाह भी दी गई है।

बता दें कि करण जौहर ने भी इस वीडियो को ट्वीट किया और महाराष्ट के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की इस महत्वपूर पहले के प्रति आभार व्यक्त किया और लिखा कि देश में घरेलू हिंसा के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं और अब इनके खिलाफ आवाज उठाने का समय है।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।