लाइव टीवी

Bollywood Throwback: बहू Aishwarya Rai के बोल्‍ड सीन करने से क्‍या नाराज थीं जया बच्‍चन, कहा था - शर्म नहीं है

मेधा चावला | SENIOR ASSOCIATE EDITOR
Updated Mar 01, 2020 | 13:08 IST

Aishwarya Rai Bollywood Throwback: ऐश्‍वर्या राय ने पर्दे पर हॉट अवतार कम ही द‍िखाया है। लेकिन उम्र में छोटे एक्‍टर के साथ बोल्‍ड सीन करने पर क्‍या उनकी सास जया बच्‍चन नाराज हो गई थीं!

Loading ...
Jaya Bachchan and Aishwarya Rai Bachchan

इसमें कोई दो राय नहीं है क‍ि बच्‍चन बहू ऐश्‍वर्या राय ज‍ितनी खूबसूरत हैं, उतनी ही ग्रेसफुल भी हैं। पर्दे पर उनको बोल्‍ड अवतार में कम ही देखा गया है। लेकिन एक फ‍िल्‍म के ल‍िए वह अपने दायरे से बाहर आईं तो दर्शक भी उनका ये अंदाज देखकर अवाक रह गए। हालांक‍ि अभ‍िषेक बच्‍चन और अमिताभ बच्‍चन ने इस मामले पर चुप्‍पी साध ली थी, लेकिन एक इवेंट पर जया बच्‍चन पर खुलकर बोलीं तो लगा था क‍ि वह कहीं न कहीं ऐश्‍वर्या राय पर गुस्‍सा निकाल रही थीं। 

ऐ द‍िल है मुश्‍किल की हो रही बात 
ऐश्‍वर्या राय का ये अवतार करण जौहर की फ‍िल्‍म ऐ द‍िल है मुश्‍क‍िल में द‍िखा था। इसमें उन्‍होंने शाहरुख खान की एक्‍स का किरदार निभाया था जो बाद में रणबीर कपूर के साथ इंवॉल्‍व हो जाती है। फ‍िल्‍म में उन्‍होंने रणबीर के साथ बोल्‍ड सीन द‍िए थे। 

क्‍या कहा था जया बच्‍चन ने 
18वें मुंबई फ‍िल्‍म फेस्‍ट‍िवल में जया बच्‍चन ने फ‍िल्‍मों को लेकर कुछ कहा था, ज‍िसे सभी ने ऐश्‍वर्या राय से उनकी नाराजगी समझा था। अपने दौर की तुलना आज से करते हुए जया बच्‍चन ने कहा था क‍ि फ‍िल्‍म मेक‍िंग अब ब‍िजनेस हो गया है। हमारे समय में फ‍िल्‍में आर्ट हुआ करती थीं। फ‍िल्मों में प्‍यार को द‍िखाते हुए लोग अपनी सीमा भूल जाते हैं। शर्म नाम की तो चीज ही नहीं है। 

जया बच्‍चन ने ये भी कहा था क‍ि फ‍िल्‍मों में अब हीरोइन और वैम्‍प का फर्क खत्‍म हो गया है। अब तो हीरोइन खुद ही वैम्‍प के अवतार में नजर आने लगी है।

वैसे ऐश्‍वर्या राय के अलावा ऐ द‍िल है मुश्‍क‍िल में रणबीर कपूर और अनुष्‍का शर्मा लीड रोल में थे। फ‍िल्‍म के गाने बेहद पॉपुलर हुए थे और बॉक्‍स ऑफ‍िस पर इसने शानदार कमाई भी की थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।