लाइव टीवी

Box Office Update Day 2: दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी Shabaash Mithu, HIT, जानिए कितना हुआ कलेक्शन

Updated Jul 17, 2022 | 07:26 IST

HIT, Shabaash Mithu Box Office Collection Day 2: तापसी पन्नू की फिल्म शाबाश मिथु बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन भी संघर्ष कर रही है। राजकुमार राव और सान्या मल्होत्रा की फिल्म हिट की कमाई में हुआ थोड़ा इजाफा। जानिए बॉक्स ऑफिस कलेक्शन...

Loading ...
Box Office Collection
मुख्य बातें
  • शाबाश मिथु का दूसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर खराब प्रदर्शन।
  • हिट फिल्म की कमाई में दूसरे दिन हुआ इजाफा।
  • दोनों ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कर रही है संघर्ष।

HIT The, Shabaash Mittu Box Office Update Day 2: तापसी पन्नू की फिल्म और पूर्व महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज की बायोपिक शाबाश मिथु दूसरे दिन बाद बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर गई है। फिल्म ने पहले दिन महज 40 लाख रुपए की कमाई की थी। शाबाश मिथु के साथ इस शुक्रवार राजकुमार राव और सान्या मल्होत्रा की फिल्म हिट भी रिलीज हुई थी। ये फिल्म भी दर्शकों को सिनेमाघरों में लाने में नाकामयाब रही है। 

बॉक्स ऑफिस वर्ल्ड वाइड की रिपोर्ट के मुताबिक तापसी पन्नू (Tapsee Pannu) की फिल्म शाबाश मिथु ने दूसरे दिन (Shabaash Mithu Box Office collection Day 2) महज 70 लाख रुपए का कलेक्शन किया है। इससे पहले शुक्रवार को फिल्म की कमाई 40 से 45 लाख रुपए के बीच थी। ऐसे में 100 फीसदी ग्रोथ भी फिल्म के लिए काफी नहीं है। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म पांच करोड़ रुपए का लाइफटाइम कलेक्शन करने के लिए भी संघर्ष कर रही है। ऐसे में फिल्म का हाल कंगना रनौत की धाकड़ जैसा हो सकता है। 

Also Read:  'शाबाश मिट्ठू' में तापसी पन्नू की शानदार पारी, 'गिरकर उठना उठकर चलना' सिखाती है फिल्म

दो दिन में हिट का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (HIT Box Office Collection)
राजकुमार राव (RajKummar Rao) और सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) की फिल्म हिट भी बॉक्स ऑफिस पर संघर्ष कर रही है। फिल्म ने दूसरे दिन (HIT Box Office Collection Day 2) 1.20 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। फिल्म ने दो दिन में कुल 2.80 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। इससे पहले फिल्म ने पहले दिन एक करोड़ रुपए की कमाई की थी। पहले दिन के मुकाबले दूसरे दिन फिल्म की कमाई में 35 से 40 फीसदी का उछाल आया है। फिल्म पहले वीकेंड के बाद चार से पांच करोड़ रुपए के कलेक्शन से काफी दूर रहेगी। 

बॉक्स ऑफिस पर इस हफ्ते यानी 22 जुलाई को रणबीर कपूर और वाणी कपूर की फिल्म शमशेरा रिलीज हो रही है। इसके अलावा वरुण धवन और कियारा आडवाणी की फिल्म जुग-जुग जियो भी अच्छा कलेक्शन कर रही है। वहीं, हॉलीवुड फिल्म थॉर लव एंड थंडर ने 82 करोड़ रुपए से ज्यादा कलेक्शन कर लिया है।    

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।