लाइव टीवी

अक्षय कुमार की फिल्म की हो रही भारी आलोचना, ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा #BoycottBachchhanPaandey

Updated Mar 19, 2022 | 23:25 IST

Akshay Kumar and kriti sanon Film Bachchan Pandey facing baycott: फिल्म में अक्षय कुमार का किरदार एक हिंसक अपराधी का है जो लोगों की हत्या करता है। अब इस किरदार के साथ 'पांडे' सरनेम का इस्तेमाल करने के लिए विवाद हो रहा है...

Loading ...
बच्चन पांडे।
मुख्य बातें
  • 'बच्चन पांडे' आखिरकार रिलीज हो गई है।
  • सोशल मीडिया पर फिल्म को करना पड़ रहा ट्रोलिंग का सामना।
  • जानें क्यों 'बच्चन पांडे' को लेकर हो रहा विवाद।

Akshay Kumar and kriti sanon Bachchan Pandey: अक्षय कुमार, जैकलीन फर्नांडीज और कृति सेनन स्टारर 'बच्चन पांडे' आखिरकार रिलीज हो गई है। लेकिन इसी के साथ सोशल मीडिया पर फिल्म के समीक्षकों का भी आना शुरू हो गया है। टीजर देखने और गाने सुनने के बाद फैंस और फॉलोअर्स फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। लेकिन रिलीज के कुछ समय बाद ही कुछ लोगों ने 'बच्चन पांडे' की आलोचना करना शुरू कर दी है। इतना ही नहीं ट्विटर पर हैशटैग #BoycottBachchhanPaandey ट्रेंड करने लगा है।

फिल्म में अक्षय कुमार का किरदार एक हिंसक अपराधी का है जो लोगों की हत्या करता है। अब इस किरदार के साथ 'पांडे' सरनेम का इस्तेमाल करने के लिए विवाद हो रहा है। सोशल मीडिया पर फैन्स हिंदू चरित्र के इस तरह के अपमानजनक चित्रण से नाराज हैं। ट्रेंडिंग हैशटैग ने ट्विटर पर मीमफास्ट की शुरुआत कर दी है और प्रशंसक इस पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

पढ़ें - पीएम से भी ज्यादा हैं इन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स, देखें कौन-कौन है इस लिस्ट में शामिल

पढ़ें - अगर आप कहते हैं डर नहीं लगता? तो देखें ये 5 हॉरर बॉलीवुड फिल्में, छूट जाएंगे पसीने

कृति सेनन, अरशद वारसी, पंकज त्रिपाठी, संजय मिश्रा, और अभिमन्यु सिंह जैसे बड़े स्टार्स 'बच्चन पांडे' का हिस्सा हैं। फिल्म में प्रतिभाशाली कलाकारों की टुकड़ी द्वारा बड़े-से-बड़े सीन्स, बेहतरीन एक्शन कोरियोग्राफी के साथ शानदार प्रदर्शन किया गया है। यह फिल्म फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित है। 'एंटरटेनमेंट', 'हाउसफुल 3' और 'हाउसफुल 4' के बाद साजिद नाडियाडवाला और फरहाद सामजी के साथ 'बच्चन पांडे' अक्षय कुमार की चौथी फिल्म है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।