लाइव टीवी

Bollywood Round Up: राज कुंद्रा की जमानत याचिका खारिज, जानिए बॉलीवुड के लिए कैसा रहा ये हफ्ता

Updated Aug 01, 2021 | 15:08 IST

Bollywood Weekly Round Up: जुलाई के आखिरी हफ्ते में बॉलीवुड जगत की कई खबरों ने सुर्खियां बटोरी है। इस हफ्ते कृति सेनन की फिल्म मिमी रिलीज हुई। जानिए बॉलीवुड की इस हफ्ते की बड़ी खबरें...

Loading ...
Raj Kundra
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड में इस हफ्ते राज कुंद्रा केस सुर्खियों में रहा।
  • राज कुंद्रा की जमानत याचिका खारिज कर दी गई है।
  • शर्लिन चोपड़ा को पुलिस पूछताछ के लिए बुला सकती है।

मुंबई. बॉलीवुड में इस पूरे हफ्ते राज कुंद्रा केस सुर्खियों में रहा। राज कुंद्रा की जमानत याचिका कोर्ट ने खारिज कर दी। दूसरी तरफ इस हफ्ते कृति सेनन की फिल्म मिमी रिलीज हुई। जानिए बॉलीवुड की बीते हफ्ते की बड़ी सुर्खियां। 

पोर्न फिल्मों के मामले में राज कुंद्रा और उनके सहयोगी रेयान थोर्पे  की जमानत याचिका कोर्ट ने खारिज कर दी है। कोर्ट ने राज कुंद्रा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था।  मुंबई पुलिस ने कहा है कि इस केस में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी को क्लीन चिट नहीं दी गई है, उनसे आगे भी पूछताछ हो सकती है।  सभी बैंक खातों की जांच के लिए फॉरेंसिक ऑडिटर्स की नियुक्ति हुई है। 

शर्लिन चोपड़ा की जमानत याचिका खारिज
राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी मामले में शर्लिन चोपड़ा को राहत नहीं मिली। मुंबई की सत्र अदालत ने अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा की जमानत अर्जी खारिज कर दी थी। पोर्न रैकेट केस में गिरफ्तारी से बचने के लिए शर्लिन चोपड़ा ने सत्र न्यायालय के समक्ष अग्रिम जमानत अर्जी दायर की मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने शर्लिन के अलावा मॉडल पूनम पांडे को भी नोटिस जारी किया है। 

शिल्पा शेट्टी की मम्मी ने दर्ज कराया केस
शिल्पा शेट्टी की मां सुनंदा शेट्टी ने धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया है। शिल्पा शेट्टी की मां सुनंदा शेट्टी ने भूमि सौदे मामले में सुधाकर घरे नाम के एक व्यक्ति के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई। आरोपी ने फर्जी कागजात की मदद से 1.6 करोड़ रुपये के लिए सुनंदा को जमीन बेच दी थी । आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।'

कार्तिक आर्यन को मिली एकता कपूर की फिल्म 
कार्तिक आर्यन के हाथ दो बड़ी फिल्में हैं। कार्तिक आर्यन हंसल मेहता की फिल्म कैप्टन इंडिया में नजर आने वाले हैं।  कार्तिक, एकता कपूर की नई फिल्म फ्रेडी में नजर आने वाले हैं। फ्रेडी फिल्म को एकता कपूर प्रोड्यूस करने वाली हैं जबकि इसका निर्देशन शशांक घोष करेंगे, जिन्होंने इससे पहले वीरे दी वेडिंग डायरेक्ट की थी। हालांकि, फिल्म की लीड एक्ट्रेस का खुलासा नहीं हुआ है।

नहीं रही वेटरन एक्ट्रेस जयंती 
वेटरन एक्ट्रेस जयंती का  निधन हो गया है। जयंती ने 26 जुलाई को आखिरी सांस ली। बेंगलुरु टाइम्स की खबर के अनुसार उनके बेटे कृष्णा कुमार ने बताया कि वह बीमारियों से उबर रही थी। 

जयंती के अलावा अनु मलिक की मां  बिलकिस मलिक को गुरुवार को जुहू के आरोग्य निधि अस्पताल में दिल का दौरा पड़ने के बाद निधन हो गया। बिलकिस को गुरुवार को स्ट्रोक का सामना करना पड़ा था जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।