लाइव टीवी

Box office: तान्हाजी के आगे नहीं टिक पा रहीं स्ट्रीट डांसर और जवानी जानेमन, जानिए कमाई

Updated Feb 05, 2020 | 13:43 IST

Tanhaji, Street Dancer 3, Jawani Janeman box office collection: 10 जनवरी को र‍िलीज हुई अजय देवगन की फ‍िल्‍म तान्‍हाजी के आगे बॉक्‍स ऑफ‍िस पर कोई फ‍िल्‍म नहीं टिक पा रही है।

Loading ...
Tanhaji, Street Dancer 3, Jawani Janeman box office collection

Tanhaji, Street Dancer 3, Jawani Janeman box office collection: 10 जनवरी को र‍िलीज हुई बॉलीवुड एक्‍टर अजय देवगन की फ‍िल्‍म तान्‍हाजी के आगे बॉक्‍स ऑफ‍िस पर कोई फ‍िल्‍म नहीं टिक पा रही है। इस फ‍िल्‍म के साथ रिलीज हुई अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की छपाक भी कुछ ही दिन में ढेर हो गई, वहीं बाद में रिलीज हुईं कंगना रनौत की पंगा, वरुण धवन-श्रद्धा कपूर की स्ट्रीट डांसर और सैफ अली खान की जवानी जानेमन भी तान्‍हाजी के कदम नहीं रोक पाईं।

यह फ‍िल्‍म बॉलीवुड एक्‍टर अजय देवगन के कर‍ियर की सबसे बड़ी फ‍िल्‍म बन गई है। वहीं सैफ अली खान के करियर की भी सबसे सफल फ‍िल्‍म हो गई है। इस फ‍िल्‍म ने मंगलवार (4 फरवरी) तक 255.77 करोड़ की कमाई कर ली है। मंगलवार को तान्‍हाजी ने 2.05 करोड़ रुपये कमाए, जबकि स्ट्रीट डांसर ने 1.35 करोड़ और जवानी जानेमन ने 1.94 करोड़ रुपये कमाए हैं। 24 जनवरी को र‍िलीज हुई स्ट्रीट डांसर की कुल कमाई अब तक 68.96 करोड़ और 31 जनवरी को रिलीज हुई जवानी जानेमन ने 16.80 करोड़ रुपये ही कमाए हैं।

तान्हाजी की सफलता की अगर बात करें तो शुरुआत में इस फ‍िल्‍म को राजनीति का फायदा मिला। दीपिका पादुकोण अपनी फ‍िल्‍म छपाक की रिलीज से पहले जेएनयू पहुंच गईं और छात्रों के साथ खड़ी हो गईं। इसके बाद कांग्रेस ने उनकी फ‍िल्‍म को राजस्‍थान, मध्‍य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में टैक्‍स फ्री कर दिया। दीपिका को इस स्‍टंट से नुकसान हुआ और उनकी फ‍िल्‍म छपाक का बॉयकॉट शुरू हो गया। 

इस राजनीति का फायदा तान्‍हाजी को मिला। यूपी में इस फ‍िल्‍म टैक्‍स फ्री कर दिया गया और उसके बाद हरियाणा-महाराष्ट्र ने भी टैक्‍स फ्री कर दिया।हालांकि ओम राउत ने इस फ‍िल्‍म को खूबसूरती से बनाया है, वहीं अजय देवगन सहित सभी कलाकारों ने अपने किरदारों को बखूबी से निभाया है। फ‍िल्‍म को समीक्षकों ने सराहा और माउथ पब्लिसिटी का भी इसे फायदा मिला। वहीं छपाक के विरोध से तान्‍हाजी को लाभ हुआ। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।