लाइव टीवी

दीया मिर्जा हुईं घायल? न्यूड वीडियो लीक पर राधिका आप्टे ने सुनाई आपबीती, जानें बॉलीवुड की बड़ी खबरें

Updated May 21, 2021 | 22:52 IST

Entertainment News 21 May 2021: कंगना रनौत के बॉडीगार्ड के खिलाफ यौन शोषण का मामला दर्ज और शिल्पा शेट्टी के घर में हुआ नए मेंबर का स्वागत। जानिए क्या हुआ आज बी टाउन में।

Loading ...
बॉलीवुड सेलेब्स।
मुख्य बातें
  • कंगना रनौत के बॉडीगार्ड के खिलाफ केस दर्ज।
  • शिल्पा शेट्टी के घर में हुआ नए मेंबर का स्वागत।
  • जानिए आज की बॉलीवुड खबरें।

दीया मिर्जा ने अब हाल ही में अपनी एक ऐसी फोटो शेयर की है जिसे देखकर फैंस परेशान हो गए। इस फोटो में दीया के चेहरे पर चोट लगी हुई है और वह आंख बंद करके, कान में हैडफोन लगाए हुए बैठी हैं। फैंस इस फोटो को देखकर सब डर गए और पूछने लगे कि उन्हें ये चोट कैसे लगी? क्या वह ठीक हैं? लेकिन बता दें कि ये फोटो पुरानी है। दीया ने इसे वर्ल्ड मेडिटेशन डे के मौके पर शेयर की है क्योंकि इस फोटो में वह मेडिटेट कर रही हैं। बता दें कि ये फोटो दीया की फिल्म काफिर के सेट की है और ये चोट मेकअप है। जानें शुक्रवार की बॉलीवुड की बड़ी खबरें...

कंगना के बॉडीगार्ड के खिलाफ यौन शोषण का मामला दर्ज
कंगना रनौत अपने परिवार के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं वहीं दूसरी तरफ उनके बॉडीगार्ड के खिलाफ यौन शोषण का मामला दर्ज हुआ है। मुंबई में कंगना के पर्सनल बॉडीगार्ड के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है। फाइटअगेंस्टक्रिमिनल डॉट कॉम के मुताबिक मुंबई के डीएन नगर पुलिस स्टेशन में बॉडीगार्ड के खिलाफ शिकायत दर्ज हुई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक ब्यूटीशियन महिला ने बॉडीगार्ड पर आरोप लगाया है कि उन्होंने शादी का झांसा देकर उनका रेप किया है। महिला ने अपने स्टेटमेंट में बताया कि वह कंगना के बॉडीगार्ड से 8 साल पहले मिली थी। पिछले साल जून में उन्होंने शादी के लिए प्रपोज किया और महिला ने उस प्रपोजल को एक्सेप्ट कर लिया था।

न्यूड वीडियो लीक पर राधिका आप्टे ने की बात
अभिनेत्री राधिका आप्टे पार्च्ड में उनकी भूमिका के लिए चर्चा में रही थीं। उन्होंने फिल्म में सेक्स वर्कर का किरदार निभाया था। जिस समय उन्होंने फिल्म के लिए कपड़े उतारे, उस समय राधिका को एहसास हुआ कि उनके पास छिपाने के लिए कुछ नहीं बचा है। राधिका ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में इस बात का जिक्र किया था। अभिनेत्री ने अपने न्यूड वीडियो के बारे में खुलासा किया जो ऑनलाइन लीक हो गया था। राधिका ने बताया, 'जब क्लीन शेव की शूटिंग के दौरान मेरी एक न्यूड क्लिप लीक हुई, तो मुझे बुरी तरह से ट्रोल किया गया, और इसने मुझे प्रभावित किया। मैं चार दिनों तक घर से बाहर नहीं निकल सकी, इसलिए नहीं कि मीडिया क्या कह रहा था, बल्कि इसलिए कि मेरे ड्राइवर, चौकीदार और मेरे स्टाइलिस्ट मुझे उस वीडियो से पहचानने लगे थे।'

शिल्पा शेट्टी के घर में हुआ नए मेंबर का स्वागत
शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और राज कुंद्रा अपने बेटे वियान का बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। 21 मई 2021 को कपल के बेटे वियान राज कुंद्रा 9 साल के हो गए हैं। शिल्पा शेट्टी और राज कुद्रा ने वियान को एक डॉग गिफ्ट किया है और इसी के साथ फैमिली में एक नए मेंबर ट्रफल शेट्टी कुंद्रा की एंट्री हो गई है। शिल्पा ने इस नए फैमिली मेंबर का वीडियो भी शेयर किया है। शिल्पा शेट्टी ने लिखा, 'परिवार के हमारे नए सदस्य ट्रफल का परिचय दे रहे हैं। वियान को एक और पेट डॉग चाहिए था। मैंने उससे वादा किया था, जब वह 10 साल का हो जाएगा तो उसे मिलेगा। तब वो उसकी देखभाल कर सकता है। लेकिन बेटे को 9वें बर्थडे यानि की एक साल पहले ही ये मिल गया। जन्मदिन मुबारक हो...।'

इरा खान अपने सपने को करना चाहती हैं पूरा
आमिर खान की बेटी इरा खान अपने दिल की बात खुलकर कहने के लिए जानी जाती हैं और इंस्टाग्राम के जरिए संवेदनशील विषयों पर बात करने से भी नहीं कतराती हैं। इरा अपने सपने, इच्छा और भलाई के विचार पर बात करती नजर आई थीं। इरा का कहना है कि वह भारत में भ्रष्टाचार और बेरोजगारी को दूर करना चाहती हैं, हालांकि अभी तक ऐसा नहीं हुआ है। उन्होंने बचपन के अपने मासूमियत भरे विचारों को भी शेयर किया है।

हैप्पी बर्थडे आदित्य चोपड़ा
आदित्य चोपड़ा आज 21 मई को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। वह भारत के सबसे बड़े फिल्म निर्माताओं में से एक हैं और दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे के साथ उन्होंने फिल्म निर्माण की शुरुआत की थी। शाहरुख खान और काजोल अभिनीत डीडीएलजे भारतीय सिनेमा के इतिहास में सबसे सफल फिल्मों में से एक है। यह फिल्म कई लोगों की पसंदीदा फिल्मों में से एक रही है। कहानी से लेकर डायलॉग्स तक इसने लोगों के दिलों में खास जगह बनाई।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।