लाइव टीवी

#BoycottLiger ट्रेंड होने पर विजय देवरकोंडा ने तोड़ी चुप्पी, ट्विटर पर एक्टर ने पोस्ट शेयर कर ट्रोलर्स पर साधा निशाना

Updated Aug 20, 2022 | 19:23 IST

विजय देवरकोंडा इन दिनों अपनी फिल्म लाइगर के प्रमोशन में बिजी हैं। ट्विटर पर आज सुबह से ही बायकॉट लाइगर ट्रेंड हो रहा था, जिसके जवाब में अब एक्टर ने ट्विटर पर पोस्ट लिखा है। आइए जानते हैं इस मामले में विजय देवरकोंडा ने क्या कहा है?

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
vijay deverakonda
मुख्य बातें
  • विजय देवरकोंडा की लाइगर को ट्विटर पर यूजर्स ने किया बायकॉट करने की मांग
  • सोशल मीडिया के जरिए एक्टर ने बायकॉट पर दिया जवाब
  • ट्विटर पर बायकॉट लाइगर ट्रेंड हो रहा है

Vijay Deverakonda Cryptic post on twitter : सोशल मीडिया पर इन दिनों बायकॉट बॉलीवुड ट्रेंड छाया हुआ है। इस लिस्ट में लाल सिंह चड्डा के अलावा पठान, टाइगर 3, विक्रम वेधा के बाद अब लाइगर का नाम भी शामिल हो गया है। ट्विटर पर बायकॉट लाइगर ट्रेंड कर रहा है। यूजर्स लाइगर को बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं। विजय ने जब से आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर सपोर्ट किया है, तब से यूजर्स सोशल मीडिया पर उनकी फिल्म को बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं।

विजय देवरकोंडा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। एक्टर ने हाल ही में अपने ट्विटर पर एक पोस्ट किया है। विजय ने ये पोस्ट तेलुगु भाषा में लिखा है। एक्टर के इस पोस्ट को ट्रांसलेट करेंगे तो इसका मतलब है, 'अगर हम सही हैं, अगर हम अपना धर्म कर रहे हैं, तो हमें किसी और को सुनने की जरूरत नहीं है। आओ लड़ते हैं'। विजय के इस पोस्ट को बायकॉट लाइगर ट्रेंड से जोड़ कर देखा जा रहा है।

विजय देवरकोंडा ने ट्विटर पर लिखा पोस्ट

विजय देवरकोंडा ने अपनी फिल्म लाइगर के प्रमोशन के दौरान लाल सिंह चड्ढा के बायकॉट ट्रेंड पर बात की। आमिर खान की फिल्म हालीवुड की ऑस्कर विनिंग फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया। एक्टर ने कहा, मुझे लगता है एक फिल्म सेट पर एक्टर के अलावा डायरेक्टर, एक्ट्रेस के साथ कई महत्वपूर्ण लोग काम करते हैं।

एक फिल्म में 200 से 300 आर्टिस्ट काम करते हैं और उनके स्टाफ मेंबर्स होते हैं। आमिर खान सर के साथ कई अन्य कलाकार भी जुड़े हुए है। उन्होंने आगे कहा- अगर आप फिल्म बायकॉट करते हैं तो आमिर खान ही नहीं उनके साथ हजारों परिवारों को प्रभावित कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें - कठपुतली के ट्रेलर लॉन्च पर अक्षय कुमार ने मानी अपनी गलती, बोले- हमें ऑडियंस की पसंद को समझना होगा
 

विजय देवरकोंडा की फिल्म 25 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।