लाइव टीवी

Bollywood Weekly Round Up: अक्षय कुमार की मम्मी का निधन, कंगना की थलाइवी रिलीज, जानिए इस हफ्ते की बड़ी खबरें

Updated Sep 12, 2021 | 14:55 IST

Bollywood Weekly Round Up: अक्षय कुमार की मम्मी के निधन से लेकर कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी की रिलीज तक। ये है इस हफ्ते की बॉलीवुड की पांच बड़ी फिल्में...

Loading ...
Bollywood Weekly Round Up
मुख्य बातें
  • अक्षय कुमार की मम्मी अरुणा भाटिया का निधन हो गया।
  • बॉलीवुड सेलेब्स ने अपने घर पर गणपति की प्रतिमा स्थापित की।
  • कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी रिलीज हो गई है।

मुंबई. बॉलीवुड में ये हफ्ता अपने साथ कई बुरी खबरें लेकर आया। अक्षय कुमार के जन्मदिन से ठीक एक दिन पहले  उनकी मम्मी अरुणा भाटिया का निधन  हो गया। इसके अलावा आनंद एल राय की  मम्मी का निधन हो गया। वहीं, फिल्मों की बात करें तो इस हफ्ते कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी थिएटर पर रिलीज हुई। जानिए इस हफ्ते की बड़ी खबरें।

अक्षय कुमार की मम्मी अरुणा भाटिया का आठ सितंबर को निधन हो गया। तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया था। अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर मां के निधन की खबर शेयर की थी। अक्षय कुमार ने लिखा, 'वो मेरी ताकत थीं और आज मैं बहुत दर्द महसूस कर रहा हूं। मेरी मां श्रीमति अरुणा भाटिया का निधन हो गया और वह अब मेरे पिता के साथ दूसरी दुनिया में रहेंगी।'

आनंद एल राय की मम्मी का निधन
अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन, अतरंगी रे के डायरेक्टर आनंद एल राय की मम्मी का भी आठ सितंबर को निधन हो गया। अक्षय कुमार अपनी मम्मी के अंतिम संस्कार के बाद सीधे अपने डायरेक्टर के घर शोक व्यक्त करने पहुंचे। आनंद एल राय और उनके भाई अपनी मम्मी के बेहद करीब थे। आनंद एल  राय ने  हाल ही में फिल्म अतरंगी रे की शूटिंग पूरी की है।     

रिलीज हुई कंगना रनौत की थलाइवी 
तमिलनाडु की पूर्व सीएम जे.जयललिता की बायोपिक थलाइवी सिनेमा घरों में रिलीज हो गई है। हालांकि, महाराष्ट्र में सिनेमाघर बंद होने और दर्शकों के अभी भी थिएटर में  न लौटने के कारण भी फिल्म बॉक्स ऑफिस में खास कमाल नहीं कर पा रही हैं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस में पहले दिन महज 20 लाख रुपए  का ही कलेक्शन किया है। फिल्म में कंगना रनौत जयललिता के रोल में नजर आ रही हैं। 

सेलेब्स ने घर पर स्थापित किया गणपति
बॉलीवुड सेलेब्स ने गणेश चतुर्थी के मौके पर अपने-अपने घरों में भगवान गणेश की प्रतिमा स्थापित की। सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर गणपति के साथ फोटो शेयर की है। उर्वशी रौतेला, शिल्पा शेट्टी, करीना कपूर खान ने घर पर गणेश की प्रतिमा स्थापित करते हुए फोटो शेयर की है। शिल्पा शेट्टी ने ये गणेश चतुर्थी अपने पति राज कुंद्रा के बिना मनाई। शिल्पा ने बेटी और बेटे के साथ फोटो शेयर की। 

कृति सेनन ने खरीदी नई कार 
कृति सेनन ने अपने लिए एक नई कार खरीदी ही। कृति की ये मर्सिडीज-बेंज मेबैक  GLS 600 SUV कार  है। सोशल मीडिया पर कृति  ने अपनी नई कार के साथ पोज देते हुए कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस कार की कीमत करीब 2.43 करोड़ रुपए है। यह गाड़ी EQ बूस्ट इंजन के साथ पावरफुल 4.0 लीटर के V8 बाईटर्बो इंजन के साथ आती हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।