लाइव टीवी

Chup Box Office Collection Day 2: सनी देओल और दुलकर सलमान की फिल्म के कमाई में आई मामूली गिरावट, दूसरे दिन कमाए इतने करोड़

Updated Sep 25, 2022 | 15:53 IST

Chup Box Office Collection Day 2 : सनी देओल और दुलकर सलमान की फिल्म चुप को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही हैं। आइए जानते हैं दूसरे दिन फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कितना हुआ।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
chup box office collection
मुख्य बातें
  • सनी देओल और दुलकर सलमान की चुप दर्शकों को पसंद आ रही हैं
  • दूसरे दिन भी फिल्म की अच्छी कमाई हुई
  • आइए जानते हैं फिल्म ने अब तक कितने करोड़ रुपये की कमाई की

Chup Box Office Collection Day 2 : सनी देओल और दुलकर सलमान की फिल्म चुप को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। दर्शकों को फिल्म की कहानी बेहद पसंद आई है। इस फिल्म को क्रिटिक्स के साथ- साथ दर्शकों से भी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इसी के साथ दर्शक भी सिनेमाघरों में एक बार फिर लौट रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन आर. बाल्की ने किया है। इससे पहले आर बाल्कि पैड मैन और चीनी कम जैसी फिल्में बना चुके हैं। ये एक क्राइम थ्रिलर फिल्म है। 

चुप को नेशनल सिनेमा डे का काफी फायदा हुआ, क्योंकि उस दिन फिल्म की टिकटे सस्ती थी। फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर बॉक्स ऑफिस में 3.06 करोड़ की कमाई की थी। हालांकि दूसरे दिन फिल्म की अच्छी कमाई हुई है, लेकिन पहले दिन से थोड़ी गिरावट आई है। तरण आदर्श ने ट्वीट कर लिखा कि दूसरे दिन फिल्म का अच्छा रिस्पॉन्स है।

ये भी पढ़ें - Vikram Vedha Advance Booking: एडवांस बुकिंग में विक्रम वेधा की जबरदस्त कमाई, क्या साबित होगी दूसरी ब्रह्मास्त्र

दूसर दिन भी चुप को मिला अच्छा रिस्पॉन्स

ट्रेड एनालिस्ट के अनुसार फिल्म ने दूसरे दिन 2.07 करोड़ की कमाई की है। दो दिन में फिल्म ने कुल कलेक्शन 5.13 करोड़ रुपये का किया है। इस फिल्म को 800 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। ऐसे में फिल्म अपने अनोखी कहानी की वजह से दर्शकों का दिल जीत रही है। रिपोर्ट के अनुसार फिल्म अपने पहले वीकेंड तक 7 से 8 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है। 

फिल्म एक मर्डर मिस्ट्री है जिसमें एक सीरियल किलर फिल्म क्रिटिक्स की हत्याएं कर रहा हैं और उनकी डेडी बॉडी पर रेटिंग देता है। फिल्म में सनी देओल पुलिस वाले के रोल में नजर आ रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।